For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    #ViralPic: करीना ने छोड़ी थी शूटिंग के बाद कहो ना प्यार है....लेकिन एक सीन में रह गईं!

    |

    आज कहो ना प्यार है, अपनी सफलता के 18 सालों का जश्न मना रही है। और 18 साल पहले का एक मज़ेदार किस्सा हमें याद आ गया जो हाल ही में इंटरनेट पर काफी वायरल भी हुआ था। वो था, कहो ना प्यार है के एक सीन में गलती से करीना का छूट जाना।

    अब ये तो हम आपको बता चुके हैं कि करीना कपूर ने कहो ना प्यार है रिजेक्ट कर दी थी। एक इंटरव्यू में करीना कपूर ने अपने पहले शॉट और फिल्म पर बात की।

    करीना ने बताया कि कहो ना प्यार है के एक सीन में करीना कपूर ही हैं और लोगों को लगा कि अमीषा पटेल हैं। और हमने वो सीन ढूंढ निकाला।देखिए वो तस्वीरें जब उन्होंने कहो ना प्यार है शूट की थी।

    हालांकि इस सीन के तुरंत बाद ही अमीषा पटेल और ऋतिक रोशन दिखाई देंगे और अमीषा पटेल अलग कपड़ों में दिखाई देंगी। ये फिल्म का वो सीन है जब पुलिस रोहित के घर छानबीन करने आती है और फिर उसका दोस्त दूधवाला बन कर रोहित के घर जाता है।

    कपूर ने कहो ना प्यार है के लिए कुछ सीन्स शूट भी किए थे। बाद में उन्हें लगने लगा कि फिल्म में केवल ऋतिक के रोल का ही महत्व है जबकि हीरोइन की ज़्यादा कोई वैल्यू नहीं है। और इसलिए उन्होंने फिल्म छोड़ दी।

    वैसे हमारी मानिए तो ऋतिक करीना को साथ काम नहीं ही करना चाहिए। इसके कारण हम आपको बता देते हैं -

    1. कभी नहीं सक्सेस

    1. कभी नहीं सक्सेस

    ऋतिक रोशन और करीना कपूर ने आज तक साथ में सक्सेस नहीं देखी। एक कभी खुशी कभी गम को छोड़ दिया जाए तो फिल्म में साथ साथ दिखना उनके लिए हमेशा बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप शो लेकर आया।

    2.हमेशा ओवरएक्टिंग

    2.हमेशा ओवरएक्टिंग

    ऋतिक रोशन और करीना कपूर में कुछ मैजिक है। दोनों साथ में आते ही इतनी ओवरएक्टिंग करने लगते हैं कि फिल्म देखना मुश्किल हो जाता है। यादें, मैं प्रेम की दीवानी हूं से लेकर मुझसे दोस्ती करोगे तक!

    3.होने लगती है तुलना

    3.होने लगती है तुलना

    अब इसमें गलती किसी की भी नहीं है लेकिन ऋतिक करीना की जोड़ी में बात ही कुछ ऐसी थी कि हमेशा उनकी तुलना शाहरूख काजोल से होना शुरू हो जाती थी। इतना प्रेशर!

    4.अफवाहों से कैसे बचे

    4.अफवाहों से कैसे बचे

    ऋतिक करीना ने साथ काम करना छोड़ा ही इसलिए था कि उनके अफेयर की खबरों से ऋतिक सुज़ैन परेशान हो चुके थे। वैसे करीना कपूर को उन पर तगड़ा क्रश था...ऐसी अफवाहें हैं।

    5.हमेशा लटकती है फिल्में

    5.हमेशा लटकती है फिल्में

    अगर दोनों साथ आए तो फिल्म लटक ही जाती है। यादें, शुद्धि, बाजीराव मस्तानी जैसी फिल्में जाने कब से बन रही थीं। यादें हालांकि बस कुछ समय के लिए लेट हुई थी।

    6.फिल्म कौन देखेगा

    6.फिल्म कौन देखेगा

    अब जब एक ही फ्रेम में दो इतने हॉट लोग हों, तो फिल्म देखने की फुर्सत किसे होगी भला। ऋतिक और करीना के साथ भी ये दिक्कत हो ही जाती है और इसका सच में किसी के पास कोई इलाज नहीं है।

    7.40 साल का रोमांस

    7.40 साल का रोमांस

    अब ऋतिक और करीना साथ आकर कैसे लगेंगे। माना दोनों अभी भी उतने ही हॉट हैं लेकिन शाहरूख काजोल को छोड़कर 40 साल का रोमांस कम ही लोगों पर अच्छा लगा है।

    8.नो किस!

    8.नो किस!

    वैसे भी अब करीना का नोे किस कॉन्ट्रैक्ट इस रोमांस को फीका भी कर देगा। ज़रा सोचिए ऋतिक भी हैं, करीना भी हैं रोमांटिक फिल्म भी है पर नहीं जनाब इससे ज़्यादा कुछ नहीं!

    9.बेटर ऑप्शन

    9.बेटर ऑप्शन

    वो दौर और था जब ऋतिक और बेबो परफेक्ट लगते थे। अब ऋतिक के पास और भी काफी ऑप्शन हैं और बेबो से बेहतर ना सही चलिए बराबर ही सही। और ये जोड़ियां उन पर फबती भी हैं।

    English summary
    Kareena Kapoor was there in a scene of Kaho Naa Pyaar Hai!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X