For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरुख से लेकर करीना तक के Funny Secrets..हंसते रह जाएंगे आप!

    By Shweta
    |

    करण जौहर के फनी साइड से सभी वाकिफ हैं। सभी जानते हैं कि उनका सेंस ऑफ ह्युमर भी कमाल का है और साथ ही उनकी दोस्ती भी बॉलीवुड में ज्यादातर लोगों से पक्की वाली है। शाहरुख खान तो खासकर करण जौहर के खास हैं। हाल में ही करण जौहर कपिल शर्मा के शो ज कपिल शर्मा शो में पहुंचे।

    [बेफिक्रे के किस और रोमांस देख हुए बोर..ये रहा कुछ हटके..बिल्कुल धमाकेदार!]

    अब कोई सेलिब्रिटी कपिल शर्मा के शो में जाए तो उसका एक अलग ही अंदाज सामने आता है। कपिल शर्मा शो में भी करण के साथ नहीं हुआ। वो भी पूरी तरह इंज्वॉय करते दिखे और कपिल शर्मा से हंसी मजाक के दौरान उन्होंने शाहरुख खान से लेकर आलिया भट्ट के कई मजेदार राज भी खोल डाले।

    शाहरुख खान

    शाहरुख खान

    शाहरुख खान के बारे में करण ने जो कहा उसे पढ़कर आप चौंक जाएंगे। जी हां करण जौहर ने रिवील किया कि शाहरुख खान हर दिन चार घंटे वॉशरुम में बिताते हैं। शॉक्ड हो गए ना आप भी। मतलब 4 घंटे कौन बाथरुम में बिताता है वो भी शाहरुख जैसा व्यस्त सुपरस्टार।

    करीना कपूर

    करीना कपूर

    करीना कपूर को तो करण जौहर ने सबसे ज्यादा गॉसिपिंग सेलिब्रिटी कह डाला। जिसे बॉलीवुड की हर गॉसिप में पता होता है और इसके बाद वो जो करती हैं वो भी कुछ कम मजेदार नहीं है।

    रणबीर कपूर

    रणबीर कपूर

    करीना कपूर को जितने गॉसिप के बारे में पता चलता है वो सारा रणबीर कपूर को सबसे पहले बताती हैं और रणबीर कपूर अपने जान पहचान में हर शख्स को उस गॉसिप के बारे में बताते हैं। सीधे कहे तो ब्रॉडकास्ट करते हैं। मतलब ये भाई बह की जोड़ी भी कुछ कम तुफानी नहीं है।

    आलिया भट्ट

    आलिया भट्ट

    आलिया भट्ट को तो करण जौहर किसी बच्चे के तरह प्यार करते हैं। आलिया की उन्होंने शो में भी काफी तारीफ की। उन्होंने कहा कि आलिया काफी स्मार्ट हैं और उन्हें अपनी स्टारडम, फैनफॉलोइंग संभालना बखूबी आता है।

    दीपिका पादुकोण

    दीपिका पादुकोण

    इसे पढ़कर पता नहीं दीपिका के फैन्स का क्या रिएक्शन होगा। अब उन्होंने दीपिका के बारे में कहा कि वो काफी इमोशनल हैं और बहुत ही जल्दी रो पड़ती हैं। ऐसा तो दीपिका के बारे मेंवैसे हमने भी नहीं सोचा था।

    शाहरुख की तारीफ

    शाहरुख की तारीफ

    करण जौहर ने भले सबके फनी सीक्रेट्स बताए लेकिन उन्होंने सबसे ज्यादा तारीफ शाहरुख खान की ही की। उन्होंने कहा कि शाहरुख के लिए उनके दिल में खास जगह है जो कोई और कभी नहीं ले सकता।

    खुद का मजाक

    खुद का मजाक

    बाकियों का तो छोड़िए उन्होंने खुद का भी मजाक उड़ाया जी हां उन्होंने अपनी एक्टिंग और बॉम्बे वेलवेट के बारे में कहा कि उन्हें बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी कि फिल्म फ्लॉप करेगी। बॉम्बे वेलवेट के बाद उन्होंने कहा कि एक्टिंग ऑफर तो दूर कैमियो या स्पेशल अपीयरेंस के भी ऑफर नहीं मिले।

    आलिया भट्ट

    आलिया भट्ट

    MUST READ

    'मुझे शाहरुख के साथ रोमांस नहीं करने का अफसोस नहीं'

    English summary
    Karan Johar is witty but at the same time he is very interesting person, read he revealed interesting side of SRK , Alia, Kareena.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X