For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तगड़ा Rumor: पूरे प्लान के साथ करण जौहर हैं शुद्धि के लिए तैयार...सब फाइनल!

    |

    [गपशप] अगर गपशप गली की मानें तो करण जौहर ने बाहुबली डायरेक्टर एस एस राजामौली को अपनी अगली फिल्म के लिए साइन किया है। और अब भी अगर आपको समझ नहीं आया तो हम आपको हिंट दे देते हैं।

    शायद ये प्रोजेक्ट शुद्धि है। दरअसल, शुद्धि करण जौहर का बहुत ही महत्तावाकांक्षी प्रोजेक्ट है और अगर सूत्रों की मानें तो ये एक पीरियड ड्रामा है। लेकिन कुछ ना कुछ होकर फिल्म कैंसिल हो जाती है।

    [10 CATCH, 1 पोस्टर, कपूर एंड सन्स है ब्लॉकबस्टर]

    लेकिन अब इस फिल्म के लिए करण और लेट नहीं होना चाहते हैं। इसलिए उन्होंने बाहुबली डायरेक्टर एस एस राजामौली को साइन किया है। बाहुबली अब तक का बेस्ट पीरियड ़ड्रााम था और यही कारण है कि करण जौहर शुद्धि के लिए उन्हें फाइनल कर सकते हैं।

    [FINALLY: 'सलमान- शाहरूख' के दोस्ताने को साथ ले आए करण जौहर!]

    वहीं फिल्म के लिए वरूण धवन और आलिया भट्ट को साइन किया गया था लेकिन बीच में दोनों अपने अलग प्रोजेक्ट्स में जुट गए थे। लेकिन अपने हालिया प्रोजेक्ट खत्म करते ही दोनों वापस शुद्धि के काम में लग जाएंगे।

    जानिए किन किन लोगों ने लगाई करण जौहर की शुद्धि पर नज़र -

    करण का ड्रीम

    करण का ड्रीम

    शुद्धि करण जौहर का ड्रीम प्रोजेक्ट है लेकिन अब वो फिल्म की स्क्रिप्ट बदल बदल कर थक चुके हैं। और इसलिए फिल्म का काम बंद कर दिया गया है।

    ऋतिक का वॉक आउट

    ऋतिक का वॉक आउट

    सबसे पहले फिल्म के लिए ऋतिक रोशन साइन हुए और उन्होंने अपनी डेट्स करण को दे दी। लेकिन फिर उन्होंने तबीयत और डेट्स का वास्ता देते हुए फिल्म से किनारा कर लिया।

    करीना की लालच

    करीना की लालच

    करीना ने एक ही लालच से फिल्म साइन की थी - ऋतिक रोशन। लेकिन जैसे ही फिल्म से ऋतिक ने पल्ला झाड़ा करीना ने बिना देर किए फिल्म छोड़ दी।

     आमिर की एक्सपर्ट राय

    आमिर की एक्सपर्ट राय

    फिल्म पहुंची आमिर के पास। उन्होंने फिल्म को इतना परफेक्ट बनाने की कोशिश की फिल्म शुद्धि ना होकर कुछ और हो गई। करण ने आमिर को दूसरी फिल्म पकड़ाई और शुद्धि लेकर निकल लिए।

    सलमान का भाई फर्ज़

    सलमान का भाई फर्ज़

    जब सलमान ने ये फिल्म साइन की तो सबको लगा कि फिल्म वापस ट्रैक पर आ गई। फैन्स भी दिलचस्पी लेने लगे। लेकिन फिर सलमान ने फिल्म डाल दी वरूण धवन की झोली में।

    अजय का अटैक

    अजय का अटैक

    थोड़े ही समय बाद अजय देवगन ने अटैक किया शिवाय के साथ। उन्होंने शिवाय का टीज़र रिलीज़ किया और फिल्म का लुक बिल्कुल शुद्धि जैसा ही था। फिल्म असल में कैसी है किसी को नहीं पता लेकिन करण चौंक गए।

    दीपिका का धोखा

    दीपिका का धोखा

    इससे पहले दीपिका पादुकोण को फिल्म ऑफर की गई लेकिन उन्होंने हां करने के बाद भंसाली की राम लीला साइन कर ली, रणवीर सिंह के साथ।

    भंसाली का वार

    भंसाली का वार

    करण जौहर दीपिका रणवीर को साइन करना चाहते थे शुद्धि के लिए। सब कुछ तय था और ये बात उन्होंने भंसाली के साथ डिस्कस की। इसके बाद भंसाली ने राम लीला की कास्ट अनाउंस कर दी - रणवीर - दीपिका!

    सुशांत की नज़र

    सुशांत की नज़र

    आलिया भट्ट ने शुद्धि साइन करने से पहले सुशांत सिंह राजपूत के साथ होमी अदजानिया की फिल्म साइन की थी लेकिन शुद्धि के लिए उन्होंने ये फिल्म डिब्बाबंद कर दी और सुशांत ने खुले आम उन्हें इस बात पर बुरा भला कहा।

    एक ब्लॉकबस्टर की कीमत

    एक ब्लॉकबस्टर की कीमत

    MUST SEE

    शिवाय के ये पोस्टर देख सलमान ने कैंसिल किया शुद्धि का प्लान!

    English summary
    Karan Johar has signed the best director for Shuddhi and he is trying to go the BahuBali Way.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X