»   » करण ने करीना के लिए फिल्म का नाम बदला

करण ने करीना के लिए फिल्म का नाम बदला

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
ek main aur ekk tu
करण जौहर की आने वाली फिल्म 'एक मैं और एक तू' का टाइटल पहले 'शॉर्ट टर्म शादी' था , लेकिन इसे बाद में चेंज कर दिया गया वो भी करीना कपूर चे चलते। दरअसल करण यह नहीं चाहते थे कि इस टाइटल की वजह से आगे चल कर करीना को कोई परेशानी उठानी पड़े। इस फिल्म में बेबो के साथ इमरान खान ने काम किया है।

करण इस फिल्म को अगले साल वैलंटाइन डे के आसपास रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं। जबकि सैफ और करीना भी उसी दौरान शादी करने की सोच रहे हैं। ऐसे में, करण को लगा कि अगर फिल्म का नाम शॉर्ट टर्म शादी हो तो हो सकता है मीडिया में करीना को लेकर कोई गॉसिप क्रिएट हो। अगर फिल्म 'शॉर्ट टर्म शादी ' के टाइटल के साथ रिलीज होती है तो इससे गलत मेसेज जाएगा। इसलिए उन्हें कॉन्ट्रोवर्सी पैदा करने की बजाय फिल्म का नाम चेंज करना बेहतर समझा।

करण ने इस फिल्म का नाम बदलने के लिए किसी सो कोई राय नहीं ली उन्होंने यह समझदारी खुद ही दिखाई और इसके लिए करीना से डिस्कस भी नहीं किया। वैसे करण आपने यह फैसला कर सचमुच बड़ी ही समझदारी भरा कदम उठाया है।

English summary
Karan Johar's 'Ek Main Aur Ekk Tu' have been claiming that the film title was changed from Short Term Shaadi, starrer Imran Khan and Kareena Kapoor.
Please Wait while comments are loading...