»   » ALERT: करण जौहर की हाथों में है इस KHAN की डोर!

ALERT: करण जौहर की हाथों में है इस KHAN की डोर!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] फवाद खान ने बॉलीवुड में जितने कम समय में अपनी जगह बनाई है, यह शायद ही किसी और के लिए इतना आसान होता। अपनी पहली फिल्म से ही जबरदस्त फैन फॉलोइंग बनाने वाले फवाद खान अब बॉलीवुड में काफी फूंक फूंक कर कदम रख रहे हैं। वहीं, फवाद अब तक दर्जन भर से ज्यादा फिल्मों को ठुकरा भी चुके हैं। 

फिलहाल फवाद खान करण जौहर की फिल्म कपूर एंड सन्स में काम कर रहे हैं, जहां उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट हैं। वहीं, खबरों की मानें तो करण की ही एक और फिल्म में फवाद नजर आ सकते हैं, जिसमें उनके अपोजिट होंगी कंगना रनौत।

जानिए करण जौहर और फवाद खान में क्या है कनेक्शन-

करण जौहर मेंटर

करण जौहर मेंटर

खबरों की मानें तो करण जौहर फवाद खान के मेंटर भी हैं। और फिल्मों के मामले में फवाद करण जौहर से काफी advise लेते हैं।

बैटल ऑफ बिटोरा

बैटल ऑफ बिटोरा

खबरें तो यह भी हैं कि सोनम कपूर के साथ 'बैटल ऑफ बिटोरा' को न कहने के पीछे भी करण जौहर ही हैं। उनका मानना था कि ये फिल्म फवाद के करियर के लिए सही नहीं रहेगी।

रिजेक्ट फिल्में

रिजेक्ट फिल्में

बता दे, फवाद खान ने सोहेल खान की भी एक फिल्म को न कर दिया है। उस फिल्म की स्क्रिप्ट से फवाद खुश नहीं थे। वहीं, रमेश तौरानी के बेटी की डेब्यू फिल्म में काम करने से फवाद ने मना कर दिया।

कपूर एंड सन्स

कपूर एंड सन्स

फिलहाल फवाद करण जौहर की 'कपूर एंड सन्स' में ही काम कर रहे हैं। जबकि करण की एक और फिल्म में उनकी एंट्री निश्चित हो चुकी है।

करण जौहर

करण जौहर

अब जबकि करण जौहर फवाद खान के करियर को बेस्ट शेप देने की कोशिश में लगे हुए हैं, उम्मीद करते हैं बॉलीवुड में आए बाकी पाकिस्तानी एक्टरों की तरह फवाद का फिल्मी करियर छोटा न रह जाए।

इंतजार

इंतजार

फिलहाल, हमें और फवाद के फैंस को इंतजार है कपूर एंड सन्स का। जिसमें शायद फवाद आलिया भट्ट के साथ रोमांस करते नजर आएंगे।

English summary
Fawad Khan has rejected a ton of movies. Is Karan Johar is the actual reason behind this.
Please Wait while comments are loading...