For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अजय देवगन, अक्षय कुमार के बाद.. कपिल शर्मा के साथ रोमांस करेंगी ये एक्ट्रेस!

    By Neeti
    |

    जी हां, बात हो रही है कपिल शर्मा की आने वाली फिल्म की। राजीव ढींगरा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का नाम है 'फिरंग'। बता दें, साल 2015 मेंं आई फिल्म 'किस किसको प्यार करूं' से कपिल शर्मा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म हिट रही थी।

    बहरहाल, पहले फिल्म में चार चार एक्ट्रेस के साथ रोमांस करने के बाद दूसरी फिल्म में कपिल शर्मा दो एक्ट्रेस के साथ रोमांस करने वाले हैं। पहली एक्ट्रेस हैं इशिता दत्ता, जिन्हें हमने फिल्म दृष्यम में अजय देवगन की बड़ी बेटी के किरदार में देखा था।

    जबकि दूसरी एक्ट्रेस हैं तमन्ना भाटिया, जिन्हें इसके पहले हमने इंटरटेनमेंट में अक्षय कुमार के साथ और हिम्मतवाला में अजय देवगन के साथ रोमांस करते देखा है।

    बहरहाल, हमें तो इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं, देखते हैं कपिल शर्मा दोबारा अपने फैंस को खुश कर पाएंगे या नहीं।

    यहां जानते हैं कि कपिल शर्मा की इस फिल्म में क्या क्या होना जरूरी है-

    फुल टू कॉमेडी

    फुल टू कॉमेडी

    रोमांस, रोना- धोना, ड्रामा.. कुछ नहीं.. कपिल शर्मा की अगली फिल्म में हम सिर्फ कॉमेडी देखना चाहते हैं। फुल टू कॉमेडी.. जिसे फैमिली के साथ भी देख लें और दोस्तों के साथ भी।

    स्टार्स कैमियो

    स्टार्स कैमियो

    जी हां, बाकी स्टार्स हों या ना हों.. लेकिन हम जरूर चाहेंगे कि कपिल की फिल्म में दीपिका एक छोटा सा कैमियो करें। आखिर कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में इनकी जोड़ी बेस्ट थी। और काफी समय से हमने इन्हें साथ देखा भी नहीं।

    सुमोना

    सुमोना

    अब कपिल की पहली फिल्म में 4 एक्ट्रेस थीं तो उम्मीद है दूसरी फिल्म में भी कुछ ऐसा ही होगा। लिहाजा, उनमें से एक सुमोना हो जाए तो मजा आ जाए.. है न!

    कपिल का गाना

    कपिल का गाना

    कपिल शर्मा शो से हमें यह तो पता चल चुका है कि कपिल को गाना गाने का बहुत शौक है। लिहाजा उम्मीद है कि निर्देशक इस बात पर ध्यान दें.. यूं भी आजकल बॉलीवुड में सभी एक्टर सिंगर बन ही रहे हैं.. तो फिर कपिल क्यों नहीं!

    पुराने कॉमेडियंस

    पुराने कॉमेडियंस

    कपिल शर्मा आज भले ही एक बड़ा नाम बन गए हों। लेकिन स्टैंड अप कॉमेडी की शुरुआत इनके आने से काफी पहले ही हो चुकी थी। राजू श्रीवास्तव जैसे नाम अब गायब हो चुके हैं। बहरहाल, हम चाहते हैं कि एक बार फिर इन सबको स्क्रीन पर देंखे।

    हिट प्रोड्यूसर

    हिट प्रोड्यूसर

    बता दें, कपिल शर्मा इस फिल्म के साथ निर्माता की कुर्सी भी संभालने वाले हैं। लिहाजा, हम चाहते हैं कि हिट कॉमेडिन, हिट एक्टर के बाद अब वह हिट निर्माता भी बन जाएं।

    English summary
    Kapil Sharma to romance Tamannaah Bhatia in his upcoming film titled Firang.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X