For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कंगना ने दिल पर टैटू से गुदवाया प्रेमी का नाम

    |
    Tanu Weds Manu
    चौंक गये ना, हम भी चौंक गये थे कि आपकी चहेती कंगना को क्या हो गया है? उन्हें कब और कहां इश्क हुआ, किससे हुआ जिसके लिए उन्होंने इतना महान काम कर दिया है। दरअसल मामला ये है कि कंगना की आने वाली एक फिल्म है तनु वेड्स मनु।

    जिसमें उनकी शादी जबरदस्ती उनके मां-बाप माधवन से तय कर देते हैं। जिसको तुड़वाने के लिए कंगना भरसक प्रयास करती है। इसके लिए कंगना, माधवन के सामने ये शो करने लगती है कि वो किसी और से प्यार करती है, इसी चक्कर पर कंगना अपने ब्रेस्ट पर एक अपने प्रेमी के नाम का टैटू बनवाती है।

    पढ़े : कंगना के बारे में दिलचस्प बातें

    फिल्म में एक सीन है जिसमें कंगना अपना कुर्ता उठाकर फिल्म के हीरो माधवन को वो टैटू दिखाती है जो उसके सीने में गुदा होता है, देखना दिलचस्प होगा कि सेसंर कंगना के इस टैटू का क्या करने वाला है, हो सकता है कि सेसंर कंगना के टैटू पर कैंची चला दे।

    वैसे आपको बता दें कि फिल्मी पंडितो के मुताबिक कंगना का टैटू सीन काफी हॉट है। सुनने में ये भी आ रहा है कि इस सीन को पूरा करने के लिए कंगना के ब्रेस्ट पर कई बार हीना से टैटू बनाया गया है।

    English summary
    Kangna is still single and ready to mingle! We are only talking about a temporary tattoo for the actress' latest film Tanu Weds Manu. In the required scene, the actress pulls down her kurta to display tattooed name of her boyfriend on the upper part of her breast.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X