»   » #Shock: मुझे तो उससे प्यार हुआ था....पर मुझ पर कोर्ट केस कर दिया गया!

#Shock: मुझे तो उससे प्यार हुआ था....पर मुझ पर कोर्ट केस कर दिया गया!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के बीच की कोल्ड वार खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही । या यूं कहिए कि कंगना इसे खत्म करना ही नहीं चाहता। बात कुछ भी हो कहीं ना कहीं से ऋतिक का ज़िक्र आ ही जाता है।

कंगना से हाल ही में पूछा गया कि आखिरी बार वो shock कब हुई थीं। तो कंगना ने बड़ी शैतानी से जवाब दिया कि जब मुझे प्यार करने के लिए कानूनी नोटिस थमा दिया गया था। अब ज़ाहिर सी बात है कि कंगना ऋतिक की बात कर रही थी।

kangna-ranaut-takes-dig-at-hrithik-roshan-once-again
 

इससे पहले भी रंगून प्रमोशन के दौरान कंगना ने कहा था कि वो शाहिद के साथ एक कॉटेज में थीं और ये बेहद अजीब था जिस पर शाहिद ने बाद में कहा कि कंगना कुछ भी इमैजिन कर लेती हैं। 

जब कंगना को इस बारे में पता चला तो उन्होंने कहा कि ये शाहिद ने ऋतिक से सीखा होगा। क्योंकि इमैजिन करने वाले शब्द का कॉपीराइट तो बस ऋतिक के पास है। 

ये सब तब से शुरू हुआ जब एक कॉन्फ्रेंस में कंगना ने ऋतिक रोशन को Silly Ex कह डाला। उसके बाद से दोनों ने एक दूसरे पर कीचड़ उछालने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी।

जानिए बॉलीवुड में किस किस से हो चुका है कंगना का पंगा -
 

कंगना-ऋतिक

कंगना-ऋतिक

इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है ऋतिक रोशन का। कंगना का कहना था कि वो और ऋतिक रिलेशन में थे लेकिन ऋतिक ने इस बात को खारिज किया। ये मुद्दा इतना बढ़ गया कि कंगना ने ऋतिक के खिलाफ काफी बड़े बड़े बयान दे डाले।

करण जौहर-कंगना रनौत

करण जौहर-कंगना रनौत

दोनों के बीच मनमुटाव तब शुरू हुआ जब कंगना रनौत, करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण' में बतौर गेस्ट पहुंची थी जहाँ उन्होंने करण को कहा की वो नेपोटिज़्म' को बढ़ावा देते हैं। साथ ही कंगना ने करण को मूवी माफिया भी कहा। बाद में उन्होंने अपने दिल की भड़ास निकालते हुए एक इवेंट में कहा की कंगना विक्टिम कार्ड खेल रहीं हैं और अगर उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री से इतनी दिक्कत है तो उन्हें इसे छोड़ देना चाहिए। करण जौहर की बातें जब कंगना तक पहुंची तो वो उन्हें करारा जवाब देने से पीछे नहीं हटी।

कंगना-दीपिका

कंगना-दीपिका

कहा जाता है कि कंगना और दीपिका में भी कैट फाइट है, लेकिन बात को दीपिका ने गलत बताया है। और ये सब शुरू हुआ एक अवार्ड फंक्शन से जहां दीपिका ने अपना अवार्ड कंगना रनौत को दे दिया क्योंकि हैप्पी न्यू ईयर से ज़्यादा अच्छी क्वीन थी।

कंगना-आनंद एल रॉय

कंगना-आनंद एल रॉय

कंगना और उनके दो बार निर्देशक रहे आनंद एल राय के बीच सब ठीक नहीं चल रहा है। इस समय राय रनौत के लिए कोई भी कहानी नहीं लिख रहे हैं। इन झूठी अफवाहों का खंडन करते हुए राय ने शपथ ली है कि वो एक्ट्रेस के साथ कभी काम नहीं करेंगे। कंगना और राय के बीच अनबन होने की खबर एक शॉक की तरह सामने आई है।

कंगना-आदित्य पंचोली

कंगना-आदित्य पंचोली

ऐसा कहा जाता है कि अपने करियर के शुरुआती दिनों में कंगना रानौत अभिनेता आदित्य पंचोली के साथ रिलेशनशिप में थीं। लेकिन धीरे धीरे दोनों के बीच इतनी दूरियां आ गईं कि दोनों अब एक दूसरे को देखना तक नहीं चाहते।

शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन

शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन

शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन ने फिल्म राज-2 में कंगना के साथ काम किया था। तभी से वो एकदूसरे के करीब आए, लेकिन उनका ये रिश्ता साल भर भी नहीं चल पाया था।

शेखर सुमन

शेखर सुमन

शेखर सुमन और कंगना रनौत के बीच भी कुछ ठीक नहीं है। शेखर ने कंगना के विवादों के बारे में कहा कि कंगना को अपना मुंह बंद रखना चाहिए और अच्छा होगा कि उनकी जगह उनका काम बोले. उन्होंने कहा कि अगर आप असफल रहे तो बेहतर होगा कि आप आगे बढ़कर इसे स्वीकार करें।

कहीं खान न बन जाएं दुश्मन

कहीं खान न बन जाएं दुश्मन

आपको बता दें कि कंगना कई बार ऐसा कह चुकी हैं कि उन्हें अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए किसी खान की ज़रूरत नहीं है। अब कहीं ऐसा न हो कि तीनों खान को ये बात बुरी लग जाए।

English summary
Kangna Ranaut takes a dig at Hrithik Roshan once again.
Please Wait while comments are loading...