For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    गुस्सायी कंगना ने अपने आप को वैन में बंद किया

    |

    Kangana Ranaut
    कंगना रनाऊत जितनी भोली लगती है उससे कहीं ज्यादा नकचढ़ी है, ऐसा हमारा नहीं बल्कि मीडिया वालों का कहना है, जब कंगना को गुस्सा आता है तो अच्छे-अच्छों का दिमाग गुस्सा नीचे उतर आता है, उस समय कंगना किसी की नहीं सुनती हैं लेकिन हां उस समय वो एक अच्छा काम करती है , अपने आप को बिल्कुल अकेला कर लेती है।

    कुछ ऐसा ही नजारा दिखा फिल्म डबल धमाल की शूटिग के वक्त। जहां गुस्सायी कंगना ने अपने आप एक वेन में बंद कर लिया। कंगना को इस बात से नाराजगी थी कि उनका नाम जबरदस्ती संजय दत्त से जोड़ा जा रहा है, उनके बारे में लोग फालतू की बातें करतें हैं, उन्हें फिल्में संजय दत्त की मेहरबानी से मिलती हैं।

    कंगना का कहना है कि उनके बारे में लोग गलत अफवायें मीडिया में फैला रहे हैं। कंगना के इस कदम से पूरी यूनिट घबड़ा गई उन्होंने उन्हें फोन कर के मनाने की कोशिश भी की लेकिन कंगना नहीं मानी उन्होंने शूंटिंग करने से भी मना कर दिया। गौरतलब है कि इंद्र कुमर अपनी हिट फिल्म धमाल का सीक्वेल बना रहे है जिसका नाम रखा है उन्होंने डबल धमाल जिसमें संजय दत्त मुख्य हीरो हैं और कंगना मुख्य अभिनेत्री हैं।

    English summary
    Kangna Ranaut was allegedly angry because she felt the unit members of Inder Kumar's Double Dhamaal were spreading rumours about her trying to get back into Sanjay Dutt.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X