For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कंगना की 'धाकड़' के फ्लॉप होते ही डरे 'तेजस' के डायरेक्टर? फिल्म के कुछ सीन्स दोबारा होंगे शूट!

    |

    कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ का रिलीज के बाद जो हाल हुआ है वो किसी से भी छिपा नहीं है। खुद कंगना ने भी नहीं सोचा होगा कि उनकी फिल्म इतनी बुरी तरह से फ्लॉप होगी। शायद के बॉलीवुड इतिहास की पहली ऐसी फिल्म होगी जिसको फिल्म रिलीज के अगले ही दिन इतने कम दर्शक मिले और फिल्म उतारनी पड़ी। इसी के चलते अब कंगना रनौत की फिल्म तेजस को लेकर एक ऐसी खबर आ रही है जिसको लेकर हम कह सकते हैं कि मेकर्स बड़ा फैसला लेने जा रहे हैं।

    यूपी के बाद मध्य प्रदेश और उत्तराखंड में टैक्स फ्री हुई अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराजयूपी के बाद मध्य प्रदेश और उत्तराखंड में टैक्स फ्री हुई अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज

    खबरें हैं कि कंगना रनौत अपनी अगली रिलीज तेजस के लिए तैयार हैं। पता चला है कि धाकड़ के फ्लॉप होने के बाद कंगना रनौत की तेजस के कुछ सीन्स को निर्देशक दोबारा से शूट कर रहे हैं। इसके साथ ही आरएसवीपी के फिल्म को सीधे ओटीटी पर रिलीज करने की योजना बना रहे हैं।

    तेजस पर काम कर रहे आरएसवीपी टीम अभी भी ओटीटी रिलीज के लिए एक प्रत्यक्ष के बारे में विचार कर रहे हैं, उन्होंने अभी तक एक मंच और तारीख को लॉक नहीं किया है।

    लेकिन वर्तमान में आम सहमति यह है कि एक ओटीटी रिलीज सभी पार्टियों, निर्माता, अभिनेता और निर्देशक के लिए फायदेमंद होगी। वे धाकड़ के समान बॉक्स ऑफिस भाग्य से आश्चर्यचकित नहीं होना चाहते हैं और अपने विज्ञापनों को सुरक्षित करना चाहते हैं।"

    कंगना रनौत फिलहाल ये नहीं चाहती हैं कि फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो। बता दें कि कंगना रनौत अपनी कई फिल्मों और प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में है।

    English summary
    Bollywood Actress Kanagan Ranaut film Tejas some scenes will be reshoot, Reason it Dhaakad! Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X