»   » OUCH.. तो सलमान के बाद.. अब किया शाहरूख खान को REJECT

OUCH.. तो सलमान के बाद.. अब किया शाहरूख खान को REJECT

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

शाहिद कपूर के बाद अब कंगना रनौत और शाहरूख खान के बीच अनकही तनातनी शुरु हो गई है। हाल ही में अफवाहों में यह बात खूब आई कि संजय लीला भंसावी की अगली फिल्म को शाहरूख खान कंगना रनौत की वजह से रिजेक्ट कर रहे थे। 

[''स्टार किड नहीं.... टैलेंटेड हूं, इसीलिए बॉलीवुड में टिकी हूं..'']

हालांकि शाहरूख ने खुद इन खबरों को बेसिर पैर का बताया। लेकिन इधर दूसरी अफवाह यह उड़ने लगी कि शाहरूख ने नहीं, बल्कि कंगना ने शाहरूख खान की वजह से आनंद एल राय की फिल्म की रिजेक्ट किया था। बता दें, आनंद एल राय की अगली फिल्म में शाहरूख हैं, जो बौने आदमी का किरदार निभा रहे हैं। 

Kangana Ranaut

अब कंगना आनंद एल राय की कितनी फेवरिट हैं, यह तो हम सब जानते ही हैं। लिहाजा, उन्होंने इस फिल्म के लिए कंगना को अप्रोच किया था, लेकिन कंगना ने रिजेक्ट कर दिया। अब इस फिल्म में दीपिका, कैटरीना हैं।

यहां जानिए कंगना रनौत ने अब तक कितनी फिल्मों को कहा NO-

Divine लवर्स

Divine लवर्स

साईं कबीर की फिल्म Divine लवर्स को कंगना रनौत ने लगभग 2 साल पहले हां किया था। फिल्म में इरफान खान हैं। लेकिन फिर कंगना ने इस फिल्म को इंकार कर दिया।

सुल्तान

सुल्तान

सलमान खान के साथ फिल्म 'सुल्तान' के लिए कंगना रनौत को लीड एक्ट्रेस का ऑफर दिया गया था, जिसे कंगना ने रिजेक्ट कर दिया। रिपोर्ट्स की मानें तो आदित्य चोपड़ा ने खुद कंगना से बात की थी, लेकिन कंगना को फिल्म में अपना किरदार नहीं जंचा।

बजरंगी भाईजान

बजरंगी भाईजान

बहरहाल, यह पहली बार नहीं है जब कंगना रनौत ने सलमान खान की फिल्म को न कहा था। बल्कि इस साल कि ब्लॉकबस्टर फिल्म बजरंगी भाईजान को भी कंगना न कह चुकी हैं।

सैफ अली खान के साथ भी नहीं!

सैफ अली खान के साथ भी नहीं!

पिछले साल खबर थी कि कंगना सुजॉय घोष की एक फिल्म में काम करने वाली हैं। जिसमें उनके अपोजिट होंगे सैफ अली खान। खैर.. कंगना ने इस फिल्म से भी अपने पैर खींच लिए।

सरबजीत

सरबजीत

ऐश्वर्या राय बच्चन सरबजीत सिंह की बॉयोपिक में सरबजीत की बहन दलबीर कौर का किरदार निभा चुकी हैं। बता दें, यह किरदार भी पहले कंगना को ऑफर किया गया था।

डर्टी पिक्चर

डर्टी पिक्चर

इसे कंगना की बहुत बड़ी गलती माना जाता है कि उन्होंने डर्टी पिक्चर जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म को न कह दिया था। हालांकि हमें नहीं लगता है इस किरदार को विद्या बालन से बेहतर कोई निभा सकता था। लिहाजा, कंगना ने भी कुछ सोच कर ही इंकार किया होगा....

English summary
After Shahrukh rejected Kangana rumour, it's in news that Kangana Ranaut rejected Anand L Rai's movie starring Shahrukh Khan.
Please Wait while comments are loading...