»   » WOW: एक साथ दिखेंगे बॉलीवुड के दो सुपरस्टार्स.. पहली बार!

WOW: एक साथ दिखेंगे बॉलीवुड के दो सुपरस्टार्स.. पहली बार!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] कंगना रनौत के साथ आज कौन निर्देशक या एक्टर काम नहीं करना चाहता.. एक के बाद एक धड़ाधड़ हिट फिल्में देने वाली कंगना जल्द ही बॉलीवुड के शंहशाह के साथ दिखने वाली हैं। जी हां, एक साथ एक ही फ्रेम में आप अमिताभ बच्चन और कंगना रनौत को देखने वाले हैं। लेकिन एक मिनट.. किसी फिल्म में नहीं, बल्कि एक एड में।

राजकुमार हिरानी एक एड शूट करने वाले हैं, जिसके कंगना और बिग बी दिखेंगे। कुछ ही दिनों पहले कंगना ने राजकुमार हिरानी से संजय दत्त की बॉयोपिक को लेकर मुलाकात की थी। इस फिल्म में कंगना के साथ रणबीर कपूर दिखेंगे। बहरहाल, फिल्म के साथ साथ राजकुमार हिरानी के कंगना को इस एड के लिए फाइनल कर लिया। उम्मीद करते हैं जल्द ही ये दमदार जोड़ी हमें फिल्मों में भी देखने को मिल जाए।

यहां जानिए अब तक किन किन सुपरहिट फिल्मों को इंकार कर चुकीं है कंगना रनौत-

सलमान खान के साथ सुल्तान

सलमान खान के साथ सुल्तान

सलमान खान के साथ फिल्म 'सुल्तान' में कंगना रनौत नहीं नजर आएंगी। जी हां, कंगना ने इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस का ऑफर रिजेक्ट कर दिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो आदित्य चोपड़ा ने खुद कंगना से बात की थी, लेकिन कंगना को फिल्म में अपना किरदार नहीं जंचा।

बजरंगी भाईजान

बजरंगी भाईजान

बहरहाल, यह पहली बार नहीं है जब कंगना रनौत ने सलमान खान की फिल्म को न कहा था। बल्कि इस साल कि most awaited फिल्म बजरंगी भाईजान को भी कंगना न कह चुकी हैं।

सैफ अली खान के साथ भी नहीं!

सैफ अली खान के साथ भी नहीं!

हाल ही में खबर थी कि कंगना सुजॉय घोष की एक फिल्म में काम करने वाली हैं। जिसमें उनके अपोजिट होंगे सैफ अली खान। खैर..ताजा खबर है कि कंगना ने इस फिल्म से भी अपने पैर खींच लिए हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन

हाल ही में खबर आई है कि ऐश्वर्या राय बच्चन सबरजीत सिंह की बॉयोपिक में सबरजीत की बहन दलबीर कौर का किरदार निभा रही हैं। बता दें, यह किरदार भी पहले कंगना को ऑफर किया गया था।

डर्टी पिक्चर

डर्टी पिक्चर

इसे कंगना की बहुत बड़ी गलती माना जाता है कि उन्होंने डर्टी पिक्चर जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म को न कह दिया था। हालांकि हमें नहीं लगता है इस किरदार को विद्या बालन से बेहतर कोई निभा सकता था। लिहाजा, कंगना ने भी कुछ सोच कर ही इंकार किया होगा....

English summary
Kangana Ranaut and Amitabh Bachchan to come together in an advertisement directed by Rajkumar Hirani.
Please Wait while comments are loading...