»   » काजोल की अगली फिल्म फाइनल...साउथ सुपरस्टार 'धनुष' के साथ!

काजोल की अगली फिल्म फाइनल...साउथ सुपरस्टार 'धनुष' के साथ!

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

काजोल के फैन्स के लिए एक गुड न्यूज है। जी हां जल्द ही अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकती हैं। शाहरुख-सलमान या अजय देवगन नहीं बल्कि काजोल की अगली फिल्म में साउथ सुपरस्टार धनुष के साथ होगी। सुन के लगा ना एक्साइटिंग। 

दरअसल रिर्पोट्स की माने तो धनुष अपनी सिस्टर इन लॉ सौंदर्या के साथ मिलकर अपनी फिल्म प्लान कर रहे हैं। फिल्म की स्टोरी और स्क्रिप्ट भी काफी मजेदार है। हालांकि अभी आधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि नहीं की गई है। काजोल आनंद गांधी की फिल्म के लिए भी शूटिंग जल्द ही शुरू करेंगी। 

फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी दरअसल सिर्फ खुशियों पर केंद्रित होगी। फिल्म साउथ और धनुष की हिट फिल्म वेल्ला इल्ला पथारी की सीक्वल होगी।

सौंदर्या करेंगी डायरेक्ट

सौंदर्या करेंगी डायरेक्ट

फिल्म को डायरेक्ट खुद सौंदर्या करेंगी और फिल्म के डायलोग और कहानी को खुद धनुष लिखेंगे।

काजोल को पसंद आई स्क्रिप्ट

काजोल को पसंद आई स्क्रिप्ट

कुछ मीडिया रिर्पोट्स की माने तो काजोल को फिल्म की कहानी काफी पसंद आई और काजोल ने मौखिक रुप से फिल्म करने के लिए हामी भी भर दी है।

असल कहानी

असल कहानी

फिल्म की असल कहानी ये है कि चार साल बेरोजगार रहने के बाद एक लड़के को नौकरी मिलती है लेकिन दो साल बाद वही किस तरह से स्थिति बदल जाती है।फिल्म का मकसद खुशियों को बढ़ावा देना है।

दिलवाले थी आखिरी फिल्म

दिलवाले थी आखिरी फिल्म

काजोल की आखिरी फिल्म दिलवाले थी जो पिछले साल रिलीज हुई थी। काफी सालों बाद शाहरुख खान और काजोल परदे पर साथ में दिखे थे लेकिन फिल्म में काजोल का टैलैंट का कहीं ना कहीं उपयोग कम किया गया था।

पहले भी कर चुकी है साउथ फिल्में

पहले भी कर चुकी है साउथ फिल्में

काजोल 1997 में भी तमिल फिल्म मिंसारा कानवू कर चुकी हैं जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। फिल्म काजोल नन बनना चाहती हैं लेकिन प्रभूदेवा से प्यार होन जाने के बाद काफी कुछ बदल जाता है। फिल्म का गाना आवारा भंवरे जो हौले हौले गाए तो आपको याद होगा।

धनुष का इंतजार

धनुष का इंतजार

धनुष अभी तक सिर्फ एक फिल्म रांझणा में नजर आए हैं और उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बन चुकी है। लोग उनकी दूसरी हिंदी फिल्म का काफी सालों से इंतजार कर रहे हैं।

English summary
Kaoj finally agreed to do a film with Dhanush and the movie really sounds very exciting.
Please Wait while comments are loading...