»   » ना सलमान, ना अक्षय.. 2017 में होगा इस जोड़ी का DHAMAKA.. अजय देवगन और....

ना सलमान, ना अक्षय.. 2017 में होगा इस जोड़ी का DHAMAKA.. अजय देवगन और....

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अजय देवगन फैंस के लिए एक बेहतरीन खबर.. जो दर्शक काफी समय से अजय देवगन और काजोल को एक साथ स्क्रीन पर देखना चाहते थे। बस उनकी इच्छी पूरी होने ही वाली है। जी हां, अजय देवगन ने खुद रिवील किया है कि वे काजोल के साथ एक फिल्म करने वाले हैं।

शिवाय प्रमोशन के दौरान मीडिया से बात करते हुए अजय देवगन ने साफ साफ कहा कि उनकी प्रोडक्शन फिलहाल एक फिल्म पर काम कर रही है, जिसमें अजय और काजोल मेनलीड किरदार निभाएंगे। प्रोजेक्ट की शुरुआत इस साल के अंत तक हो जाएगी।


शाहरूख, आमिर के खिलाफ एक शब्द नहीं.... अजय देवगन का REACTION


जबकि फिल्म साल 2017 में रिलीज होगी। है ना धमाकेदार खबर.. बता दें, अजय देवगन और काजोल अंतिम बार साल 2010 में फिल्म टूनपुर का हीरो में नजर आए थे। सात सालों के बाद इन्हें साथ देखना दिलचस्प होगा।


फिल्म शिवाय के बाद अजय देवगन अगली फिल्म बादशाहो और गोलमाल अगेन पर भी काम शुरु करने वाले हैं। हम्मम.. यानि एक के बाद एक अजय धमाका करने के लिए तैयार हैं।


यहां जानें अजय देवगन की आने वाली फिल्में-


अजय देवगन- काजोल

अजय देवगन- काजोल

अजय देवगन ने कहा है कि काजोल के साथ उनकी एक फिल्म जल्द ही आएगी.. फिल्म 2017 में रिलीज हो सकती है।


शिवाय

शिवाय

अजय देवगन की इस फिल्म का हमें बेसब्री से इंतजार है। फिल्म 2016 की दिवाली पर रिलीज होने वाली है। फिल्म की डिस्ट्रिब्यूशन राइट्स इरोज इंटरनेश्नल ने खरीद ली है।


सन्स ऑफ सरदार

सन्स ऑफ सरदार

'सन्स ऑफ सरदार' सारागढ़ी की ऐतिहासिक लडाई पर बन रही है, जो 12 सितंबर 1897 में सिक्ख रेजिमेंट के 4th बैटेलियन के 21 सिक्खों ने लड़ी थी। दिसंबर में 'शिवाय' की शूटिंग पूरी करने के बाद अजय देवगन 'सन्स ऑफ सरदार' की शूटिंग शुरू करेंगे। फिल्म 2017 की दिवाली पर रिलीज होगी।


बादशाहो

बादशाहो

मिलन लूथरिया निर्देशित फिल्म बादशाहो अब 26 जनवरी में रिलीज ना होकर.. 10 मार्च 2017 को रिलीज होगी। फिल्म में अजय के साथ दिखेंगी श्रुति हसन..


गोलमाल 4

गोलमाल 4

रोहित शेट्टी अपनी अगली फिल्म गोलमाल 4 पर काम शुरू करने वाले हैं। अजय देवगन स्टारर इस फिल्म अगले साल अगस्त में रिलीज हो सकती है।




सिंघम 3

सिंघम 3

गोलमाल 4 पर काम खत्म कर रोहित शेट्टी सिंघम 3 पर काम शुरू कर देंगे। फिल्म में अजय देवगन का होना फाइनल ही है। फिलहाल फिल्म से जुड़ी कोई जानकारी बाहर नहीं आई है।


कबीर

कबीर

अजय देवगन और अमिताभ बच्चन की इस फिल्म का नाम 'कबीर' कहा जा रहा है। फिल्म का निर्देशन पहलाज निहलानी करेंगे। फिल्म बाबरी मस्जिद कांड पर बनेगी।



रेमो डिसूजा की फिल्म

रेमो डिसूजा की फिल्म

अजय देवगन- सूरज पंचोली की फिल्म की शूटिंग अगस्त- सितंबर तक शुरू हो जाएगी। इस फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा करेंगे। यह दो भाईयों की डांस- एक्शन फिल्म होगी।



English summary
Kajol and Ajay Devgn to star in a movie, tentatively scheduled to release in 2017.
Please Wait while comments are loading...