»   » DHAMAKA.. एक साथ आएंगे 4 सुपरस्टार.. शाहरुख, अमिताभ बच्चन.. और.....

DHAMAKA.. एक साथ आएंगे 4 सुपरस्टार.. शाहरुख, अमिताभ बच्चन.. और.....

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

एक बहुत बड़ी अफवाह तेज़ हो रही है.. वह यह कि कबीर खान अपनी अगली फिल्म शाहरुख खान के साथ बनाने वाले हैं। इस फिल्म का नाम होगा- शिद्दत.. यह एक रोमांटिक- थ्रिलर फिल्म होगी और कबीर खान की आज तक की सबसे बड़ी फिल्म होगी।

अक्षय कुमार की 'टॉयलेट एक प्रेम कथा'.. फर्स्ट डे.. अच्छी ओपनिंग!

इतना ही नहीं, बल्कि अफवाह में यह भी है कि शाहरुख के अपोजिट फिल्म में दीपिका पादुकोण होंगी। यह एक बिग बजट फिल्म होगी। जिसमें अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार में नजर आ सकते हैं। साथ ही साथ रजनीकांत और प्रभाष के कैमियो की भी बात चल रही है।

Shahrukh Khan

जी हां, एक ही फिल्म में शाहरुख, बिग बी, रजनीकांत और प्रभाष.. हालांकि इन अफवाहों में कितनी सच्चाई है, यह फिलहाल सामने नहीं आया है। उम्मीद है फिल्म की आधिकारिक घोषणा जल्द ही की जाएगी। 

बहरहाल, यहां जानें और किन किन फिल्मों से जुड़े हैं शाहरूख खान-

आनंद एल राय की फिल्म

आनंद एल राय की फिल्म

शाहरूख खान आनंद एल राय की फिल्म भी कर रहे हैं। बता दें, यह फिल्म एक बौने आदमी पर होगी। यह फिल्म 21 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी। शाहरूख के साथ दिखेंगी अनुष्का और कैटरीना कैफ।

डॉन 3

डॉन 3

हमें पता है कि फिल्म से जुड़ी किसी बात की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने इतना तो फाइनल कर ही दिया है कि डॉन 3 में शाहरूख खान फाइनल हैं।

रेड चिलीज इंटरटेनमेंट की फिल्म

रेड चिलीज इंटरटेनमेंट की फिल्म

शाहरूख खान बैनर की फिल्म रेड चिलीज इंटरटेनमेंट ने अगली फिल्म की तैयारी शुरु कर दी है। यह फिल्म ऑपरेशन खुकरी पर आधारित है, जो साल 2000 में भारतीय सेना और वायु सेना द्वारा पश्चिम अफ्रिका के सिएरा लियोन के जंगल में शुरू हुआ था।

आदित्य चोपड़ा की फिल्म

आदित्य चोपड़ा की फिल्म

अफवाहों की मानें तो, साल 2017 के अंत तक शाहरूख को लेकर आदित्य चोपड़ा अगली फिल्म की शुरूआत करेंगे। यह एक पीरियड ड्रामा होगी, जिसमें शाहरूख योद्धा का किरदार निभाएंगे।

2018 तक कोई फिल्म नहीं

2018 तक कोई फिल्म नहीं

वहीं, शाहरूख खान ने यह साफ साफ कहा है कि 2018 अंत में उनकी आनंद एल राय वाली फिल्म आ रही है.. और उससे पहले शाहरूख की कोई फिल्म दर्शकों के सामने आएगी.. यानि की लगभग 15 महीने..

Tubelight Director Kabir Khan was DANCE PARTNER of Shahrukh Khan's wife Gauri Khan | FilmiBeat
जब हैरी मेट सेजल फ्लॉप

जब हैरी मेट सेजल फ्लॉप

शाहरुख की ताज़ा रिलीज फिल्म जब हैरी मेट सेजल बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो चुकी है। फिल्म अपना बजट भी पार नहीं कर पाई।

English summary
Kabir Khan to start his next film with Shahrukh Khan titled as ‘Shiddyaat’. There will be some great guest apperances too in this film.
Please Wait while comments are loading...