»   » ''फिर एक साथ आएंगे शाहरूख- सलमान.. चलिए यह अच्छी अफवाह है.... ''

''फिर एक साथ आएंगे शाहरूख- सलमान.. चलिए यह अच्छी अफवाह है.... ''

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

दरअसल, कुछ ही समय पहले इस अफवाह ने काफी ज़ोर पकड़ा है कि सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट में शाहरूख खान भी कैमियो करने वाले हैं। लेकिन अब निर्देशक कबीर खान ने इस खबर पर चुप्पी तोड़ी है। 

कबीर खान ने सीधे सीधे फैंस का दिल तोड़ते हुए कहा है कि, चलो यह एक अच्छी अफवाह उड़ी है.. बढ़िया है.. हम्म.. कोई शक नहीं सलमान- शाहरूख फैंस इस बात से दुखी हो गए होंगे। 

'दबंग 3' में मिल सकता है धमाकेदार SURPRISE.. यदि इन्होंने कहा YES

tubelight

आखिर हाल ही में फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में शाहरूख खान ने कैमियो किया था। वहीं, सुल्तान में भी शाहरूख के कैमियो की उम्मीद की जा रही थी, लेकिन ऐसा हो ना पाया.. लिहाजा, ट्यूबलाइट से फैंस को कहीं ना कहीं दोनो खान को साथ देखने की उम्मीद थी। 

यहां देंखे ट्यूबलाइट से जुड़ी बातें- 

खूबसूरत लोकेशन

खूबसूरत लोकेशन

कोई शक नहीं कि फिल्म के लोकेशन काफी खूबसूरत हैं। फिल्म लद्दाख और मनाली में शूट की जा रही है। इससे पहले बजरंगी भाईजान ने भी कबीर खान ने कश्मीर की कुछ बेहद खूबसूरत दृश्य दर्शकों के सामने रखे थे।

तीसरी फिल्म

तीसरी फिल्म

सलमान खान और कबीर खान की यह एकसाथ तीसरी फिल्म है.. इससे पहले दोनों ने फिल्म एक था टाईगर और बजरंगी भाईजान में साथ काम किया था।

सोहेल खान

सोहेल खान

इस फिल्म में सलमान खान के साथ सोहेल खान भी अहम किरदार निभा रहे हैं। इससे पहले दोनों ने चार फिल्मों में काम किया है- मैंने प्यार क्यों किया, वीर, मिस्टर और मिसेज खन्ना, हीरोज..

गाने की शूटिंग

गाने की शूटिंग

यहां देख सकते हैं किस तरह मनाली में फिल्म के गाने की शूटिंग हो रही है।

निगेटिव किरदार

निगेटिव किरदार

फिल्म में निगेटिव किरदार निभाएंगे मोहम्मद जीश़ान। सलमान खान के साथ इनकी कई सीन होंगी। जिनमें से कुछ मनाली में फिल्माये जा रहे हैं। दोनों आमने सामने मुकाबला करते नजर आएंगे।

ट्यूबलाइट की एक्ट्रेस

ट्यूबलाइट की एक्ट्रेस

ये हैं फिल्म में सलमान खान की को- स्टार Zhu Zhu.. यह एक चीनी एक्ट्रेस हैं। Zhu Zhu एक अंतर्राष्टीय चेहरा हैं और कई फिल्में और टीवी सीरिज का हिस्सा रह चुकी हैं।

English summary
Kabir Khan Reacts On Shah Rukh Khan’s Cameo In Tubelight
Please Wait while comments are loading...