For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    JHATKA: सलमान - ऋतिक में कन्फ्यूज़ थे कबीर खान...अब लिया फैसला!

    |

    हाल ही में खबर थी कि कबीर खान अपनी नई फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं औऱ उन्होंने इसके लिए ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण का नाम फाइनल भी कर लिया था।

    लेकिन ताज़ा खबरों की मानें तो कबीर खान ने ऋतिक रोशन वाली स्क्रिप्ट पर काम बंद कर एक दूसरी स्क्रिप्ट पर काम शुरू कर दिया है। उन्होंने ये सलमान को सुनाई और सलमान ने फिल्म के लिए हां भी कर दिया है।

    [अगर कंगना ने चाहा तो ऋतिक को होगी 10 साल की जेल]

    फिलहाल, कबीर खान ऑस्ट्रिया में फिल्म की कहानी लिख रहे हैं और जल्द ही इसे पूरा कर सलमान की डेट्स लॉक कर दी जाएंगी। हालांकि ऋतिक का प्रोजेक्ट यूं बीच में क्यों बंद हुआ पता नहीं।

    लेकिन जैसे ऋतिक के हालात चल रहे हैं, सबको यही बेहतर लगेगा कि पहले वो अपनी पर्सनल लाइफ सुलझा लें, उसेक बाद ही प्रोफेशनल लाइफ आगे आएं।

    कबीर - सलमान की फिल्म का प्री प्रोडक्शन अगले महीने से शुरू हो जाएगा। वैसे ऋतिक - सलमान की खींचातानी पर आपका ध्यान गया-

    कबीर खान की फिल्म

    कबीर खान की फिल्म

    ऋतिक की इस फिल्म में दीपिका फाइनल थीं। हालांकि पहले कैटरीना का नाम सामने आ रहा था। लेकिन अब कबीर ने फिल्म बदल दी और सलमान के साथ काम करने का मन बना लिया।

    बजरंगी भाईजान

    बजरंगी भाईजान

    कबीर खान की इस अनाउंसमेंट से किसी को हैरानी नहीं होगी। क्योंकि बजरंगी भाईजान की पहली चॉइस भी ऋतिक रोशन थे। हालांकि सब इस बात को नकार रहे हैं लेकिन इन अफवाहों में काफी सच्चाई है।

    रैंबो रीमेक

    रैंबो रीमेक

    सलमान खान सिल्वेस्टर स्टैलॉन के बहुत बड़े फैन हैं और उनके साथ काम करने की इच्छा जता चुके हैं। वहीं ऋतिक अब स्टैलॉन की ब्लॉकबस्टर फिल्म रैंबो के रीमेक में नज़र आने वाले हैं।

    बुलंद = काबिल?

    बुलंद = काबिल?

    ऋतिक रोशन की काबिल, सलमान खान की एक फिल्म बुलंद की कहानी पर बनी है। बुलंद 80 प्रतिशत पूरी हो चुकी थी पर रिलीज़ नहीं हुई। फिल्म में सलमान खान के साथ थीं सोमी अली।

    श्रीमंथुडु रीमेक

    श्रीमंथुडु रीमेक

    साउथ सुपरस्टार महेश बाबू स्टारर इस ब्लॉकबस्टर के पीछे पूरा बॉलीवुड पड़ा हुआ है। पहले खबरें थीं कि सलमान खान इस फिल्म के हिंदी रीमेक में काम करेंगे। लेकिन ताज़ा अफवाहों की मानें तो ऋतिक फाइनल हो चुके हैं।

    धूम 4

    धूम 4

    सबसे तगड़ी अफवाहें धूम 4 की कास्ट को लेकर थीं। कभी खबरें आती थीं कि सलमान फिल्म में फाइनल हैं। कभी ऋतिक। अभी किसी को नहीं पता कि फिल्म में कौन है। सिवाय... READ MORE

    शुद्धि

    शुद्धि

    ये सब शुरू हुआ शुद्धि के साथ। पहले फिल्म में ऋतिक रोशन और करीना कपूर थे। लेकिन फिल्म टल गई और ऋतिक ने फिल्म छोड़ दी। फिर सलमान फिल्म में आए। और अब माना जा रहा है कि फिल्म बन ही नहीं रही।

    बाजीराव मस्तानी

    बाजीराव मस्तानी

    बाजीराव मस्तानी का हाल भी ऐसा ही था। पहले इस फिल्म में सलमान खान और ऐश्वर्या राय थे। फिर सलमान खान और करीना कपूर। फिर ऋतिक रोशन और करीना कपूर।

    प्रेम इफेक्ट को REPLACE

    प्रेम इफेक्ट को REPLACE

    सबसे मज़ेदार रिप्लेसमेंट था सूरज बड़जात्या के प्रेम का। सलमान खान के बदले मैं प्रेम की दीवानी हूं के प्रेम बने थे ऋतिक रोशन और उस फिल्म का हश्र सबको पता है। कोई कुछ बात ही नहीं करना चाहता इस बारे मेंCool

    कंगना ने खोले राज़

    कंगना ने खोले राज़

    MUST READ

    कैटरीना के साथ ऋतिक का अफेयर, पैरिस में किया प्रपोज़ - कंगना ने खोले राज़

    English summary
    Kabir Khan is confused between Salman Khan and Hrithik Roshan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X