For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सत्यमेव जयते 2 में जॉन अब्राहम का ट्रिपल रोल, 'राधे' सलमान खान को देंगे ईद पर टक्कर!

    |

    हाल में ही जॉन अब्राहम ने अपनी सत्यमेव जयते 2 की रिलीज डेट को बदला। अब जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2 ईद पर 13 मई को सलमान खान की राधे के साथ रिलीज हो रही है। इस बार ईद पर बड़ा क्लैश फैंस को देखने को मिलेगा। लेकिन लेटेस्ट्स रिपोर्ट्स जो सामने आ रही है उसे सुन फैंस खुशी के मारे उछल पड़ेंगे। जी हां, जॉन अब्राहम का इस बार डबल नहीं ट्रिपल रोल देखने को मिलेगा।

    बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट की मानें तो, सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि सलमान खान को इस बार एक नहीं बल्कि 3-3 जॉन अब्राहम से मुकाबला करना होगा। रिपोर्ट का कहना है कि फिल्ममेकर्स जल्द ही नया पोस्टर रिलीज कर इस बारे में खुलासा कर सकते हैं।

    पिछले साल भी जॉन अब्राहम को लेकर इस तरह की खबरें सामने आई थीं लेकिन इन्हें महज अफवाह बताई गई थी। अगर सत्यमेव जयते 2 में जॉन का ट्रिपल रोल देखने को मिला तो ये देखना काफी दिलचस्प होगा। खैर अभी इस तरह की ऑफिशियल डिटेल्स सामने नहीं आई हैं।

    जॉन अब्राहम ने बदली रिलीज डेट

    जॉन अब्राहम ने बदली रिलीज डेट

    जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2 पहले ईद के एक दिन बाद यानी 14 मई तय की गई थी। लेकिन अब नई रिलीज डेट का अनाउंसमेंट कियागया। अब ये फिल्म 13 मई को रिलीज होगी।

    ईद पर जॉन vs सलमान

    ईद पर जॉन vs सलमान

    ईद पर सलमान खान और जॉन अब्राहम की भिड़ंत फैंस को देखने को मिलेगी। दोनों की फिल्में राधे और सत्यमेव जयते 2 एक ही दिन रिलीज हो रही है।

     जॉन अब्राहम की खुली चुनौती

    जॉन अब्राहम की खुली चुनौती

    सत्यमेव जयते 2 की रिलीज डेट को लगातार ये कहा जा रहा था कि राधे से क्लैश के चलते जॉन अब्राहम अपनी फिल्म की रिलीज डेट को बदल सकते हैं। लेकिन जॉन ने ऐसा नहीं किया बल्कि राधे के साथ क्लैश को कंफर्म कर दिया।

    कैसा होगा जॉन अब्राहम का रोल

    कैसा होगा जॉन अब्राहम का रोल

    बताया जा रहा है कि सत्यमेव जयते 2 में जॉन अब्रहाम का डबल रोल होगा। वह सोशल एक्टिविस्ट के तौर पर और दूसरे रोल में दुश्मनों के छक्के छुड़ाते दिखेंगे। वह भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ते नजर आएंगे।

     मुंबई सागा होगी रिलीज

    मुंबई सागा होगी रिलीज

    जॉन अब्राहम की 19 जुलाई को मुंबई सागा रिलीज हो रही है। इसमें उनके साथ इमरान हाशमी नजर आएंगे। जॉन इस फिल्म में गैंगस्टर तो इमरान कॉप के अवतार में नजर आएँगे।

    English summary
    John Abraham triple role in Satyameva Jayate 2? Salman Khan To Face This Eid
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X