For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हाउसफुल 4 की स्टारकास्ट हो गई फाइनल..अक्षय कुमार और...होंगे ये स्टार्स

    By Shweta
    |

    अभी गोलमाल अगेन का फीवर लोगों के सिर से उतरा भी नहीं था कि हाउसफुल 4 की घोषणा हो गई। हाउसफुल सीरिज की तीनों ही फिल्में सुपरहिट रही हैं और दर्शकों को फिल्म का इंतजार रहता है। हाउसफुल 3 में हमने देखा था कि अक्षय कुमार और रितेश देशमुख के अलावा अभिषेक बच्चन भी थे।

    अक्षय कुमार और रितेश देशमुख फिल्म के सीरिज की तीनों ही फिल्मों में रहे हैं और हाउसफुल 4 में भी दोनों का रहना फाइनल है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने अभिषेक बच्चन इस फिल्म में नहीं होंगे क्योंकि वो सपोर्टिंग रोल वाली फिल्में अब नहीं करना चाहते हैं।

    और इसी के साथ हाउसफुल 4 के लिए 2 स्टार्स का नाम लगभग फाइनल माना जा रहा है और दो स्टार्स हैं जॉन अब्राह्म और संजय दत्त। जी हां हाउसफुल 2 में हमने जॉन अब्राह्म को देखा था और संजय दत्त इस फ्रेंचाइजी से पहली बार जुड़ेंगे। अक्षय कुमार, संजय दत्त, जॉन अब्राह्म और रितेश देशमुख को एक साथ स्क्रीन शेयर करते देखना वाकई काफी मजेदार होगा।

    बहरहाल फिल्म से जुड़ी कुछ और डिटेल जानिए आगे की स्लाइड पर।

    अगले साल से शूटिंग

    अगले साल से शूटिंग

    इस साल के अंत तक फिल्म के कास्टिंग और स्क्रिप्टिंग पर काम खत्म कर लिया जाएगा साल के अंत या 2018 के शुरूआत से फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी।

    वरुण धवन हैं पसंद

    वरुण धवन हैं पसंद

    ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि अक्षय कुमार और रितेश देशमुख के साथ वरुण धवन मेकर्स की पहली पसंद हैं। आज की तारीख में वरुण धवन ऐसे यंग एक्टर हैं जिनकी कॉमेडी टाइमिंग बिल्कुल परफेक्ट है।

    संज दत्त

    संज दत्त

    संजय दत्त पहले भी मुन्ना भाई एमबीबीएस और लगे रहो मुन्ना भाई जैसी फिल्में कर चुके हैं जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया था। इस बार भी वो दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहेंगे।

    अक्षय-जॉन की जोड़ी

    अक्षय-जॉन की जोड़ी

    अक्षय कुमार और जॉन अब्राह्म पहले भी हाउसफुल 2 और गरम मसाला जैसी फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं।

    अक्षय-रितेश

    अक्षय-रितेश

    अक्षय कुमार और रितेश देशमुख की जोड़ी बॉलीवुड की कॉमेडी के लिहाज से सबसे बेस्ट जोड़ी है।दोनों कई फिल्म में साथ नजर आ चुके हैं।

    पुर्नजन्म पर है फिल्म

    पुर्नजन्म पर है फिल्म

    हाउसफुल 4 पुर्नजन्म पर आधारित फिल्म होगी।

    हिरोइन नहीं है फाइनल

    हिरोइन नहीं है फाइनल

    वहीं, एक्ट्रेस की बात करें तो पिछली तीन हाउसफुल फिल्मों का हिस्सा रहीं जैकलीन फर्नांडीस हाउसफुल 4 में शायद नहीं दिखेंगी।

    English summary
    John Abraham and Sanjay Dutt join Housefull 4.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X