For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जॉन बिपाशा के साथ रेस 2 में काम नहीं करना चाहते

    |

    आजकल बॉलीवुड भी टूटे दिलों पर मरहम लगाने का काम कर रहा है साथ ही उन्हें मौके दे रहा है कि वो एक बार फिर एक साथ फिल्मों में काम कर अपने रिश्ते के बारे में सोच विचार करे। जी हां आप सभी को पता है कि रिलेशन को ब्रेक कर चुके दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर एक बार फिर फिल्मों में काम करने जा रहे हैं। लेकिन इसमें एक और जोड़ी का नाम जुड़ने जा रहा है वह कोई और नहीं एक जमाने के हॉट कपल जॉन और बिपाशा हैं।

    जी हां जॉन अब्राहम और बिपाशा का ब्रेक अप हो चुका है ये दोनों ही अपनी लाइफ को अपने तरीके से एंजॉए कर रहे हैं। बीच में सुनाई आ रहा था कि ये जोड़ी 'रेस 2' में काम करने जा रही है। लेकिन जॉन अब्राहम ने इस बात को और भी क्लीयर कर दिया है कि हम दोनों काम तो कर रहे हैं लेकिन मैं दीपिका पादुकोण के साथ काम कर रहा हूं। और बिपाशा की जोड़ी सैफ अली खान के साथ जमाई गयी है।

    इस रेस में अक्षय खन्ना और कैटरीना कैफ नज़र नहीं आएंगे। इनकी जगह जॉन और दीपिका की जोड़ी नजर आएगी। इनके अलावा इस फिल्म में अनिल कपूर भी नजर आएंगे।

    English summary
    John Abraham is not pairing with his ex girlfriend Bipasha basu in Race 2, He is working with Desi Boyz girl Deepika Padukone.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X