For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान की 'कभी ईद कभी दिवाली' में हुई इस साउथ स्टार की एंट्री, दमदार खबर!

    |

    सलमान खान इस वक्त अपनी फिल्म कभी ईद कभी दिवाली को लेकर खबरों का हिस्सा है। खबर है कि फरहाद सामजी निर्देशित यह कथित तौर पर एक उत्तर-दक्षिण प्रेम कहानी है। लेकिन इस वक्त फिल्म को लेकर एक और खबर चर्चा में है। पता चला है कि साउथ का एक सुपरस्टार इस फिल्म में नजर आने वाला है जो कि दमदार अभिनेता है। दरअसल सलमान खान ने दक्षिण सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता जगपति बाबू को भी बोर्ड में लाया है।

    Kabhi Eid Kabhi Diwali- दो मिनट में खत्म सारी अफवाहें, फरहाद सामजी ने कहा 'तूफान के पहले का सन्नाटा'Kabhi Eid Kabhi Diwali- दो मिनट में खत्म सारी अफवाहें, फरहाद सामजी ने कहा 'तूफान के पहले का सन्नाटा'

    इसके बाद फिल्म साउथ में भी खबरों में आ गई है। कुछ दिनों पहले, सलमान खान के बहनोई, आयुष शर्मा, जो फिल्म में सलमान खान के भाई की भूमिका निभाने के लिए तैयार थे, रचनात्मक मतभेदों का हवाला देते हुए परियोजना से बाहर हो गए।

    इस खबर के बाद कई लोगों के रिएक्शन इसपर सामने आए हैं। उनके साथ अभिनेता जहीर इकबाल, जो सलमान के एक अन्य भाई की भूमिका निभाने वाले थे, भी इस परियोजना से बाहर हो गए।

    इसके बाद सलमान खान की भाइयों की भूमिका निभाने के लिए सिद्धार्थ निगम, राघव जुयाल और जस्सी गिल को लिया गया है। यह देखते हुए कि फिल्म में भारत के दक्षिण और उत्तर में फैली एक प्रेम कहानी शामिल है, फिल्म के मुख्य कलाकारों में मुख्य भूमिका में पूजा हेगड़े और तेलुगु अभिनेता वेंकटेश जैसे दक्षिण अभिनेता शामिल हैं।

    इस फिल्म की स्टारकास्ट काफी शानदार है और लोगों को पसंद आने वाली है। पता चला है कि "सलमान खान एक अखिल भारतीय फिल्म बना रहे हैं और कास्टिंग के मोर्चे पर कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। वह अपनी टीम के साथ बैठे और अपनी पसंद के अभिनेताओं को चुना।

    English summary
    Jagpati Babu entry in Salman Khan's 'Kabhi Eid Kabhi Diwali', strong news! Read the details which is viral now. Take a look.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X