»   » मैं ऐश्वर्या राय बनना चाहती हूं : जैक्लीन फर्नाडीज

मैं ऐश्वर्या राय बनना चाहती हूं : जैक्लीन फर्नाडीज

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
अपनी पहली दो फिल्मों में बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख के साथ काम कर चुकीं श्रीलंकाई अभिनेत्री जैक्लीन फर्नाडीज अब अभिनेता अभय देओल के साथ काम करना चाहती हैं। उनके पसंदीदा अभिनेता के विषय में पूछने पर जैक्लीन ने कहा, "मैं ऐश्वर्या राय की खूबसूरती और आत्मविश्वास के लिए उनके जैसी बनना चाहती हूं।

मैं अभिनेता अभय देओल के साथ जोड़ी बनाकर काम करना चाहती हूं। वह बहुत प्रतिभाशाली हैं और निजीतौर पर मुझे उनका काम बहुत पसंद है।"

 मैं अमिताभ की दीवानी हूं : जैकलिन फर्नांडीज

अब तक फंतासीपूर्ण भूमिकाएं करती रहीं जैक्लीन अब फिल्मकार मिलाप जवेरी की अगली फिल्म में एक वास्तविक भूमिका कर रही हैं और कहती हैं कि फंतासी भूमिकाओं की अपेक्षा इस तरह की भूमिकाएं करना ज्यादा चुनौतीपूर्ण है। जैक्लीन ने कहा, "मैं अपनी दूसरी परियोजना के लिए एक बार फिर मिलाप जवेरी के साथ काम करना शुरू कर रही हूं।

अभी इसकी पटकथा लिखी जा रही है। मेरा किरदार बहुत वास्तविक है और यह भूमिका 'अलादीन' या 'जाने कहां से आई है' जैसी फिल्मों के काल्पनिक किरदारों जैसी नहीं होगी।"

उन्होंने कहा, "लेकिन मैं यह जरूर स्वीकार करती हूं कि किस्से-कहानी के किरदारों की भूमिकाओं की अपेक्षा वास्तविक भूमिका ज्यादा कठिन होती है। इसमें दर्शकों के साथ तारतम्य स्थापित कर उन्हें वास्तविकता पर भरोसा करा पाना बहुत मुश्किल होता है।

आपको इसके लिए काफी शोध करना पड़ता है। इसके लिए आपको किरदार में घुस जाना पड़ता है और मैंने इससे पहले ऐसा नहीं किया है।" छब्बीस वर्षीय जैक्लीन वैवाहिक वस्त्रों की एक प्रदर्शनी में शामिल होने के लिए राजधानी आई थीं।

Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi