»   » Uhu Uhu: किक 2 के लिए हीरोइन चुन रही हैं खुद जैकलीन फर्नाडीज़

Uhu Uhu: किक 2 के लिए हीरोइन चुन रही हैं खुद जैकलीन फर्नाडीज़

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] जैकलीन फर्नांडीज़ किक 2 में काम नहीं करेंगी ये तो सबको पता है। फिल्म के लिए हीरोइन की तलाश अभी जारी है। लेकिन अब किक 2 में कौन काम कर सकता है, इसपे जैकलीन के पास ऑप्शन हैं। उनकी मानें तो दीपिका, सोनाक्षी या फिर प्रियंका इस रोल के लिए बेस्ट रहेंगी।

जैकलीन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि किक 2  एक एक्शन फिल्म होगी। हालांकि ये फिल्म का सीक्वल होगी इस पर उन्हें थोड़ा डाउट है। लेकिन चूंकि फिल्म एक्शन होगी इसलिए इन तीन हीरोइनों के अलावा कोई भी फिल्म में अच्छा नहीं लगेगा। वैसे सलमान किक 2 के अलावा और कई सीक्वल प्लान कर रहे हैं-


नो एंट्री में एंट्री

नो एंट्री में एंट्री

सलमान ने तीन लड़कों को इश्क दी गली विच एंट्री कराके बॉक्स ऑफिस लूट लिया था। अब फिर वो नो एंट्री में एंट्री करने जा रहे हैं। बस उनकी डेट्स मिल जाएं।


दबंग 3

दबंग 3

चुलबुल की अदाएं और सोनाक्षी का तड़का। ऊपर से कभी मलाइका कभी करीना का आइटम। इस बार दबंग 3 में सलमान क्या करने वाले हैं ये तो बॉक्स ऑफिस ही बताएगा।


बॉडीगार्ड 2

बॉडीगार्ड 2

लवली सिंह की की प्रेम कहानी बजरंगी भाईजान के बाद इस फिल्म में तहलका मचाएगी। फिल्म को अतुल अग्निहोत्री यानि सलमान के जीजाजी बना रहे हैं।


वांटेड 2

वांटेड 2

प्रभुदेवा काफी समय से वांटेड का सीक्वल बनाना चाह रहे हैं और माना जा रहा है कि सलमान खान भी इस फिल्म के सीक्वल में काफी इंटरेस्टेड हैं।


पार्टनर 2

पार्टनर 2

गोविंदा ये फिल्म बनाना चाहते हैं पर डेविड धवन और सलमान खान को मना नहीं पा रहे। उनका डेविड से मनमुटाव भी इसीलिए हुआ है। वहीं सलमान फिल्म के लिए तैयार हैं!


रेडी 2

रेडी 2

सलमान रेडी 2 के सीक्वल पर भी काम करने के लिए एक्साईटेड हैं। अगर स्टोरी फाइनल हो गई तो फिल्म अगले साल के अंत तक फ्लोर पर जाएगी।


किक 2

किक 2

सलमान खान किक 2 की कहानी खुद लिख रहे हैं। हालांकि पिछली बार उन्होंने वीर की कहानी लिखी थी तो हाल बुरा था लेकिन फिर भी सलमान खान की फिल्म है...लोग यूं ही देख लेते हैं!


सलमान ने किया एलान

सलमान ने किया एलान

किक 2 का एलान सलमान ने खुद किया। इस फिल्म में जैकलीन नहीं होगी। उन्हें बाहर कर (kicked out) दिया गया है। अब कोई एक्ट्रेस देखी जा रही है।


हीरो भी विलेन भी

हीरो भी विलेन भी

सलमान खान इस फिल्म के हीरो भी होंगे और विलेन भी। ये आईडिया खुद सलमान खान को आया।अब तक सलमान खान ने फिल्मों में हर तरह का किरदार निभाया है,सिवाय खलनायक।


1000 करोड़ का नुकसान

1000 करोड़ का नुकसान

यहां जानिए कैसे--->[सलमान खान ने बॉक्स ऑफिस को लगाया 1000 करोड़ का चूना]


English summary
Jacqueline Fernandez shares her choice for kick 2 female lead.
Please Wait while comments are loading...