For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान का ईद धमाका.. जबरदस्त एक्शन.. लेकिन ये है TWIST

    By Neeti
    |
    Salman Khan 2019 EID Dhamaka will shock you; Know Here | FilmiBeat

    कुछ दिनों पहले अफवाह उड़ी थी कि सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' में दबंग पुलिस की भूमिका में दिखेंगी जैकलीन फर्नांडीज। बहरहाल, जैकलीन ने इस खबर से पूरी तरह से इंकार किया है। उन्होंने कहा कि मेरे किरदार का पता लोगों को फिल्म रिलीज से पहले नहीं चल पाएगा।

    अजय देवगन VS खान सुपरस्टार.. 200 करोड़ की ब्लॉकबस्टर फिल्म..

    हम्मम.. बता दें, इस फिल्म में सलमान खान पहली बार निगेटिव किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म के बारे में बात करते हुए जैकलीन ने कहा, रेस 3 ऐसी फिल्म है.. जहां अंत तक संस्पेंस बना रहेगा। जहां तक मेरे किरदार की बात है तो यह फाइनल है इस बार में जबरदस्त एक्शन करने वाली हूं।

    साथ ही जैकलीन ने रेमो डिसूजा के साथ काम करने की बात पर खुशी जताई है। उन्होंने कहा कि रेस 3 इस फ्रैचाइजी की बाकी फिल्मों से काफी अलग होने वाली है। फिल्म में फुल एक्शन है.. लेकिन साथ ही जबरदस्त संस्पेंस है।

    यहां जानें फिल्म रेस 3 से जुड़ी दिलचस्प बातें-

    तैयारी शुरू

    तैयारी शुरू

    रेमो़ डिसूजा फिलहाल फिल्म की लोकेशन फाइनल करने के लिए अबु ढ़ाबी गए हुए हैं। लेकिन उन्होंने बता दिया है कि फिल्म के प्री- प्रोडक्शन पर काम शुरु हो चुकी है।

    इंटरनेशनल लोकेशन

    इंटरनेशनल लोकेशन

    फिल्म मुख्य तौर पर इंटरनेश्नल लोकेशन पर शूट की जाएगी।नवंबर से शूटिंग मुंबई में शुरु होगी। फिर उसके बाद लगभग सारी शूटिंग विदेश में ही फिल्माई जाएगी।

    कोई तुलना नहीं..

    कोई तुलना नहीं..

    अब्बास मस्तान से तुलना की जाने पर रेमो ने कहा, मेरी उनसे कोई तुलना नहीं की जा सकती है। वो सभी डाइरेक्टर्स के बाप हैं। मैं इस फिल्म को बतौर चैलेंज ले रहा हूं.. क्योंकि डांस फिल्म से अलग भी कुछ करना चाहता हूं। रेस फ्रैंचाइजी अपने म्यूजिक और थ्रिलर के लिए मशहूर है.. और मुझे इन दोनों ही चीजों से लगाव है।

    पहली बार निगेटिव रोल

    पहली बार निगेटिव रोल

    फिल्म में सलमान खान विलेन की भूमिका में होंगे। गौरतलब है कि सलमान खान इस तरह का रोल नहीं निभाना चाहते थे लेकिन रेस 3 का किरदार उन्हें निगेटिव होने के बावजूद कूल लगा और वो इसे मना नहीं कर पाए।

    अमिताभ बच्चन

    अमिताभ बच्चन

    बिग बी को रेस 3 के लिए अप्रोच किया गया है और इस बात की उन्होंने खुद पुष्टि की है। काफी उम्मीद है कि वो फिल्म के लिए इंकार नहीं करेंगे।

    तीन एक्ट्रेस

    तीन एक्ट्रेस

    जैकलीन के साथ फिल्म में बिपाशा बसु और डेजी शाह के होने की भी खबर है। फिल्म में तीन एक्ट्रेसस होंगी।

    English summary
    Jacqueline Fernandez revealed, I do not play a police officer role in Race 3.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X