For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जैकलीन फर्नांडिस और रितिक रौशन कृष 2 में होंगे साथ

    |

    मर्डर 2 में श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन फर्नांडिस का बेहद ही बोल्ड लुक सामने आया, और इस रूप से वह बॉलीवुड में काफी जाने माने निर्देशकों की नज़र में समा गयी हैं। हाल ही में काफी व्यस्त रहने के कारण चित्रांगदा सिंह को कृष 2 से आउट कर दिया गया तो झट से राकेश रौशन ने जैकलीन को बुलावा भेजा।

    साहबजादे रितिक रौशन के साथ बात कर जैकलीन को फिल्म के लिए फाइनल भी कर लिया गया। रितेश देशमुख की जाने कहां से आई हैं के बाद जैकलिन को हाउसफुल 2 में डांस का मौका मिला। फिर वो मर्डर 2 में इमरान हाशमी के साथ नज़र आई। जिसमें जैक ने अपनी शर्म को किसी डिब्बे में बंद कर कोने में रख दिया था। अब इसके बाद कृष 2, लगता है 2 नंबर आप के लिए कुछ ज्यादा ही लकी है।

    वैसे इनका ये फॉर्मुला काफी सक्सेस रहा क्योंकि भले ही पर्दें पर इमरान हो लेकिन अगर उनके साथ कोई बिंदास बाला ना हो तो फिल्म पूरी भी नहीं हो सकती। इस मुवी के बाद जैक को अब कृष के सिक्वल के लिए ऑफर मिलना इस बात को प्रुफ करता है कि अब जैक बॉलीवुड के पर्दे पर धूम मचा सकती है। आपको याद हो कि इससे पहले कृष में प्रियंका चोपड़ा ने रितिक साथ काम किया था जो काफी पसंद भी की गयी अब देखते हैं जैक का ये लकी नंबर 2 का जदू इस फिल्म पर भी चलता है या नहीं

    English summary
    After Housefull 2, and Murder 2 Jacqueline Fernandes preparing for Krissh 2. Hrithik and Rakesh finalized her name for Krissh 2.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X