»   » DHAMAKA: सलमान खान की 'दबंग 3'.. ये खबर सुनकर चौंक जाएंगे आप!

DHAMAKA: सलमान खान की 'दबंग 3'.. ये खबर सुनकर चौंक जाएंगे आप!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान की खास दोस्त लूलिया वंतूर उनके लाइफ का अहम हिस्सा बन चुकी हैं.. यह तो उनकी तस्वीरों से ही साफ है। छुट्टियां मनाने से लेकर फैमिली फंक्शन तक में लूलिया को खान परिवार के साथ देखा जाता है।

[ये भी पढ़ें- क्या 'बाहुबली 2' की वजह से फ्लॉप होगीं ये दो फिल्में!]

बहरहाल, सूत्रों की मानें तो अब लूलिया सलमान खान के साथ फिल्मों में दिखेगी। रिपोर्ट्स है कि लूलिया वंतूर को अरबाज़ खान ने अपनी फिल्म दबंग 3 के लिए फाइनल कर लिया है।

dabangg 3

जी हां, सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म दबंग 3 में लूलिया वंतूर के लिए भी अहम किरदार लिखा जा रहा है। हालांकि लूलिया फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा को रिप्लेस नहीं कर रही हैं। बल्कि फिल्म में दोनों होगीं।

यहां जानें दबंग 3 से जुड़ी दिलचस्प बातें-

लूलिया वंतूर की एंट्री

लूलिया वंतूर की एंट्री

लूलिया को अक्सर सलमान की फिल्मों के सेट पर देखा जाता है। लेकिन इस बार वो दिखेंगे सलमान की बहुप्रतीक्षित फिल्म दबंग 3 में। कोई शक नहीं कि यह काफी सरप्राजिंग होने वाला है।

अरबाज़ खान ने कहा

अरबाज़ खान ने कहा

दबंग 3 जरूर बनेगी। मैं और सलमान साथ बैठकर इस पर बात करने वाले हैं। इस साल से तैयारी शुरु हो जाएगी। 2018 में हम फिल्म पर काम करना शुरु कर देंगे। फिल्म को एक साल का समय लगेगा। 2019 में फिल्म रिलीज हो सकती है।

प्रीक्वल नहीं है दबंग 3

प्रीक्वल नहीं है दबंग 3

अरबाज खान ने कहा कि दबंग 3 पूरी तरह से प्रीक्वल फिल्म नहीं है। बल्कि इसके कुछ पार्ट प्रीक्वल हैं.. लेकिन पूरी फिल्म नहीं।

कौन होगा निर्देशक!

कौन होगा निर्देशक!

अरबाज़ खान ने कहा, मैं अभी भी सोच रहा हूं कि दबंग 3 को मैं डाइरेक्ट करूंगा या नहीं। फिलहाल उम्मीद है कि मैं ही डाइरेक्ट करूंगा। देखता हूं फिल्म कैसे आगे जाती है.. क्योंकि इस फिल्म में मैं एक्टिंग भी कर रहा हूं, फिर प्रोडक्शन, डाइरेक्टर, सलमान के डेट्स हैंडल करना.. इसीलिए हो सकता है फिल्म डाइरेक्शन का जिम्मा मैं किसी और भी दे दूं।

सोनाक्षी सिन्हा होंगी या नहीं

सोनाक्षी सिन्हा होंगी या नहीं

सोनाक्षी सिन्हा फिल्म का हिस्सा होंगी.. लेकिन उम्मीद है कि एक और एक्ट्रेस को भी जोड़ा जाएगा। फिल्म में कुछ नए किरदार जुड़ने वाले हैं। लेकिन उम्मीद है सोनाक्षी फिल्म में दिखेंगी।

फिल्म के राइटर

फिल्म के राइटर

फिल्म के मुख्य राइटर है दिलीप शुक्ला। इन्होंने पहली दो फिल्में लिखी हैं। वहीं, कहानी लिखने के दौरान सलमान खान भी सलाह देते हैं। उनकी सलाह भी फिल्म के लिए काफी मायने रखती है।

English summary
If rumours to be believed, Iulia Vantur to be a part of Salman Khan’s ‘Dabangg 3’.
Please Wait while comments are loading...