For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    #RaatKiBaat: आधी रात सलमान का नया नाटक....आपने भी सुन ही लिया होगा!

    |
    Salman Khan's rumoured Girl friend Iulia Vantur spotted at his Farmhouse | FilmiBeat

    सलमान खान वैसे तो आजकल कम ही तमाशे करते हैं लेकिन जब भी करते हैं, तो शानदार और चटपटे होते हैं। कल रात भी कुछ ऐसा ही हुआ।

    दरअसल, काफी समय से गपशप गली में खबर थी कि सलमान और लूलिया के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। सलमान ने उनका वीज़ा दोबारा लगवाने में कोई मदद नहीं की और लूलिया वापस अपने देश चली गईं।

    तो लीजिए जनाब, लूलिया कल रात ही खिलखिलाते हुए वापस आईं। और जैसे ही वो एयरपोर्ट से बाहर निकलीं तो सलमान खान की गाड़ी उनका इंतज़ार कर रही थी।

    इतना ही नहीं, लूलिया गाड़ी में बैठी और एक खास जगह चली गईं। सूत्रों की मानें तो ये जगह थी सलमान खान का पणवेल फार्महाउस। दरअसल, सलमान इधर टाईगर शूट में काफी बिज़ी थे।

    लूलिया सलमान को डिस्टर्ब नहीं करना चाहती थीं, इसलिए वापस रोमानिया चली गईं और अपने परिवार के साथ अच्छा समय बिताया। अब सलमान खाली हो चुके हैं और लूलिया भी वापस आ चुकी हैं।

    लेंगे सात फेरे?

    लेंगे सात फेरे?

    जहां तक रही सलमान और लूलिया के रिलेशनशिप की बात तो इसके बारे में कोई ज़्यादा बात नहीं करना चाहता है। बस दबी ज़ुबान से हर कोई यही कहना चाहता है कि सलमान लूलिया के ही सात साथ फेरे लेंगे।

    हमेशा टाल देते हैं शादी

    हमेशा टाल देते हैं शादी

    सलमान खान से जब भी शादी के बारे में पूछा जाता है तो वो कुछ ना कुछ कह कर टाल देते हैं। एक बार तो उन्होंने ये तक कह डाला था कि हर साल 18 नवंबर को मेरी शादी होने वाली होती है। अब सलमान के शादी और गर्लफ्रेंंड के बारे में ख्याल कितने नेक हैं, जानिए यहां-

    अभी तो मैं जवान हूं

    अभी तो मैं जवान हूं

    सलमान ने कहा कि भारत में तो 50 की उम्र में बच्चे पैदा करना कोई मुश्किल काम नहीं है। तो फिर वो बच्चे अडॉप्ट क्यों करें। HMMM कोई कुछ समझा?

    प्यार में शरम

    प्यार में शरम

    बेसिकली लूलिया और सलमान के बारे में जो भी बधाई दे रहा है उससे सलमान खान को काफी शर्म आती है और यही कारण है कि उन्हें पसंद नहीं आ रहा कि लोग उनके नए रिलेशनशिप पर बधाई दें।

    किस करने में शर्म?

    किस करने में शर्म?

    सलमान से पूछा गया कि किस करने में इतना क्यों शरमाते हैं। सलमान का कहना था कि SHY होने की बात नहीं है बस मुझे इसकी ज़रूरत नहीं महसूस होती है। जब सारा रोमांस बिना किस के ही इतनी अच्छी तरह दिखाया जा रहा है तो किस की क्या ज़रूरत है।

    भरोसेमंद नहीं हूं

    भरोसेमंद नहीं हूं

    सलमान खान ने कहा कि मैं Loyal नहीं हूं, मतलब मुझपर कोई भरोसा नहीं किया जा सकता है। यही कारण है कि सलमान को कमिटमेंट से इतना डर लगता है।

    नहीं पसंद पब्लिक रोमांस

    नहीं पसंद पब्लिक रोमांस

    सलमान ने आगे कहा कि मुझे पब्लिक में रोमांस करना नहीं आता है। मैं अपनी गर्लफ्रेंड का हाथ भी नहीं पकड़ सकता सबके सामने। मेरे घर में ऐसा कभी नहीं हुआ,मेरे पिता ने ऐसा कभी नहीं किया।

    नहीं पसंद डिनर पर जाना

    नहीं पसंद डिनर पर जाना

    सलमान खान ने कहा कि उन्हें डेट पर या डिनर पर जाना पसंद नहीं। उन्हें अच्छा नहीं लगता कि वो खाना खा रहे हैं और लोग उनकी तस्वीरें ले रहे हैं।

    कैंडिल लाइट डिनर

    कैंडिल लाइट डिनर

    कैंडिल लाइट डिनर तो और बेकार चीज़ है। दो मोमबत्ती में खाना कैसे दिखेगा। अब ऐसे में और दिक्कत हो जाती है। ना खाना दिखे ना इंसान।

    हमेशा लड़ाई

    हमेशा लड़ाई

    कैंडिल लाइट डिनर पर बातें शुरू होंगी और शादी तक पहुंच जाती हैं। और फिर वो हमेशा लड़ाई पर ही खत्म होती है। दो बार कैंडिल लाइट डिनर किया और दोनों बार यही हुआ है।

    जो घर में नहीं तो बाहर कैसे

    जो घर में नहीं तो बाहर कैसे

    सलमान ने आगे कहा कि रोमांस बड़ी ही पर्सनल चीज़ होती है। जो काम आप घर पर मां बाप के सामने नहीं कर सकते वो पब्लिक में सबके सामने कैसे कर लेते हैं।

    English summary
    Iulia Vantur lands and whisks off in Salman Khan's car to his Panvel Farmhouse!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X