For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    2017 DHAMAKA.. पहले दिन ही LEAK हो गया CLIMAX.. पता चल गई पूरी कहानी

    By Utkarsh
    |
    Ittefaq CLIMAX scene LEAKED, May affect Box Office Collection | FilmiBeat

    कल यानी 5 अक्टूबर को रिलीज हुए फिल्म इत्तेफाक के ट्रेलर के बाद हर कोई फिल्म को लेकर काफी तारीफें कर रहा है। इस जबरदस्त थ्रिलर फिल्म में कमाल के ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे थे लेकिन क्लाइमैक्स सस्पेंस को बकरार रखा गया था। जिसके चलते लोग फिल्म देखने को बेताब हो रहे थे लेकिन बड़ी खबर ये है कि वही सस्पेंस लीक हो गया है।

    [बॉक्स ऑफिस से नहीं पड़ता इस 'खान' को फर्क.. FLOP के बाद भी करेंगे ये काम.. खुलासा]

    जी हां! अक्षय खन्ना, सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही इस फिल्म का सस्पेंस सभी को बहुत इंटरेस्टिंग लगा। हर कोई इसे लेकर पॉजिटिव रिएक्शन ही दे रहा था। कुल मिल कर ये फिल्म अच्छी-खासी ऑडियंस को बटोर कर थियेटर तक लाने में कामयाब हो रही थी।

    वहीं ट्रेलर रिलीज के महज कुछ घंटों बाद ही इस फिल्म के क्लाइमैक्स और कहानी के बारे में सबकुछ पता चल गया। वहीं इसके बाद ये माना जा रहा है कि फिल्म की कमाई पर असर पड़ सकता है। आगे जानें कैसे लीक हुआ और आखिर क्या है ये क्लाइमैक्स-

    दिख रही है मेहनत

    दिख रही है मेहनत

    एक दिन पहले ही धर्मा प्रोडक्शन की तरफ से ‘ईतेफाक' फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। यकीन मानिए, बेहद दमदार अभिनय का परिचय दिया है फिल्म के कलाकारों ने। सिद्धार्थ मल्होत्रा, अक्षय खन्ना, सोनाक्षी सिन्हा की मेहनत दिख रही है ट्रेलर में।

    [ADULT STAR के साथ मिथुन चक्रवर्ती के बेटे.. #SHOCKING तस्वीरें धड़ल्ले से VIRAL !
    ]

    तीन किरदारों में उलझी फिल्म

    तीन किरदारों में उलझी फिल्म

    फिल्म में अक्षय खन्ना ने एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाई है, जो दो मर्डर केस का मसला सुलझाने में जुटें हुए है। सोनाक्षी सिन्हा का सीन रहस्यमय है। ट्रेलर में सिद्धार्थ मल्होत्रा पुलिस के हाथो बुरे फंसे हैं। सिद्धार्थ पर दो खून का इलज़ाम लगा हुआ है। सिद्धार्थ मल्होत्रा पुलिस को बता रहें है कि खून में सोनाक्षी सिन्हा का हाथ है।

    किया इंप्रेस

    किया इंप्रेस

    एक्शन, थ्रीलर, और सस्पेंस से भरपूर इस फिल्म को देखने को हर कोई बेताब है। फिल्म के ट्रेलर को काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। सोशल मीडिया पर फिल्म की हर बात को लेकर तारीफे हो रही हैं।

    फिर लीक हो गया क्लाइमैक्स

    फिर लीक हो गया क्लाइमैक्स

    ‘इत्तेफाक' फिल्म का क्लाइमैक्स लीक हो गया है। जी हां! ट्रेलर रिलीज के कुछ समय के बाद ही पता चल गया कि फिल्म की असल कहानी क्या है।

    पता चल गया सब

    पता चल गया सब

    इस क्लाइमैक्स लीक के साथ पता चल गया है कि इस फिल्म के अंत में क्या होने वाला है। फिल्म में जो दो खून हुए हैं उसका हत्यारा कौन है। क्या वो पुलिस के हत्थे चढ़े सिद्धार्थ मल्होत्रा हैं? क्या फिल्म में हाउस वाइफ का किरदार निभा रही सोनाक्षी सिन्हा हैं? या पुलिस की भूमिका निभा रहें अक्षय कुमार?

    क्लाइमैक्स की सच्चाई

    क्लाइमैक्स की सच्चाई

    दरअसल, फिल्म की रिलीज से पहले इसका क्लाइमैक्स बताना ठीक नहीं है। फिल्म को लेकर सभी ने बहुत मेहनत की है और इस पर हम पानी नहीं फेर सकते। हां लेकिन आपको इतना जरूर बता सकते हैं कि ये फिल्म का क्लाइमैक्स 1969 आई राजेश खन्ना की इत्तेफाक से काफी मिलता है।

    ये भी हो सकता है

    ये भी हो सकता है

    नई इत्तेफाक 1969 आई राजेश खन्ना की फिल्म का रीमेक है तो जाहिर है कि क्लाइमैक्स भी वही होगा लेकिन बताया जा रहा है कि इसे लेकर कुछ बदलाव भी किए गए हैं।

    देखना तो बनता है

    देखना तो बनता है

    वहीं कल रिलीज हुई इस फिल्म का ट्रेलर काफी इंटरेस्टिंग लगता है। इस फिल्म में कई नए ट्विस्ट और टर्न भी डाले गए हैं। तीनों स्टार्स ने धमाकेदार परफॉर्मेंस दी है। जिसके चलते एक बार फिल्म देखना तो बनता है।

    English summary
    Ittefaq climax leaked and may affect film at box office..know here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X