»   » Oooo.. दो सुपरस्टार्स के साथ 'दंगल' गर्ल.. इस 400 करोड़ी फिल्म में फाइनल!

Oooo.. दो सुपरस्टार्स के साथ 'दंगल' गर्ल.. इस 400 करोड़ी फिल्म में फाइनल!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

जी हां, यहां बात हो रही है दंगल गर्ल फातिमा सना शेख की। खबर है कि फातिमा को यशराज बैनर की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के लिए अप्रोच किया गया है। फातिमा को हमने हाल ही में फिल्म दंगल में आमिर खान की बेटी के किरदार में देखा था, जहां उन्होंने काफी तारीफें बटोरी। 

[आमिर खान 400 करोड़ क्लब की शुरूआत करेंगे..]

खैर, आमिर खान- अमिताभ बच्चन स्टारर इस फिल्म में फातिमा का होना अभी फाइनल नहीं है। क्योंकि इनके साथ कंपिटिशन में हैं श्रद्धा कपूर और वाणी कपूर। खबरें थी कि फिल्म के लिए सबसे पहले वाणी को ही अप्रोच किया गया था। 

Fatima Sana Shaikh

लेकिन फातिमा ने हाल ही में आमिर खान के साथ 300 करोड़ी फिल्म दी है। लिहाजा, माना जा सकता है कि निर्माता- निर्देशक फातिमा से इंप्रैस हो गए हों। ठग्स ऑफ हिंदुस्तान का निर्देशन विजय कृष्णा आचर्या कर रहे हैं। 

यहां जानें फिल्म से जुड़ी बातें-

आमिर खान- फर्स्ट लुक

आमिर खान- फर्स्ट लुक

फिल्म की सेट से आमिर खान की पहली तस्वीर शेयर की है और इस तस्वीर से ही साफ है कि फिल्म धमाकेदार होगी। आमिर का लुक देखकर लगता ही नहीं, यह वहीं है जिन्हें हमने फिल्म दंगल में देखा था।

शूटिंग शुरु

शूटिंग शुरु

फिल्म में आमिर खान मुख्य किरदार निभाते दिखेंगे। दंगल की शूटिंग खत्म होते ही आमिर इस फिल्म पर काम शुरु कर दिया है। फिल्म 2018 की दिवाली पर रिलीज होगी।

आमिर खान- बिग बी

आमिर खान- बिग बी

वहीं, आमिर खान के साथ फिल्म में अमिताभ बच्चन को भी लॉक किया गया है। बता दें, बिग बी ने एक बार फिल्म छोड़ दिया था। लेकिन आमिर के फाइनल होते ही बिग बी ने भी हरी झंडी दिखा दी।

ऋतिक ने की थी रिजेक्ट

ऋतिक ने की थी रिजेक्ट

गौरतलब है कि आमिर खान से पहले इस फिल्म के लिए ऋतिक रोशन को फाइनल किया गया था। लेकिन ऋतिक फिल्म की स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव चाहते थे। साथ ही वह फिल्म के पोस्टपोंड होने से परेशान थे। लिहाजा, उन्होंने फिल्म छोड़ दिया।

ठग्स ऑफ हिंदुस्तान

ठग्स ऑफ हिंदुस्तान

फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान साल 2018 की दिवाली पर रिलीज होगी। बता दें, इसी डेट को ऋतिक रोशन की फिल्म कृष 4 के लिए भी लॉक किया गया था। लेकिन फिलहाल रिलीज डेट्स में फेरबदल हो सकती है।

सबसे मंहगा प्रोजेक्ट

सबसे मंहगा प्रोजेक्ट

इस फिल्म को यशराज का सबसे मंहगा प्रोजेक्ट माना जा रहा है। लिहाजा, उम्मीद की जा रही है कि आमिर इस फिल्म से 400 करोड़ का आंकड़ा पार करेंगे।

हॉलीवुड फिल्म से प्रेरित

हॉलीवुड फिल्म से प्रेरित

माना जा रहा था यह फिल्म पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन से प्रेरित है। हालांकि इस लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन यदि ऐसा है तो फिल्म को लेकर फैंस का आर्कषण दुगुना हो सकता है।

English summary
According to rumours, Fatima Sana Shaikh can be a part of Aamir Khan- Amitabh Bachchan's Thugs of Hindostan.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi