For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    PictureShuru: मिलिए मुन्नाभाई 3 के एकदम नए सर्किट से, होश ही उड़ जाएंगे

    |
    Ranbir Kapoor to Replace Arshad Warsi as 'Circuit' in Munna Bhai 3 after success of Sanju |FilmiBeat

    संजू की धमाकेदार सफलता के बाद अब राजकुमार हिरानी, मुन्नाभाई 3 के काम पर लग गए हैं और यही कारण है कि फिल्म से जुड़ी रोज़ एक नई अफवाह सबके सामने होती है। पहली अफवाह तो ये है कि फिल्म में इस बार रणबीर कपूर और संजय दत्त एक साथ दिखाई देंगे। अब नई खबर की मानें तो फिल्म में रणबीर कपूर सर्किट का किरदार निभा रहे हैं।

    वहीं एक दूसरी रिपोर्ट की मानें तो राजकुमार हिरानी अपनी मूल स्टारकास्ट में कोई बदलाव नहीं लाने वाले हैं। सर्किट तो अरशद वारसी ही रहेंगे बल्कि इस बार दो दो मुन्ना ज़रूर दिखाई दे सकते है। और इस अफवाह में हमें भी दम नज़र आ रहा है। वैसे भी संजू करने के बाद, हमें नहीं लगता कि रणबीर कपूर संजय दत्त के सर्किट बनने में दिलचस्पी रखेंगे।

    वैसे रणबीर कपूर और राजकुमार हिरानी ने साबित कर दिया है कि वो परदे पर जादूगरी का काम कर सकते हैं। माना जा रहा है कि संजू आराम से 350 करोड़ क्लब का हिस्सा होगी। ऐसे में मुन्नाभाई तो दर्शकों की फेवरिट सीरीज़ में से एक है।
    [25 साल बाद धमाकेदार सीक्वल लेकिन सलमान खान हो गए रिप्लेस!]

    गौरतलब है कि लोगों का मानना है कि राजू हिरानी ने ये फिल्म केवल संजय दत्त की इमेज सुधारने के लिए बनाई है। राजकुमार हिरानी ने इस बारे में एक इंटरव्यू में खुलकर बातचीत करते हुए बताया कि मुझे संजय दत्त की छवि सुधारकर क्या मिलेगा? मैं क्यों उन पर फिल्म बनाउंगा।

    मैंने केवल फिल्म इसलिए बनाई क्योंकि ये एक शानदार कहानी थी। राजकुमार हिरानी ने साफ किया कि इस फिल्म को बनाने के पीछे उनका मकसद संजय दत्त को हीरो बनाना कतई नहीं हैं।

    एक संजय और एक नीरजा

    एक संजय और एक नीरजा

    दिलचस्प है कि एक लड़की थी नीरजा, जिसकी कहानी हाल ही में लोगों ने देखी, 23 साल की उम्र में उसने लगभग 360 लोगों की जान बचाई थी और 33 साल की उम्र में संजय दत्त की एक नादानी बंबई को काला कर गई थीं...धमाकों के धुंए से! 257 लोगों की मौत के साथ!

    इतने थे नादान

    इतने थे नादान

    संजय दत्त ने 33 साल की उम्र में बंबई बम ब्लास्ट से ठीक पहले काफी बड़ा कांड किया। ध्यान दीजिएगा संजय दत्त की उम्र उस वक्त 33 साल थी, तो क्या वो इतने नादान थे कि उन्हें समझ नहीं आया कि ऐसे वक्त में एके 56 राइफल वो किससे खरीद रहे हैं!

    असलहा से राइफल तक

    असलहा से राइफल तक

    संजय दत्त ने अपने बयान में कहा था कि जब वो राइफल खरीद रहे तो कुछ लोगों ने उन्हें हैंड ग्रेनेड भी दिखाए। और पूछा भी कि क्या वो बारूद के गोले खरीदेंगे। इतने के बाद भी संजय ने पुलिस को इत्तिला करना ज़रूरी क्यों नहीं समझा!

    257 जान गईं

    257 जान गईं

    संजय दत्त ने एक डीटेल छिपाई जिसका असर 12 मार्च को पूरी बंबई ने देखा जब 13 सिलसिलेवार बम धमाकों में 257 लोगों को जान चली गई और करीब 750 लोग घायल हो गए।

    क्यों नहीं किया कुबूल

    क्यों नहीं किया कुबूल

    जब संजय दत्त ने राइफल खरीदी थी और उन्हें पता चला कि वही लोग ब्लास्ट के दोषी हैं तो उन्होंने इस बात को कुबूल करने की बजाय चुप रहना बेहतर समझा। जबकि उनसे पूछा गया, तब भी!

     कैसे दोस्त बनाए थे

    कैसे दोस्त बनाए थे

    संजय दत्त ने राइफल और उसके बाद एक गन अपने दोस्त से खरीदी थी। वो अबू सलेम से भी मिले। उन्होंने अपने घर के गराज में एक स्मगलिंग का आया माल भी रखवाया...किस तरह के लोगों से संजय दत्त की दोस्ती थी!

    डर बड़ा था या फर्ज़

    डर बड़ा था या फर्ज़

    संजय दत्त को जब पता चला कि उनके 'दोस्तों' के पास इतनी भारी मात्रा में असलहे और बारूद है तो भी उन्होंने पुलिस को इत्तिला करना ज़रूरी नहीं समझा। जबकि बंबई पहले ही दंगों में सुलग रही थी। क्या डर एक 33 साल के आदमी के फर्ज़ से बड़ा था?

    काम में कैसे लगे थे

    काम में कैसे लगे थे

    इतना बड़ा कांड हो जाने के बाद, 257 लोगों की जान चली जाने के बाद संजय दत्त आराम से किसी आतिश नाम की फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, मॉरीशस में! कैसे?

    आज भी मुंबई के हीरो!

    आज भी मुंबई के हीरो!

    कहते हैं ना कि इस देश की जनता का दिल बहुत बड़ा है। तभी तो इतने कांड करने के बावजूद संजय दत्त इस देश के हीरो हैं। लोगों के हीरो हैं। मुंबई के हीरो हैं। उस मुंबई के जिसके 257 लोगों की जान उनकी एक 'नादानी' ने ली थी! क्या ये स्टारडम संजय दत्त को काटती नहीं!

    English summary
    Is Ranbir Kapoor the new circuit to Munnabhai 3's Sanjay Dutt? Or there are two Munnabhais in the new paert of the hyped frnachise,
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X