»   » #SuperViral: प्रियंका चोपड़ा की इस तस्वीर में क्या आपको भी मंगलसूत्र दिखा??

#SuperViral: प्रियंका चोपड़ा की इस तस्वीर में क्या आपको भी मंगलसूत्र दिखा??

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Priyanka Chopra creates panic on social media with her 'Mangalsutra' pic | FilmiBeat

प्रियंका चोपड़ा असम टूरिज़्म की ब्रांड एंबेज़डर है और इसलिए हाल ही में वो #AwesomeAssam नाम के एक कैंपेन में असम में कुछ बेहतरीन समय बिताती दिखीं ।

लेकिन असम पहुंचने से पहले, प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर डाली। प्रियंका इस तस्वीर में प्लेन में बैठी हुई हैं और उनके हाथ में एक मंगलसूत्र दिख रहा है। अब ज़ाहिर सी बात है फैन्स ने इसे बहुत तेज़ी से नोटिस किया।

is-priyanka-chopra-wearing-mangalsutra-and-trying-to-hide-it-or-show-it-off

बस तब से प्रियंका की मंगलसूत्र वाली तस्वीर वायरल हो रही है। मसला ये है कि प्रियंका ने इसे आराम से पहना है, वो इसे छिपाने की कोशिश नहीं कर रही हैं। या फिर दिखाने की ही कोशिश कर रही हैं। हालांकि ये मंगलसूत्र है भी या नहीं, पता नहीं।

बहरहाल, बॉलीवुड में फिलहाल शादियों का सीज़न चल रहा है। अनुष्का शर्मा के बाद अब दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर की शादी की चर्चा ज़ोरों पर है ही।

is-priyanka-chopra-wearing-mangalsutra-and-trying-to-hide-it-or-show-it-off

ऐसेे में अगर प्रियंका भी शहनाइयों की आवाज़ सुनाना चाहेंगी तो फैन्स को मज़ा ही आ जाएगा। फिलहाल तो फैन्स को इंतज़ार है उनके रॉयल वेडिंग में हिस्सा लेने का।

काम की बात की जाए तो प्रियंका एक तरफ क्वांटिको का तीसरा सीज़न शूट कर रही हैं वहीं दूसरी तरफ जय गंगाजल के बाद उनकी बॉलीवुड में वापसी हो रही है, सलमान खान की भारत के साथ।

अब जब बात शादियों की हो रही है तो प्रियंका चोपड़ा, इस बारे में काफी बातें कर चुकी हैं -

बच्चे के लिए पति नहीं चाहिए

बच्चे के लिए पति नहीं चाहिए

प्रियंका की इस बयान पर काफी आलोचना हुई जब उन्होंने कहा कि बच्चा पैदा करने के लिए उन्हें किसी आदमी की ज़रूरत नहीं है। बल्कि किसी काम के लिए आदमी नहीं चाहिए।

किसी और का गला घोंटूं

किसी और का गला घोंटूं

अपनी तीन बार सुसाइड करने की कोशिश पर प्रियंका ने कहा कि मैं ऐसा कभी नहीं कर सकती। सुसाइड करने से पहले मैं जाकर उसका गला घोंट दूंगी जो मुझे सुसाइड करने पर मजबूर कर रहा है।

रिलेशनशिप है तो दिल टूटेगा

रिलेशनशिप है तो दिल टूटेगा

अगर रिलेशनशिप है तो वो जब भी वो टूटेगा, दिल भी टूटेगा और बहुत दर्द भी होगा। मैं इसलिए अब इन सब बातों से कोसों दूर रहती हूं। मैं ठीक हूं वाला कोई ज़ोन नहीं होता, दिल टूटा नहीं कि आपकी वाट लग जाएगी।

पीट पीटकर बदला लूंगी

पीट पीटकर बदला लूंगी

अगर मुझे किसी ने धोखा दिया तो मैं उसकी पीट पीटकर जान ले लूंगी। अगर मैं किसी रिलेशनशिप में हूं तो धोखे की कोई जगह नहीं है।

बच्चे चाहिए पर पति....

बच्चे चाहिए पर पति....

मुझे बच्चों से बहुत प्यार है पर पति के लिए अभी मैं तैयार नहीं हूं। इसलिए बच्चे तो चाहिए पर पति नहीं चाहिए।

पार्टनर तो है पर...

पार्टनर तो है पर...

किसने कहा कि मेरे पास कोई साथी नहीं है। हां मैं हमेशा घूमती नहीं हूं इसलिए हम साथ में ज़्यादा वक्त नहीं बिता पाते पर इसका ये मतलब नहीं है कि मैं अकेली हूं।

किसी और से प्यार है तो है

किसी और से प्यार है तो है

एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर हमेशा इसलिए होते हैं कि क्योंकि लोग बुज़्दिल होते हैं और अपनी पत्नी या पति को ये कहने से डर जाते हैं कि अब मैं तुमसे नहीं किसी और से प्यार करता हूं।

हीरे जैसा पति पर हीरे वाला नहीं

हीरे जैसा पति पर हीरे वाला नहीं

मुझे हीरे जैसा पति चाहिए लेकिन हीरे खरीद कर देने वाला पति नहीं चाहिए। उतना तो अपने लिए मैं खुद भी कर सकती हूं पति की ज़रूरत नहीं है।

ऐसे आदमी का क्या भरोसा

ऐसे आदमी का क्या भरोसा

प्रकाश जाजू कभी प्रियंका के मैनेजर हुआ करते थे। उनका कहना था कि तीन बार प्रियंका ने सुसाइड की कोशिश की थी और एक बार तो उन्हें कंट्रोल करने के लिए कुर्सी से बांध कर रखना पड़ा था। प्रियंका का कहना है कि आप लोग भी उस आदमी को तवज्जो दे रहे हैं जिसकी बात का कोई भरोसा ही नहीं किया जा सकता है। जो अभी अभी जेल से बाहर आया है।

ब्रा और बेडरूम

ब्रा और बेडरूम

उनसे पूछा गया कि क्या वो ब्रा के बिना बाहर निकल सकती हैं? प्रियंका का जवाब बड़ा साधारण सा था कि हां केवल तब तक जब तक मैं अपने बेडरूम में हूं। बेडरूम से बाहर निकलने के लिए मुझे ब्रा के ऊपर एक शर्ट ज़रूर चाहिए। मैं इस मामले में इतनी बेधड़क नहीं हूं।

English summary
Is Priyanka Chopra wearing a mangalsutra and trying to hide it or show it off?

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X