For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तगड़ा Rumor: प्रेगनेंट हैं प्रियंका चोपड़ा, तस्वीरें हुईं वायरल, जल्दी पिता बनेंगे निक जोनस

    |

    प्रियंका चोपड़ा प्रेगनेंट हैं। ऐसा हम तो नहीं कह रहे हैं लेकिन बाकी सब कह रहे हैं। दरअसल, हाल ही में एक फैशन शो में प्रियंका चोपड़ा काफी अलग नज़र आईं। उनका वज़न थोड़ा बढ़ा हुआ था और गपशप गली में ये अफवाह उड़ी की इस बढ़े वज़न का कारण है उनकी प्रेगनेंसी की पहली तिमाही। इसके बाद से इस फैशन शो से प्रियंका की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

    उनसे जुड़े एक करीबी सूत्र का कहना है कि जैसे 2018 में प्रियंका अपनी शादी को लेकर काफी एक्साईटेड थीं वैसे ही 2019 में अपने बच्चे को लेकर काफी उत्साहित हैं। हालांकि प्रियंका चोपड़ा की टीम ने इस खबर को बकवास बताया है लेकिन बाकी खबरें इसी तरफ इशारा कर रही हैं कि निक और प्रियंका माता पिता बनने के लिए तैयार हैं।

    दरअसल, मार्च में प्रियंका चोपड़ा को शोनाली बोल की फिल्म द स्काई इज़ पिंक की शूटिंग करने लौटना है लेकिन इसके बाद प्रियंका के पास फिलहाल कोई काम नहीं है। इतना ही नहीं, प्रियंका चोपड़ा वैसे भी शादी के बाद से अपने परिवार और पति पर पूरा ध्यान दे रही हैं। ऐसे में हो सकता है कि फैमिली प्लानिंग ही अगला कदम हो।

    ये तो रही अभी की बात। लेकिन निक के आने से पहले प्रियंका की ज़िंदगी और उनके विचार काफी अलग थे। खासतौर से शादी, बच्चों और लड़कों को लेकर। पढ़िए प्रियंका के कुछ बेबाक बयान -

    इतनी बोल्ड नहीं हूं

    इतनी बोल्ड नहीं हूं

    उनसे पूछा गया कि क्या वो ब्रा के बिना बाहर निकल सकती हैं? प्रियंका का जवाब बड़ा साधारण सा था कि हां केवल तब तक जब तक मैं अपने बेडरूम में हूं। बेडरूम से बाहर निकलने के लिए मुझे ब्रा के ऊपर एक शर्ट ज़रूर चाहिए। मैं इस मामले में इतनी बेधड़क नहीं हूं।

    ऐसे आदमी का क्या भरोसा

    ऐसे आदमी का क्या भरोसा

    प्रकाश जाजू कभी प्रियंका के मैनेजर हुआ करते थे। उनका कहना था कि तीन बार प्रियंका ने सुसाइड की कोशिश की थी और एक बार तो उन्हें कंट्रोल करने के लिए कुर्सी से बांध कर रखना पड़ा था। प्रियंका का कहना है कि आप लोग भी उस आदमी को तवज्जो दे रहे हैं जिसकी बात का कोई भरोसा ही नहीं किया जा सकता है। जो अभी अभी जेल से बाहर आया है।

    बच्चे के लिए पति नहीं चाहिए

    बच्चे के लिए पति नहीं चाहिए

    प्रियंका की इस बयान पर काफी आलोचना हुई जब उन्होंने कहा कि बच्चा पैदा करने के लिए उन्हें किसी आदमी की ज़रूरत नहीं है। बल्कि किसी काम के लिए आदमी नहीं चाहिए।

    किसी और का गला घोंटूं

    किसी और का गला घोंटूं

    अपनी तीन बार सुसाइड करने की कोशिश पर प्रियंका ने कहा कि मैं ऐसा कभी नहीं कर सकती। सुसाइड करने से पहले मैं जाकर उसका गला घोंट दूंगी जो मुझे सुसाइड करने पर मजबूर कर रहा है।

    रिलेशनशिप है तो दिल टूटेगा

    रिलेशनशिप है तो दिल टूटेगा

    अगर रिलेशनशिप है तो वो जब भी वो टूटेगा, दिल भी टूटेगा और बहुत दर्द भी होगा। मैं इसलिए अब इन सब बातों से कोसों दूर रहती हूं। मैं ठीक हूं वाला कोई ज़ोन नहीं होता, दिल टूटा नहीं कि आपकी वाट लग जाएगी।

    पीट पीटकर बदला लूंगी

    पीट पीटकर बदला लूंगी

    अगर मुझे किसी ने धोखा दिया तो मैं उसकी पीट पीटकर जान ले लूंगी। अगर मैं किसी रिलेशनशिप में हूं तो धोखे की कोई जगह नहीं है। वैसे अगर गपशप गली की मानें तो प्रियंका चोपड़ा ने शाहिद कपूर को धोखा दिया था।

    बच्चे चाहिए पर पति....

    बच्चे चाहिए पर पति....

    मुझे बच्चों से बहुत प्यार है पर पति के लिए अभी मैं तैयार नहीं हूं। इसलिए बच्चे तो चाहिए पर पति नहीं चाहिए। पर आजकल उनकी शादी की अफवाहें, हॉलीवुड स्टार निक जोनस के साथ चल रही हैं।

    पार्टनर तो है पर...

    पार्टनर तो है पर...

    किसने कहा कि मेरे पास कोई साथी नहीं है। हां मैं हमेशा घूमती नहीं हूं इसलिए हम साथ में ज़्यादा वक्त नहीं बिता पाते पर इसका ये मतलब नहीं है कि मैं अकेली हूं।

    किसी और से प्यार है तो है

    किसी और से प्यार है तो है

    एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर हमेशा इसलिए होते हैं कि क्योंकि लोग बुज़्दिल होते हैं और अपनी पत्नी या पति को ये कहने से डर जाते हैं कि अब मैं तुमसे नहीं किसी और से प्यार करता हूं।

    हीरे जैसा पति पर हीरे वाला नहीं

    हीरे जैसा पति पर हीरे वाला नहीं

    मुझे हीरे जैसा पति चाहिए लेकिन हीरे खरीद कर देने वाला पति नहीं चाहिए। उतना तो अपने लिए मैं खुद भी कर सकती हूं पति की ज़रूरत नहीं है।

    English summary
    Priyanka Chopra was recently spotted at a fashion show with a few extra pounds which is due to her being in her first trimester. Rumors say that Priyanka and Nick are already on their way to become parents.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X