»   » 'बाहुबली' अब इनके हाथों में..धमाकेदार ट्विस्ट के साथ!

'बाहुबली' अब इनके हाथों में..धमाकेदार ट्विस्ट के साथ!

By: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

साउथ के सुपरस्टार प्रभास की फिल्म बाहुबली 2 इस महीने की 28 तारीख को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इस फिल्म का लोग काफी बेसब्री से इंतज़ार है क्योंकि फिल्म के पहले भाग ने इसका जो सस्पेंस बनाए रखा हुआ है वो इस बार फाइनली खुल ही जाएगा।

ये भी चल पड़ी शाहरुख..सलमान..अक्षय की राह पर लेकिन निकलीं आगे!

आपको बता दें कि फिल्म के लीड एक्टर प्रभास ने जब तक बाहुबली बन नहीं गई तब तक किसी भी दूसरे प्रोजेक्ट की ओर ध्यान नहीं दिया। वहीं बात करें प्रभास के हिंदी फिल्म में डेब्यू करने की तो कहा जा रहा है कि प्रभास करण जौहर के प्रोडक्शन से हिंदी फिल्मों में डेब्यू कर सकते हैं। 

''मेरी फिल्म बॉक्स ऑफिस हिट हुई.. तो कोई खुश नहीं है.. क्यों..!''- अक्षय कुमार

खबर है कि करण राजामौली को लगातार प्रोत्साहित करते रहे हैं कि वह एक हिंदी फिल्म बनाएं। अब ये दोनों फिल्म मेकर्स साथ मिलकर प्रभास को बॉलीवुड में लॉन्च करने का काम कर सकते हैं।

दो सुपरस्टार..कौन IN..कौन OUT..ऐसे होगा फैसला!

बता दें कि बाहुबली-2 दो घंटे पचास मिनट लंबी फिल्म है। वहीं फिल्म का पहला हिस्सा यानी बाहुबली:द बिगनिंग दो घंटे 38 मिनट लंबी थी। बहरहाल, यहां देखें इस फिल्म से जुड़ी कुछ मज़ेदार बातें..

चार भाषाओं में रिलीज

चार भाषाओं में रिलीज

बाहुबली 2 चार भाषाओं में रिलीज हो रही है.. तमिल, तेलुगु, मलयायम और हिंदी.. जहां सिर्फ हिंदी से फिल्म 200 करोड़ तक की कमाई करेगी। लिहाजा, कुल मिलाकर उम्मीद है फिल्म 400 करोड़ का आंकड़ा पार करेगी।

कलेक्शन

कलेक्शन

400 करोड़ की उम्मीद सिर्फ भारत में की जा रही है, जबकि क्रेज को देखते हुए वर्ल्डवाइड फिल्म का कलेक्शन 600 करोड़ पार जा सकता है।

ट्रेलर ने बनाया रिकॉर्ड

ट्रेलर ने बनाया रिकॉर्ड

बाहुबली 2 का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है और बता दें फिल्म अपने ट्रेलर से ही ब्लॉकबस्टर साबित हो चुकी है। ट्रेलर ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिये हैं।

कोई नहीं है टक्कर

कोई नहीं है टक्कर

में सच तो यही है कि कोई भी निर्माता- निर्देशक बाहुबली 2 से टक्कर नहीं लेना चाहते। लिहाजा, बाहुबली 2 सोलो रिलीज होगी और उसके आस पास कोई भी बड़ी फिल्म नहीं होने वाली। लिहाजा, इसका फायदा फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर भी मिलेगा।

प्रमोशन

प्रमोशन

पहली फिल्म के लिए धर्मा प्रोडक्शन ने इतना प्रमोशन नहीं किया था, क्योंकि फिल्म के रिस्पॉस का उन्हें अंदाजा नहीं था। लेकिन बाहुबली 2 के लिए करण जौहर पूरी तरह तैयार हैं। सिर्फ साउथ नहीं, बल्कि उत्तर भारत और इंटरनेश्नल स्तर पर भी फिल्म का जमकर प्रमोशन किया जाएगा।

बजट और कमाई

बजट और कमाई

इस फिल्म के निर्माता ने जानकारी दी है कि उनके मुताबिक़ फ़िल्म की दोनों फ्रेंचाइजी पर लगभग 450 करोड़ का खर्च आया है। बाहुबली- द बिगिनिंग 2015 में रिलीज़ हुई थी और फ़िल्म ने दुनियाभर में क़रीब 586 करोड़ का कलेक्शन किया था। फिल्म का बजट 180 करोड़ था। लिहाजा, बाहुबली 2 से कम से कम 600 करोड़ पार की उम्मीद है।

पहला वीक

पहला वीक

उम्मीद है फिल्म पहली वीक पर ही 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी।

6500 स्क्रीन पर रिलीज

6500 स्क्रीन पर रिलीज

फिल्म भारत में 6500 स्क्रीन पर रिलीज हो रही है जो ज्यादातर फिल्मों के मुकाबले सीधा डबल है तो आप सोच सकते हैं कि फिल्म कितनी बंपर कमाई करेगी और शायद इस बार टीम गर्व से बोले की जी हां हमने इतने करोड़ कमाए।

MUST READ..

MUST READ..

सालों का इंतज़ार खत्म..10 दिन और..फिर होगा धमाका!

English summary
Is Prabhas making his Hindi film debut with a Karan Johar production?
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi