For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तगड़ा Rumor: इस टॉप डायरेक्टर ने किया कैटरीना कैफ को BAN?

    |

    [गपशप] अगर गपशप गली की मानें तो कैटरीना कैफ यशराज कैंप में बैन हो गई हैं। और पिछले कई दिनों से वो यशराज फिल्म्स के ऑफिस के चक्कर लगा रही हैं लेकिन आदित्य चोपड़ा को कैट में कोई इंटरेस्ट नहीं।

    आदित्य चोपड़ा ने कैटरीना कैफ को गुंडे ऑफर की थी लेकिन कैटरीना ने फिल्म रिजेक्ट कर दी थी क्योंकि उन्हें रणवीर सिंह के साथ काम नहीं करना था। और इसके बाद फिल्म में प्रियंका को लिया गया। हालांकि रोल के लिए फिट कैटरीना ही थी। इसका असर फिल्म पर भी दिखा।

    [SHOCK: कैटरीना की ये 10 बातें सुन...रणबीर ने लिया ब्रेक अप का फैसला?]

    कैटरीना की ना, आदित्य चोपड़ा को नागवार गुज़री क्योंकि कैटरीना कैफ को यशराज फिल्म्स ने तब ऑफर दिए थे जब किसी को उन पर भरोसा नहीं था। और यही कारण है कि कैट ने न्यूयॉर्क, एक था टाईगर और जब तक है जान जैसी फिल्में दी।

    [इस सुपरस्टार को मिला आदित्य चोपड़ा का धोखा!]

    वैसे आदित्य चोपड़ा को किसी की ना पसंद नहीं है और वो चाहते हैं अगर किसी को उन्होंने कोई प्रोजेक्ट ऑफर किया, तो वो हां कर दे। पर ये ज़्यादती नहीं हुई? हर किसी को एक कमज़ोर फिल्म ठुकरा ही देनी चाहिए। Well Done Kat!

    वैसे जानिए कि कैटरीना कैफ किन ब्लॉकबस्टर्स को कर चुकी हैं रिजेक्ट -

    गुंडे

    गुंडे

    कैटरीना ने रणवीर के फिल्म में होने के कारण इसे नकार दिया और उन्हें इसका कोई मलाल नहीं। हालांकि अब उन्हें इस वजह से काफी दिक्कत हो रही है। क्योंकि वो यशराज फिल्म्स के चक्कर काटती दिख रही हैं।

    डॉन 3

    डॉन 3

    सुनने में आया है कि डॉन 3 में प्रियंका चोपड़ा की जगह कैटरीना कैफ को अप्रोच किया गया है। डॉन 3 का मौका कैट अपने हाथ से जाने नहीं देंगी और अब तय है कि प्रियंका के हाथ जंगली बिल्ली नहीं लगने वाली।

    ये जवानी है दीवानी

    ये जवानी है दीवानी

    अपने रियल लाइफ ब्वॉयफ्रैंड रणबीर कपूर के साथ रोमांस करने का मौका और 100 करोड़ कमाने वाली फिल्म का हिस्सा होना भला कैसे कोई रिजेक्ट कर सकता है। लेकिन कैटरीना ने ऐसा किया।

    चेन्नई एक्सप्रेस

    चेन्नई एक्सप्रेस

    जब तक है जान की सुपर सक्सेस के बाद रोहित शेट्टी की चेन्नई एक्सप्रेस के लिए कैटरीना को पहले चुना गया। लेकिन कैटरीना ने इस बेहतरीन मौके को हाथ से जाने दिया और ये आ गिरा दीपिका की झोली में।

    राम लीला

    राम लीला

    राम लीला में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की खूबसूरत व बेहतरीन जोड़ी को देखने के बाद शायद आपको भी अफसोस ना होगा कि कैटरीना ने ये फिल्म छोड़ दी।

    हैप्पी न्यू ईयर

    हैप्पी न्यू ईयर

    एक तरफ दीपिका एक के बाद एक बेहतरीन फिल्मों को हां करती रहीं वो भी ये जानते हुए कि कैटरीना के बाद वो दूसरी चॉइस थीं कैटरीना लगातार गलतियां दोहराती रही। हैप्पी न्यू ईयर भी उन्होंने अपने हाथ से जाने दी।

    किक

    किक

    नर्गिस फाखरी के साथ सलमान खान का हिट गाना मैनू यार ना मिला तो मर जावां.. पहले कैटरीना कैफ की झोली में आया था। उससे पहले दीपिका के पास ये ऑफर गया था लेकिन उन्होने मना कर दिया उसके बाद कैटरीना द्वारा इंकार किये जाने के बाद नर्गिस को ये मौका मिला।

    सिंघम

    सिंघम

    करीना से पहले ये रोल कैट को ऑफर किया गया पर उन्होंने सिरे से इसे नकार दिया!क्यों पता नहीं। खासतौर से तब जब अजय देवगन के साथ पेयर होने का मौका उन्हें आज तक नहीं मिल पाया।

    दिलवाले

    दिलवाले

    जी हां, एक बार फिर रोहित शेट्टी ने कैट और शाहरूख की जोड़ी बनाने की कोशिश की थी लेकिन कैट तो कैट हैं....वो नहीं मानीं! लेकिन अच्छा होता है जो भी होता है।

    सलमान ने क्या क्या किया

    सलमान ने क्या क्या किया

    MUST READ

    सलमान ने कैटरीना कैफ को मस्तानी बनाने के लिए क्या क्या किया!

    English summary
    Is Katrina Kaif banned in Yashraj Films forever...Just for this single mistake?
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X