For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इसे कहते हैं धमाका - 200 करोड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म का सुपर सीक्वल - धोनी 2.0

    |

    सुशांत सिंह राजपूत के लिए एम एस धोनी - द अनटोल्ड स्टोरी ने बॉलीवुड में काफी कुछ बदल कर रख दिया। उनका नाम टॉप एक्टर्स की लिस्ट में ऊपर चढ़ा और उन्हें मिली वो स्टारडम जिसके वो हकदार थे।

    अब खबर है कि सुशांत सिंह राजपूत अपनी स्टारडम को थोड़ा और ऊपर लेकर जाने वाले हैं। सूत्रों की मानें तो धोनी का सीक्वल तैयार किया जा रहा है और इस दिशा में काम शुरू हो चुका है।

    जी हां यानि कि धोनी 2.0 में होगी धोनी के आगे की कहानी। जो उनके कप्तान बनने से शुरू होगी और उनके सन्यास लेने तक चलेगी। वहीं इस कहानी में शामिल होगा धोनी का शानदार आईपीएल करियर।

    शांत सिंह राजपूत ने कई फिल्में की और आगे भी काफी अच्छी फिल्में कर रहे हैं। उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। सुशांत सिंह राजपूत ने 5 साल में खुद को तराशा है। आप भी देखिए पवित्र रिश्ता के मानव देशमुख से लेकर अब तक क्या है इस सुपरस्टार में खास -

    उफ्फ तेरी अदा!

    उफ्फ तेरी अदा!

    सुशांत सिंह राजपूत स्मार्ट हैं और उनके लुक्स बहुत ही अच्छे हैं। लड़कियां उन पर फिदा हैं तो लड़के भी उनका स्टाइल कॉपी करने की कोशिश करते हैं।

     अपना काम जानते हैं

    अपना काम जानते हैं

    वो एक बेहद उम्दा एक्टर हैं। चाहे शुद्ध देसी रोमांस के छिछोरे हों या पीके के लवर बॉय या फिर काई पो छे के ईशान उन्हें अपना काम आता है।

    हर तरफ तेरा जलवा

    हर तरफ तेरा जलवा

    उनके दर्शकों का वर्ग बहुत बड़ा है। टीवी के फैन्स के बाद अब बॉलीवुड के फैन्स। मतलब कि हर जगह लोग उन्हें पहचानते हैं।

    पर्सनल लाइफ पर्सनल हैं

    पर्सनल लाइफ पर्सनल हैं

    सुशांत बिल्कुल किसी स्टार की तरह अपनी पर्सनल लाइफ को बेहद निजी रखते हैं। वो कभी भी ना ही उसे छिपाते हैं, पर ना ही कभी उसके बारे में ज़्यादा बात करते हैं।

    सिंगल नहीं फिर भी फैन्स

    सिंगल नहीं फिर भी फैन्स

    सुशांत बॉलीवुड में आने से पहले ही अंकिता के साथ कमिटेड थे। फिर भी उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं है। फैन्स तो उनकी शादी का इंतज़ार करते थे। अब माना जा रहा है कि वो कृति सैनन को डेट कर रहे हैं पर उनकी फैन फॉलोइंग पर कोई असर नहीं पड़ा है।

    एक्सपेरिमेंट में फायदा

    एक्सपेरिमेंट में फायदा

    सुशांत ने करियर की शुरूआत ही इंटेंस रोल से की। इसके बाद भी वो लगातार अपने रोल के साथ एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं जिसका फायदा उन्हें मिल रहा है।

     यही है राइट चॉइस बेबी

    यही है राइट चॉइस बेबी

    सुशांत ने यशराज प्रोडक्शन्स के साथ फिल्में की हैं। वहीं विधु विनोद चोपड़ा के बैनर में भी एंट्री मार चुके हैं। अब वो धर्मा प्रोडक्शन्स के लिए ड्राइव कर रहे हैं। वो हर फिल्म सोच समझकर लेकिन बड़े बैनर के साथ ही कर रहे हैं।

    नाच मेरी जान फटाफट

    नाच मेरी जान फटाफट

    सुशांत सिंह राजपूत ने झलक दिखला जा से ये साबित कर दिया कि उनके अंदर वो सबकुछ है जो एक स्टार में होना चाहिए। वो बेहतरीन डांसर भी हैं।

    पांव ज़मीन पर

    पांव ज़मीन पर

    कम उम्र में बेहद पॉपुलर होने के बाद भी वो ज़मीन से उतने ही जुड़े हैं जितना कि ज़मीन के ऊपर हैं। हालांकि कुछ मीडिया के सूत्रों की मानें तो उनमें एटीट्यूड की कमी नहीं है।

    लुक्स, एटीट्यूड और क्लास

    लुक्स, एटीट्यूड और क्लास

    सुशांत अपनी हर फिल्म में नए अंदाज़ में आते हैं। चाहे काई पो छे का लुक हो या पीके का। ब्योमकेश लुक में तो वो कहर ढा रहे थे। राबता में उनके दोनों लुक की तारीफ हुई। और अब लोगों को सोन चिरैया का इंतज़ार है।

    BONUS महेंद्र सिंह धोनी!

    BONUS महेंद्र सिंह धोनी!

    सुशांत उस क्रिकेटर को परदे पर जीने चुके हैं जो आते ही यूथ आइकॉन हो गए। एक तरफ धोनी इंडिया के सबसे यंग कैप्टन रहे हैं तो दूसरी तरफ उनकी फैन फॉलोइंग भी ज़बर्दस्त है।

    English summary
    Is a Dhoni sequel on cards for Sushant Singh Rajput?
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X