»   » एक तरफ सलमान OUT और उधर अक्षय कुमार को KICK...ये सुपरस्टार हो गया IN!

एक तरफ सलमान OUT और उधर अक्षय कुमार को KICK...ये सुपरस्टार हो गया IN!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कहते हैं ना कि भगवान जब भी देता है छप्पर फाड़ कर देता है। ऐसा ही कुछ हो रहा है अर्जुन कपूर के साथ। पहले तो उनके ट्विटर पर उनके 3 मिलियन अर्जुनज़ादे होने का जश्न मन रहा है। वहीं दूसरी तरफ, उनके पास धमाकेदार प्रोजेक्ट्स की लाइन लग रही है।

खबर है कि अर्जुन के हाथ दो अहम प्रोजेक्ट लगे हैं, एक में उन्होंने सलमान खान को रिप्लेस किया है और दूसरे में अक्षय कुमार को। इनमें से एक है रीमेक और दूसरी सीक्वल।

is-arjun-kapoor-on-a-replacing-spree-for-superstars

अगर रीमेक की बात करें तो माना जा रहा है कि मशहूर साउथ फिल्म थानी ऑरूवन के रीमेक में अर्जुन कपूर ने सलमान खान को रिप्लेस कर दिया है। वहीं दूसरी तरफ, नमस्ते लंदन के सीक्वल में वो अक्षय कुमार को रिप्लेस कर रहे हैं।

अर्जुन कपूर के सुहाना खान के साथ एक फिल्म में आने की खबरें भी उड़ चुकी हैं। अब इनमें से कितनी खबरें सच हैं यो तो नहीं पता लेकिन जितनी भी खबरें हैं वो कम से कम जश्न मनाने लायक तो हैं।

थानी ऑरूवन में अर्जुन कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नज़र आएंगे तो वहीं नमस्ते इंगलैंड में वो परिणीति चोपड़ा से इश्क लड़ाते नज़र आ सकते हैं।

वैसे अगर रीमेक और सीक्वल की बात हो तो बॉलीवुड में इनकी कतार लगने वाली है, देख लीजिए लिस्ट -

टेंपर रीमेक

टेंपर रीमेक

रोहित शेट्टी रणवीर सिंह और तमन्नाह भाटिया के साथ टेंपर रीमेक बनाने की तैयारी कर रहे हैं। फिल्म साउथ में सुपरहिट थी।

ओप्पम रीमेक

ओप्पम रीमेक

प्रियदर्शन ने एक इंटरव्यू में कहा कि फिल्म को अजय देवगन कर रहे हैं और सितंबर से इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी। फिल्म इस साल के अंत तक या फिर अगले साल की शुरूआत में रिलीज़ होगी। हालांकि अभी तक अजय देवगन की तरफ से इस प्रोजेक्ट को लेकर कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

कत्थी रीमेक

कत्थी रीमेक

अक्षय कुमार और सलमान खान के बीच कत्थी रीमेक को लेकर खींचातानी चल रही थी लेकिन अब गजिनी डायरेक्टर ए आर मुरूगोदास ने कंफर्म कर दिया कि वो और अक्षय कुमार हॉलीडे के बाद अब एक बार फिर से साथ में कत्थी रीमेक पर काम कर रहे हैं।

श्रीमंथुडु रीमेक

श्रीमंथुडु रीमेक

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू स्टारर इस ब्लॉकबस्टर के पीछे पूरा बॉलीवुड पड़ा हुआ है। पहले खबरें थीं कि सलमान खान इस फिल्म के हिंदी रीमेक में काम करेंगे। पर अफवाहों की मानें तो ऋतिक फाइनल हो चुके हैं। लेकिन फिलहाल तो फिल्म के बारे में कहीं कोई खबर नहीं है।

क्षणम रीमेक

क्षणम रीमेक

सुपरहिट तेलुगु फिल्म क्षणम के हिंदी रीमेक में सलमान खान फाइनल हो सकते हैं। अफवाह है कि साजिद नाडियावाला ने फिल्म के राइट्स खरीद लिये हैं। वहीं फिल्म के लिए लगातार कैटरीना कैफ का नाम भी जोड़ा गया।

थेरी रीमेक

थेरी रीमेक

अक्षय कुमार काफी समय से थेरी रीमेक करना चाह रहे हैं और उनकी टीम इस फिल्म के रीमेक राइट्स भी हासिल करने में जुटी है। फिल्म साउथ सुपरस्टार विजय की है। वहीं शाहरूख खान भी इस फिल्म पर नज़रें लगाए हैं। हालांकि अभी फिल्म का रीमेक राइट्स किसी के पास नहीं है।

ऑस्कर नामांकित विसारानई

ऑस्कर नामांकित विसारानई

फिल्म पुलिस की क्रूरता पर बनी एक बेहतरीन ड्रामा है जिसे धनुष ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में 4 आदमियों को उस जुर्म के लिए पुलिस की यातनाएं सहनी पड़ती हैं जो उन्होंने कभी किया ही नहीं है। अफवाहें हैं कि प्रियदर्शन फिल्म का हिंदी रीमेक बना रहे हैं, अक्षय कुमार के साथ।

सुध्धु कुव्वम

सुध्धु कुव्वम

गोलमाल 4 एक तमिल रीमेक है। फिल्म का नाम था सूधू कव्वम जिसे लोगों ने हाथों हाथ ले लिया था। उसी फिल्म के प्लॉट को थोड़ा सा ट्विस्ट कर रोहित शेट्टी गोलमाल 4 बना रहे हैं। हालांकि उनकी बोल बच्चन भी ओरिजिनल गोलमाल की ही रीमेक थी।

आने वाले सीक्वल

आने वाले सीक्वल

अब बात करते हैं हाल ही में आने वाले सीक्वल की। क्योंकि फिलहाल प्लान की बात करें तो बॉलीवुड मेें 30 से ऊपर सीक्वल का प्लान चल रहा है।

टाईगर ज़िंदा है
साल का अंत होगा सलमान खान की फिल्म एक था टाईगर सीक्वल के साथ। फिल्म क्रिस्मस पर रिलीज़ होगी और इस बार इसे डायरेक्ट करेंगे सुलतान डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर। फिल्म में एक बार फिर सलमान खान - कैटरीना कैफ एक साथ नज़र आएंगे।

जुड़वा 2

जुड़वा 2

सलमान खान के कैमियो के साथ दो दो वरूण धवन। अब इससे ज़्यादा कोई जुड़वा के इस सीक्वल का इंतज़ार क्यों करेगा। ऊपर से फिल्म में वरूण के साथ नज़र आएंगी तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडीज़।

आंखे 2

आंखे 2

पहली फिल्म में तीन अंधों ने लोगों को बांध कर रखा था। देखना है इस बार फिल्म में कितना थ्रिल और कितना सस्पेंस होगा।

2.0

2.0

अक्षय कुमार और रजनीकांत स्टारर रोबोट सीक्वल का इंतज़ार बॉलीवुड फैन्स को भी काफी है। कारण हैं अक्षय कुमार और वो भी निगेटिव अंदाज़ में। उनके लुक को देखकर वैसे भी लोग काफी हैरान हैं।

Mubarakan Starcast REACTION on NEPOTISM; Watch video | FilmiBeat
फुकरे 2

फुकरे 2

2017 की मज़ेदार फिल्मों की लिस्ट में एक और फिल्म शामिल हो चुके हैं। फरहान अख्तर की एक्सेल इंटरटेनमेंट ने फुकरे के सीक्वल की डेट अनाउंस कर दी है। और 8 दिसंबर को एक बार फिर इनका कन्फ्यूजन और बेवकूफी आपको हंसाने वाली है। फिल्म की स्टारकास्ट वही है - रिचा चड्ढा, वरूण शर्मा, पुलकित सम्राट और अली फज़ल।

English summary
Is Arjun Kapoor on a replacing spree for superstars.
Please Wait while comments are loading...