For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म- अब ब्लॉकबस्टर सीक्वल का भी हो गया एलान!

    |

    अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा को काफी पसंद किया गया था। फिल्म स्वच्छ भारत अभियान के तहत.. शौचालय की उपयोगिता पर आधारित थी। हाल ही में अक्षय कुमार ने ट्विटर पर एक पोस्ट डालते हुए लिखा कि- अगले ब्लॉकबस्टर का समय आ गया है- मिशन टॉयलेट 2.. इस बार बदलेगा पूरा देश। लेकिन उन्होंने यह नहीं बताया कि वह किसी फिल्म की बात कर रहे हैं, या किसी नए अभियान की।

    संजू की सुनामी- 6 दिनों में ही सलमान की रेस 3 का काम तमाम

    अक्षय ने एक शॉर्ट वीडियो भी जारी किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि, 'टॉयलेट तो बन गया पर कथा अब भी बाकी है।' फिलहाल अक्षय कुमार ने इस फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी शेयर नहीं की है।

    गौरतलब है कि अक्षय कुमार- भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा ने देशभर में इस मुद्दे पर मुहिम छेड़ दी थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार चली थी, जिसे देखते हुए इसे चीन में भी रिलीज किया गया था। लेकिन काफी कम उम्मीद है कि अक्षय कुमार इस फिल्म के सीक्वल को लेकर आएंगे।

    यहां जानें फिलहाल किन किन फिल्मों से जुड़े हैं अक्षय कुमार-

    गोल्ड

    गोल्ड

    रीमा कागती के निर्देशन में बन रही फिल्म 'गोल्ड' में अक्षय कुमार हैं। फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है। यह 15 अगस्त 2018 को रिलीज होगी।

    2.0

    2.0

    रजनीकांत की इस फिल्म में अक्षय कुमार विलेन बने नजर आएंगे। फिल्म 2018 अप्रैल में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब फिल्म 2019 तक के लिए पोस्टपोंड हो चुकी है। इस फिल्म से अक्षय कुमार साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहे हैं।

    केसरी

    केसरी

    करण जौहर के प्रोडक्शन फिल्म में अक्षय कुमार होंगे.. जो कि सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित होगी। फिल्म 2019 में रिलीज होगी। फिल्म में अक्षय के अपोजिट परिणीति चोपड़ा दिखेंगी।

    हाउसफुल 4

    हाउसफुल 4

    लगातार तीन सुपरहिट फिल्मों के बाद निर्माता साजिद नाडियाडवाला हाउसफुल फ्रैंचाइजी की चौधी फिल्म भी लाने की तैयारी में हैं। जी हां, हाउसफुल 4 की घोषणा हो चुकी है। फिल्म 2019 दिवाली पर रिलीज होगी।

    हेरा फेरी 3

    हेरा फेरी 3

    अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल स्टारर फिल्म हेरा फेरी 3 अगले साल यानि की 2019 में फ्लोर पर जाने वाली है, जबकि 2019 के अंत तक फिल्म रिलीज हो सकती है। फिल्म के प्री- प्रोडक्शन की तैयारी शुरु हो चुकी है और जल्द ही रिलीज डेट की आधिकारिक घोषणा की जाएगी।

    राउडी राथौड़ 2

    राउडी राथौड़ 2

    अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म राउडी राथौड़ की सीक्वल फिल्म राउडी राथौड़ 2 की स्क्रिप्ट पर काम तेजी से चल रहा है। फिल्म के को प्रोड्यूसर सबीना खान का कहना है कि राउडी राथौड़ की स्क्रिप्ट तैयार है, बस संजय लीला भंसाली के हां कहने की जरूरत है। फिर फिल्म पर आगे काम शुरु कर दिया जाएगा।

    नीरज पांडे की फिल्म

    नीरज पांडे की फिल्म

    अक्षय कुमार और निर्देशक नीरज पांडे की जोड़ी एक बार फिर साथ आने वाली है। हालांकि आने वाली फिल्म क्रैक होगी या स्पेशल 26 की सीक्वल, इसका अभी तक खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन खबरों की मानें तो फिल्म की तैयारी शुरु हो चुकी है। अक्षय फिलहाल केसरी और हाउसफुल 4 की शूटिंग पूरी करेंगे। उसके बाद ही इस प्रोजेक्ट पर काम शुरु करेंगे।

    करण जौहर की फिल्म

    करण जौहर की फिल्म

    करण जौहर प्रोडक्शन की एक फिल्म के लिए अक्षय कुमार और करीना कपूर को साइन किया गया है। फिल्म का निर्देशन डेब्यू डाइरेक्टर राज़ मेहता करेंगे। जल्द ही फिल्म की आधिकारिक घोषणा की जाएगी।

    English summary
    Akshay Kumar is not coming with any Toilet Ek Prem Katha film Sequel. Here Know the truth.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X