For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    #FinallY: अजय देवगन की शिवाय के बारे में कुछ तो बाहर आया!

    |

    अजय देवगन की शिवाय 28 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है और करण जौहर की ऐ दिल है मुश्किल के साथ क्लैश हो रही है। ये दो बातें तो हर कोई जानता है। लेकिन फिल्म क्या है, इस बारे में किसी को कुछ नहीं पता।

    जहां शिवाय का पहला ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया है वहीं फिल्म के बारे में जानने की बेचैनी सबको हो रही है। तो बस जनाब, फिल्म के बारे में हाल ही में अजय देवगन ने बात करते हुए बताया कि फिल्म असली कहानी पर बनी है।

    उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि हमने एक आर्टिकल पढ़ा था, इंटरनेट पर और उसे पढ़कर हम सब चौंक गए। फिल्म बस उसी कहानी के इर्द गिर्द घूमती है।
    [#JustChill: ये है अजय देवगन का जवाब, शिवाय Vs ऐ दिल है मुश्किल पर]

    वहीं खबरें ये भी हैं कि अजय देवगन की शिवाय मशहूर हॉलीवुड फिल्म टेकन से प्रेरित है। टेकन एक सीआईए अफसर की कहानी थी जिसकी बेटी किडनैप हो जाती है और वो अपनी बेटी को ढूंढने के लिए किसी भी हद तक जाता है।

    उसी तरह शिवाय में भी अजय देवगन की बेटी एबीगेल किडनैप हो जाती हैं और वो उसे ढूंढने के लिए किसी भी हद तक जाते हैं। रास्ते में जो कुछ भी आएगा, वो उसका विनाश कर देंगे और इसीलिए फिल्म का नाम शिवाय है।
    [#EPIC: 30 साल हो गए लेकिन बॉलीवुड में ऐसा दोबारा कभी नहीं हुआ!]

    वैसे हाल ही में कई फिल्मों की कहानियां और प्लॉट बाहर आए हैं, कुछ सच और कुछ झूठ, लेकिन इन फिल्मों के बारे में जानने को सब बेचैन हो गए।

    ऐ दिल है मुश्किल
    फिल्म को लेकर कई कहानियां बनाई जा रही हैं। ये भी जा रहा है कि फिल्म की कहानी ऋषि कपूर स्टारर दूसरा आदमी से इंस्पायर्ड हैं जहां राखी ने एक कामकाजी महिला की भूमिका निभाई थी जिसे अपने से कम उम्र के आदमी से प्यार हो जाता है।

    बाहुबली
    ये तो हम बता ही चुके हैं कि बाहुबली 2 अप्रैल में रिलीज़ हो रही है और फिल्म का क्लाईमैक्स शूट किया जा रहा है। लेकिन जो हमने आपको नहीं बताया वो ये है कि फिल्म का क्लाईमैक्स शूट होते ही उसकी डीटेल्स लीक भी हो गईं। क्लाईमैक्स मतलब समझे ना? कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? जानिए यहां-->[ये है बाहुबली का क्लाईमैक्स सीन - कटप्पा ने इसलिए मारा]

    रईस
    शाहरूख का रईस किरदार - मियांभाई, गुजरात के एक बिज़नेसमैन अब्दुल लतीफ पर आधारित है जो 90 के दशक में गुजरात का सबसे बड़ा शराब माफिया था। लेकिन अब्दुल लतीफ के बेटे ने अब फिल्म की टीम पर केस ठोंक दिया है। उनका कहना है कि फिल्म में मियांभाई गैर कानूनी धंधों में लिप्त एक व्यक्ति है और उनके पिता दूर दूर तक इस किरदार के करीब नहीं हैं।

    बादशाहो
    फिल्म 1970 में लगी इमरजेंसी की कहानी है और महारानी गायत्री देवी का किरदार इसका अहम हिस्सा माना जा रहा है। महारानी गायत्री देवी जयपुरी की तीसरी महारानी थीं और 70 की इमरजेंसी के पहले तीन बार कांग्रेस के कैंडिडेट को हरा चुकी थीं। उन्होंने इंदिरा गांधी का जमकर विरोध किया था।

    द रिंग
    शाहरूख खान ने अपना अगला सीक्रेट खोला था कि वो इम्तियाज़ अली की अगली फिल्म में काम कर रहे हैं और उन्होंने फिल्म का प्लॉट बताते हुए लिखा कि इम्तियाज़ की अगली फिल्म का प्लॉट - 'तुम मुझमें इस कदर गुम हो जाए कि मैं अपने और तुम्हारे दो छोर ढूंढ ही ना पाउं!'

    ट्यूबलाइट
    ट्यूबलाइट का पहला शेड्यूल पूरा हो चुका है और सलमान खान - सोहेल खान के साथ लद्दाख में शूट कर रहे थे। ये शायद फिल्म का पहला सीन है जो दर्शकों के सामने आया। इससे पहले, भले ही सलमान खान की हीरोइन के साथ फोटो सामने आई पर वो केवल अनाउंसमेंट के लिए थी।
    [#LEAKED: अगर ये है ट्यूबलाइट की कहानी तो ज़बर्दस्त है फिल्म !]

    डियर ज़िंदगी
    फिल्म रिलीज़ हो रही है 25 नवंबर को। शाहरूख से आलिया ने एक चिट्ठी में पूछा - डियर ज़िंदगी, मैं तुम्हारे बिना क्या करूंगी? मेरे पास तुम्हारे लिए बहुत सारे सवाल हैं...क्या तुम्हें सारे जवाब आते हैं? इस पर शाहरूख ने जवाब दिया - डियर आलिया, सारे जवाब तो नहीं, लेकिन काफी जवाब मालूम हैं। मैं 25 नवंबर को तुम्हारा अपॉइंटमेंट फिक्स करता हूं, सारे जवाब ले लेना।

    काबिल
    माना जा रहा है कि फिल्म में ऋतिक रोशन एक अंधे लड़के बने हैं जो अपनी प्रेमिका या पत्नी की मौत का बदला लेने के लिए जी रहे हैं। फिल्म की शूटिंग तेज़ी से चल रही है और ये जनवरी 2017 में शाहरूख खान की रईस के साथ क्लैश होने वाली है।


    फिल्लौरी
    अपनी अगली होम प्रोडक्शन फिल्लौरी में अनुष्का शर्मा भूत बनी नज़र आएंगी और फिल्म में उनके साथ हैं दिलजीत दोसान्ज्ह और सूरज शर्मा। फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है। फिल्म के बारे में बात करते हुए अनुष्का ने बताया कि फिल्लौरी एक टिपिकल पागलपन से भरी पंजाबी शादी होगी, जिसे पूरा करने में 100 साल लग जाएंगे।
    English summary
    Is Ajay Devgn's Shivaay a blend of real life incident and reel life film?
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X