For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अजय देवगन की फिल्म 'चाणक्य'- ऐसा हो सकता है किरदार, एकदम जबरदस्त कहानी!

    |

    महान चिंतक चाणक्य पर बनने वाली अजय देवगन की फिल्म तेजी से आगे बढ़ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो अजय देवगन इस फिल्म में डबल रोल निभाते दिख सकते हैं। फिल्म में एक किरदार आज का होगा, एक आदमी जो चाणक्य की तरह सोचता है और काम करता है। वहीं, दूसरा किरदार होगा चाणक्य का। जब भी आज का अजय देवगन मुश्किल में फंसता है वह चाणक्य को याद करता है.. और चाणक्य आकर उसकी समस्या को सुलझाता है।

    सुपरस्टार कंगना रनौत से परेशान- इस एक्टर ने गुस्से में छोड़ दी फिल्म

    फिल्म में अजय देवगन का किरदार चाणक्य की नीतियों को आज के समय में लागू करने की कोशिश करते दिखेगा। फिल्म राजनीति- सामाजिक मुद्दों के इर्द गिर्द घूमेगी। फिल्म रिलायंस इंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रही है और इसे डायरेक्टक कर रहे हैं नीरज पांडे।

    अजय देवगन भी इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, चाणक्य एक किरदार के तौर पर ना सिर्फ लोगों में लोकप्रिय है बल्कि उन्हें उत्साहित और चकित भी करता है। इसमें कोई शक नहीं है कि ये किरदार लोगों को काफी आकर्षित करेगा और दर्शक इसे पूरा प्यार देंगे।

    बहरहाल, यहां जानें चाणक्य के अलावा.. और किन किन फिल्मों से जुड़े हैं अजय देवगन-

    टोटल धमाल

    टोटल धमाल

    इंद्र कुमार की सीक्वल फिल्म टोटल धमाल में अजय देवगन, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित फाइनल हैं। फिल्म 7 दिसंबर 2018 को रिलीज हो रही है।

    दे दे प्यार दे

    दे दे प्यार दे

    आकीव अली निर्देशित यह रोमांटिक- कॉमेडी फिल्म 22 फरवरी 2019 को रिलीज होगी। फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं लव रंजन और टी- सीरीज।

    लव रंजन की फिल्म

    लव रंजन की फिल्म

    वहीं, लव रंजन के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अजय देवगन और रणबीर कपूर मुख्य किरदारों में होंगे। फिल्म 2020 क्रिसमस पर रिलीज होगी।

    तानाजी

    तानाजी

    अजय देवगन ने एक धमाकेदार फिल्म की घोषणा की थी.. जिसका नाम है- तानाजी.. फिल्म 2019 में रिलीज हो सकती है। यह फिल्म सुबेदार तानाजी मालुसरे पर है। तानाजी छत्रपति शिवाजी महाराज के घनिष्ठ मित्र और वीर निष्ठावान सरदार थे। इन्होंने शिवाजी के साथ कई युद्ध लड़े हैं।

    सिंघम 3

    सिंघम 3

    गोलमाल अगेन के बाद रोहित शेट्टी ने सिंघम सीक्वल भी लाइन में रखा है। फिल्म में अजय देवगन ही होंगे। सिंबा के बाद रोहित शेट्टी सिंघम 3 पर काम शुरू करेंगे।

    सैयद अब्दुल रहीम बॉयोपिक

    सैयद अब्दुल रहीम बॉयोपिक

    सैयद अब्दुल रहीम, भारत के सबसे बड़े फुटबॉल कोच में से एक माने जाते हैं। अजय देवगन और बोनी कपूर इस फिल्म के साथ 16 साल बाद एक साथ आ रहे हैं। और इस फिल्म में अजय देवगन आखिरकार एक फुटबॉल कोच की भूमिका में दिखेंगे जिन्होंने 1951 से 1962 तक राज किया।

    English summary
    Ajay Devgn might be seen essaying double role in upcoming film Chanakya. Film will be a modern-day socio-political film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X