For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रॉकस्टार और तमाशा के बाद, तीसरी बार साथ आने वाली है इम्तियाज अली और रणबीर कपूर की जोड़ी?

    By Filmibeat Desk
    |

    इम्तियाज अली और रणबीर कपूर ने रॉकस्टार और तमाशा जैसी बेहतरीन फिल्में दी हैं। इन फिल्मों ने दोनों कलाकारों के करियर को अलग ऊंचाई दी। भले ही इम्तियाज अली की पिछली दो फिल्में दर्शकों को इंप्रेस करने में असफल रही हैं, लेकिन इनकी जोड़ी से दर्शकों को काफी उम्मीद रहती है। बॉलीवुड गलियारों में चल रहे अफवाह की मानें तो इम्तियाज अली और रणबीर कपूर की जोड़ी एक बार फिर साथ आ सकती है।

    फिलहाल इम्तियाज अली दो स्क्रिप्ट्स पर काम कर रहे हैं, जिनमें से एक बॉयोपिक है और दूसरी सोशल मैसेज वाली फिल्म। निर्देशक ने दोनों ही स्क्रिप्ट्स के साथ रणबीर कपूर को अप्रोच किया है।

    बॉलीवुड हंमागा के रिपोर्ट के अनुसार, "इम्तियाज़ की एक स्क्रिप्ट विवादित संगीतकार अमर सिंह चमकीला की बायोपिक है, जबकि दूसरी फिल्म है जो आत्महत्या के आइडिया का समाधान खोजती है। इम्तियाज़ ने दोनों स्क्रिप्ट रणबीर के पास भेजी हैं। कहा जा रहा है कि जुबानी तौर पर रणबीर ने इसमें से एक फिल्म का हिस्सा बनने के लिए सहमति दे दी है जो अभी प्री-प्रोडक्शन में है। एक बार स्क्रिप्ट पूरी होने के बाद फिल्म की आधिकारिक घोषणा की जाएगी.."

    ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन और आराध्या के साथ अपनी मां का जन्मदिन किया सेलिब्रेट, PHOTOSऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन और आराध्या के साथ अपनी मां का जन्मदिन किया सेलिब्रेट, PHOTOS

    कोई शक नहीं कि यदि ये फिल्म फाइनल हो जाती है तो रणबीर और इम्तियाज के फैंस काफी उत्साहित होने वाले हैं। रॉकस्टार और तमाशा अपने शानदार स्क्रिप्ट और रणबीर के जबरदस्त अभिनय से बेहद पॉपुलर रही थी।

    वहीं, इम्तियाज अली की पिछली फिल्में 'जब हैरी मेट सेजल' और 'लव आज कल 2' ना सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर असफल रही थी, बल्कि फैंस को भी निराशा हुई थी। लिहाजा, अब रणबीर के साथ उनकी अगली फिल्म को लेकर दर्शकों में उत्सुकता हो सकती है।

    English summary
    According to a report, Imtiaz Ali is presently working on two projects simultaneously, and he has approached with both films to Ranbir Kapoor.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X