For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    वेलेंटाइंस डे पर महिला कोच में इमरान..

    By Neha Nautiyal
    |
    इमरान खान अपनी शादी के बाद के पहले वेलेंटाइंस डे के अवसर पर अपनी पत्नी अवंतिका मलिक के साथ नहीं बल्कि शूटिंग पर थे। वह मुम्बई की लोकल रेलगाड़ी के महिला डिब्बे में शूटिंग कर रहे थे।

    इमरान सोमवार को यहां गोरेगांव स्टेशन पर कोक के एक विज्ञापन की शूटिंग में व्यस्त थे। उन्होंने लोकल रेलगाड़ी की महिला डिब्बे में पहुंचकर वहां मौजूद यात्रियों को खुश कर दिया। एक सूत्र ने बताया कि कई लड़कियों ने इमरान को घेर लिया, उनके साथ फोटो खिंचवाई और उनके ऑटोग्राफ भी लिए।

    देखिए तस्वीरें इमरान-अवंतिका

    इमरान भी अपनी युवा प्रशंसकों के साथ बेहद खुश नजर आ रहे थे। इमरान ने कहा, 'विज्ञापन की शूटिंग में बहुत मजा आया। मैंने पहली बार रेलगाड़ी में यात्रा की और पहली बार महिला डिब्बे में बैठा।'

    इमरान ने रेलवे स्टेशन पर सुबह नौ बजे से लेकर शाम चार बजे तक शूटिंग की और वे लगभग सभी रेलगाड़ियों पर चढ़े। विज्ञापन में दिखाया गया है कि इमरान एक रेलगाड़ी में चढ़ने के लिए दौड़ते हैं लेकिन बाद में उन्हें एहसास होता है कि वह महिला डिब्बे में चढ़ गए हैं।

    English summary
    Bollywood actor Imran Khan chose to work on his first Valentine's Day after marriage, instead of celebrating the V-Day with wife Avantika Malik. He was shooting an advertisement in which he has to board a moving train.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X