For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ना ना करते हुए आखिरकार पसंद आ ही गयी इमरान को दुल्हन

    |

    मेरे ब्रदर की दुल्हन के पर्दे पर आने का इंतजार कर रहे इमरान खान ने कहा कि जब उन्हें इस फिलम को करने के लिए कहा गया था तब उन्हें इस फिल्म में कोई इंट्रस्ट नहीं आया था। फिल्म की कहानी को पहली बार पढ़ कर इमरान ने इसमें काम करने के लिए मना कर दिया था। एक-बार में इस फिल्म की स्टोरी उनको खास नहीं लगी थी। लेकिन जब इनकी मां ने कहा कि इस फिल्म की कहानी काफी अलग है तब मेरी ना हां में बदली।

    हम आपको बता दे कि यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म 'मेरे ब्रदर की दुल्हन' 9 सितंबर को रिलीज होनी वाली है। इस फिल्म की कहानी में इमरान अपने ब्रदर के लिए पूरी फिल्म में दुल्हन खोजते हैं लेकिन आखिर में खुद ही उस लड़की को अपना दिल दे बैठते हैं। इस फिल्म का निर्देशन अली अब्‍बास ने किया है।

    ऐसा पहली बार होगा जब इमरान और कटरीना कैफ पर्दे पर साथ नज़र आएंगे। इस फिल्म के लिए इमरान में कैट से 16 थप्पड़ भी खा चुके हैं। खैर इमरान अगर थप्पड़ खा लेने से ही फिल्म हीट हो जाती है तो थप्पड़ खाने में कोई बुराई भी नहीं है।

    English summary
    Imran Khan, who is the actor of Mere Brother Ki Dhulan, was initially not find the story so exciting, And he was not in a mood for this project.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X