For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    गुलजार की गजल बनना चाहती हैं कैटरीना

    By Neha Nautiyal
    |
    बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ का मानना है कि दुनिया में प्रेम सबसे खूबसूरत चीज है। वह चाहती हैं कि दिग्गज गीतकार गुलजार उनके गजल लिखें।

    फिल्म निर्माता और पत्रकार प्रीतिश नंदी के कविता संग्रह 'टूनाइट, दिस सैवेज राइट' के लोकार्पण के अवसर पर कैटरीना ने कहा, 'मेरे लिए अभी तक किसी ने गीत नहीं लिखे हैं लेकिन मेरा यकीन है कि अगर कोई मेरे लिए गीत लिखेगा तो, वह बेहद रोमांटिक होगा।'

    लोकार्पण के दौरान मौजूद सभी लोग उस वक्त हैरान रह गए जब सफेद पोशाक में आई 26 वर्षीया कैटरीना ने कहा, 'मैं चाहती हूं कि गुलजार साहब मेरे लिए नज्में लिखें।' समारोह के दौरान मौजूद हिन्दी फिल्मों के लिए अनगिनत गीत और कविता की कई किताबें लिखने वाले गुलजार ने कहा, "इंशाल्ला, मैं कैटरीना के लिए जरूर एक गीत लिखूंगा।"

    आयोजन प्रेम की कविताओं को लेकर किया गया था लेकिन प्यार के बारे में कैटरीना की वास्तविक राय जानकर सभी अचंभित रह गए। उन्होंने कहा, "प्रेम को हमेशा दर्द, निराशा और मायूशी से जोड़कर देखा जाता है लेकिन मैं इसे लेकर बिल्कुल निराशावादी नहीं हूं। मैं चाहती हूं कि प्यार को लेकर सकारात्मक राय कायम हो। मुझे पूरा यकीन है कि प्रेम का अंत सुखद हो सकता है क्योंकि यह दुनिया की सबसे खूबसूरत चीज है।"

    English summary
    Bollywood actress Katrain Kaif wants veteran lyricist Gulzar Saab to write poem for her.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X