»   » बुरी खबर! रणवीर की एक गलती, हाथ से निकले 5 करोड़, अब ये सुपरस्टार होंगे मालामाल

बुरी खबर! रणवीर की एक गलती, हाथ से निकले 5 करोड़, अब ये सुपरस्टार होंगे मालामाल

Written By: Utkarsh Srivastav
Subscribe to Filmibeat Hindi
Ranveer Singh CANCELS his Performance at IPL 2018 opening ceremony; Here's Why | FilmiBeat

इन दिनों आईपीएल 11 को लेकर खूब चर्चाएं हैं। आईपीएल के शुरु होने में चंद ही दिन रह गए हैं, जिसके चलते इसकी तैयारियां जोरों पर हैं। हाल ही में खबरें आई थीं कि आईपीएल 11 की ओपनिंग सेरेमनी में रणवीर सिंह परफॉर्म करने वाले हैं और इसके लिए उन्होंने सबसे ज्यादा फीस चार्ज की है। बताया जा रहा था कि रणवीर को 15 मिनट के 5 करोड़ रुपये मिलेंगे। वहीं अब रणवीर सिंह के फैंस के लिए बुरी खबर आ रही है।

[HappyB'day: अजय देवगन से बड़ा एक्शन हीरो नहीं, जानें क्यों हैं 27 साल से सुपरस्टार]

रणवीर सिंह अब इस शो में परफॉर्म नहीं कर पाएंगे। जी हां! जिसकी वजह है उनके हाथ में सीरियस चोट। बताया जा रहा है कि एक फुटबॉल मैच के दौरान रणवीर सिंह चोटिल हो गए गए हैं और उनके हाथ में प्लास्टर है। वहीं कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि चोट ज्यादा नहीं है लेकिन फिर भी डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। वहीं अब खबरें ये भी हैं कि रणवीर सिंह का रिप्लेसमेंट भी खोज लिया गया है।

hritik-roshan-might-replace-ranveer-singh-at-ipl-11-opening-ceremony

जी हां! अब रणवीर सिंह की जगह ऋतिक रोशन इस आईपीएल सेरेमनी में परफॉर्म करेंगे। हालांकि अभी इसे लेकर किसी भी तरह की कंफर्मेशन नहीं आई है लेकिन माना जा रहा है कि जल्द ही ऋतिक के नाम का ऐलान हो सकता है। बता दें कि साल 2015 में कोलकाता में आयोजित IPL टूर्नामेंट के ओपनिंग डे में भी ऋतिक ने परफॉर्म किया था। आगे जानें इस शो में कौन-कौन करेगा परफॉर्म और कैसी होगी ये सेरेमनी.. जानें पूरी डीटेल-

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह

अब तक रणवीर सिंह की परफॉर्मेंस को लेकर चर्चाएं हो रही थीं। कि आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म करने के लिए 5 करोड़ चार्ज करेंगे। वहीं अब चोट लगने से माना जा रहा है कि वे इसे कैंसिल कर सकते हैं।

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन

वहीं बताया ये भी जा रहा है कि अगर रणवीर सिंह परफॉर्म नहीं करेगें तो उनकी जगह ऋतिक रोशन को लाया जा सकता है। ऋतिक पहले भी आईपीएल में परफॉर्म कर चुके हैं।

परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा

रणवीर, ऋतिक के अलावा इस शो में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा भी परफॉर्म करने वाली हैं।

वरूण धवन

वरूण धवन

वहीं इस शो के लिए सबसे ज्यादा फीस चार्ज करने वाले एक्टर वरूण धवन हैं। उन्होंने परफॉर्मेंस के लिए 6 करोड़ चार्ज किए हैं।

जैकलीन फर्नांडीस

जैकलीन फर्नांडीस

वहीं जैकलीन फर्नांडीस भी ओपनिंग सेरेमनी में अपनी अदाएं दिखाएंगी।

ये भी आएंगे नजर

ये भी आएंगे नजर

इस बार ओपनिंग सेरेमनी में केवल चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ही नजर आएंगे।

तैयारिया शुरू

तैयारिया शुरू

आईपीएल 2018 के आगाज में अब गिनती के ही दिन बचे हैं। 7 अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में इसकी ओपनिंग सेरेमनी है। जिसकी तैयारियां अभी से ही शुरू हो चुकी हैं।

कम किया खर्चा

कम किया खर्चा

पिछले साल आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में काफी पैसा खर्च हुआ था। जिसे लेकर खूब हो-हल्ला मचा था। सूत्रों की मानें तो इस बार सीओए ने ओपनिंग सेरेमनी में होने वाले खर्चे को कम कर दिया है। पहले जहां उद्धाटन समारोह के लिए तीस करोड़ का बजट तय किया गया था। वहीं सीओए ने इसे घटाकर बीस करोड़ कर दिया है।

English summary
Hritik Roshan might replace Ranveer Singh at IPL 11 opening ceremony.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X