»   » तो क्या ऋतिक ने कराया है करण-कंगना का झगड़ा?

तो क्या ऋतिक ने कराया है करण-कंगना का झगड़ा?

Posted By: utkarsh srivastava
Subscribe to Filmibeat Hindi

हाल ही में हुए करण और कंगना के विवाद की चर्चाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। अब इस विवाद में चौंकाने वाली बात सामने आई है। बताया जा रहा है कि करण और कंगना की इस कोल्ड वॉर के पीछे अभिनेता ऋतिक रोशन हैं। ऋतिक रोशन की वजह से ही कंगना और करण के बीच विवाद खड़ा हुआ और बढ़ता ही चला गया।

करण और कंगना का विवाद मीडिया में कई समय से चर्चाओं में बना हुआ है। कभी कंगना करण पर जुबानी हमला बोलती हैं तो कभी करण इसे लेकर कोई बयान देते दिख जाते हैं। इस तरह ये विवाद बढ़ता ही जा रहा है।

वहीं खिंचते जा रहे इस विवाद में ऋतिक का नाम आने से नया मोड़ आ गया है। जहां एक तरफ कंगना ऋतिक के साथ संबंधों को लेकर विवादों में फंसी हुई हैं, वहीं दूसरी तरफ करण के साथ कोल्ड वॉर कंगना को भारी पड़ रही है। आगे की स्लाइड्स में जानें करण और कंगना की फाइट में क्यों आया ऋतिक का नाम-

1. क्या है पूरा मामला :

1. क्या है पूरा मामला :

कंगना और करण के बीच काफी समय से मनमुटाव चल रहा था। इस बीच कंगना ने एक चैट शो में करण को जमकर खरी-खोटी सुनाई। कंगना के इस बयान के बाद करण भी पीछे नहीं रहे और दोनों में जुबानी वॉर शुरू हो गया।

2. क्या कहा था कंगना ने :

2. क्या कहा था कंगना ने :

एक चैट शो के दौरान कंगना के दिए गए बयानों के बाद करण का गुस्सा भी बढ़ गया। कंगना ने करण के सामने ही से बड़े प्यार से उन्हें काफी कुछ बोल दिया। कंगना ने कहा कि ‘अगर कभी मेरी बायोपिक बनी तो आप उसमे एक ऐसे स्टीरियोटिपिकल बड़े आदमी की भूमिका निभाएंगे, जो बेहद घमंडी है, जो भाई-भतीजावाद का फ्लैग बियरर (ध्वजवाहक) है। हिंदी फिल्मों में हम उसे मूवी माफिया कह सकते हैं।

3. कंगना ने कहा मुझ पर भरोसा नहीं किया :

3. कंगना ने कहा मुझ पर भरोसा नहीं किया :

अभिनेत्री कंगना इस चैट शो पर अपनी फिल्म रंगून का प्रोमोशन करने गई थीं जहां वे करण पर बरस पड़ीं। कंगना ने यहां तक कह दिया कि मैं आज इसलिए भी सफल हूं, क्योंकि आप जैसे लोगों ने मुझ पर भरोसा नहीं किया था।

4. करण ने दिया क्या जवाब :

4. करण ने दिया क्या जवाब :

वहीं करण इस दौरान तो कुछ ज्यादा नहीं बोले। करण ने कंगना की बातों को हंसकर टाल दिया। हाल ही में करण ने एक चैट सेशन के दौरान यह बोलकर इस मसले को और बढ़ा दिया कि कंगना अपने बयानों को हमेशा बढ़ा चढ़ाकर बोलती हैं।

5. भड़क गए करण :

5. भड़क गए करण :

हाल ही में करण लंदन में थे। यहां उनसे एक कार्यक्रम के दौरान कंगना के सवाल के बारे में पूछा गया तो करण ने साफ शब्दों में जवाब दिया कि, 'मैं कंगना के महिला होने और विक्टिम कार्ड से परेशान हो गया हूं। आपको बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में काफी परेशानी है। अगर यह इतनी ही बुरी है तो इसे छोड़ दें।'

6. बीच में आया ऋतिक का नाम :

6. बीच में आया ऋतिक का नाम :

अब इस मामले में नया मोड़ आया है। बताया जा रहा है कि करण और कंगना के इस विवाद के पीछे ऋतिक रोशन हैं। ऋतिक कगंना के एक्स भी माने जाते हैं। एक मैगजीन की रिपोर्ट के मुताबिक करण और कंगना की झगडे की वजह ऋतिक रोशन बताये जा रहे है। ख़बरों की मानें तो करण, ऋतिक के साथ फिल्म करने जा रहे हैं। साथ ही ऋतिक पर करण का इन दिनों काफी इन्फ्लुएंस हैं जिसके चलते अब करण अब ऋतिक के विवादों को भी अपने सिर लेने से पीछे नहीं हट रहे हैं।

7. हाल ही में पिता बने हैं करण :

7. हाल ही में पिता बने हैं करण :

बता दें हाल ही में करण दो प्यारे से बच्चों के पापा बना है। करण ने इनके नाम यश और रूही रखा है। ये बच्चे करण ने सैरोगेसी के जरिए लिए हैं। जिसके बाद उन्हें इंडस्ट्री से काफी बधाइयां भी मिल रही हैं।

English summary
hritik is hritik roshan rumoured to be the reason behind karan kangna fight, know why

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X