»   » #Dhoomdaar: धूम रीलोडेड का महाट्विस्ट - ऋतिक - सलमान Vs रणवीर!

#Dhoomdaar: धूम रीलोडेड का महाट्विस्ट - ऋतिक - सलमान Vs रणवीर!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

जब से सलमान खान के धूम 4 में आने की खबर आई है तब से फैन्स की दिलचस्पी इस फिल्म में काफी बढ़ गई है। फिर खबर आई कि फिल्म में सलमान खान के साथ होंगे रणवीर सिंह। लेकिन अब जो खबर है वो ही सबसे धमाकेदार। 

अगर धूम 4 से जुड़ी खबरों की मानें तो फिल्म में दो विलेन हैं - सलमान खान और ऋतिक रोशन। लेकिन ऋतिक रोशन बने हैं चोर और सलमान खान बने हैं पुलिस वाले। वहीं रणवीर सिंह बने हैं पुलिस वाले। यानि इस बार का चोर पुलिस काफी दिलचस्प होने वाला है।
[शुक्र मनाइए... सलमान खान बस बाल बाल बच गए हैं!] 

क्योंकि इस बार चोरी पुलिस वाले के साथ मिलकर होगी। और ऋतिक रोशन - सलमान खान की इस टीम के खिलाफ लड़ेगे रणवीर सिंह। वहीं फिल्म में सलमान खान का साथ देंगी वाणी कपूर और ऋतिक रोशन के अपोज़िट होंगी परिणीति चोपड़ा।
[#Clever: शिवाय से देख के...परख के...सलमान होंगे 'शुद्धि रेडी'!] 

अगर ये खबर सच है तो वाकई धूम 4 फैन्स के पास इस समय सुपरएक्साइटेड होने के सारे कारण हैं। अब देखना है कि इतनी तगड़ी स्टारकास्ट के साथ धूम 4 क्या कमाल कर पाती है। 

धूम 4 को लेकर बाकी चीज़ें भी फाइनल मानी जा रही है -

दो विलेन

दो विलेन

सलमान खान और ऋतिक रोशन दोनों ही फिल्म के विलेन होंगे। लेकिन सलमान होंगे पुलिस और ऋतिक होंगे चोर। यानि इस बार की चोरी वर्ल्ड की बेस्ट चोरी होने वाली है।

परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा

गौरतलब है कि खबरें पहले भी थीं कि परिणीति चोपड़ा को लेकर आदित्य चोपड़ा काफी बड़ा अनाउंसमेंट करने वाले हैं लेकिन वो अनाउंसमेंट धूम 4 होगी ये किसी ने नहीं सोचा था।

रणवीर सिंह की एंट्री

रणवीर सिंह की एंट्री

धूम सीरीज़ में इस बार एंट्री ले रहे हैं रणवीर सिंह। उन्होंने फिल्म में अभिषेक बच्चन को रिप्लेस किया है। वहीं उदय चोपड़ा के किरदार के लिए अभी भी खोज चल रही है।

वाणी कपूर

वाणी कपूर

सलमान खान के अपोज़िट फिल्म में दिखाई देंगी वाणी कपूर। और उनका किरदार ईशा देओल और कैटरीना कैफ से मिलता जुलता होगा। यानि कि सिर्फ डांस।

पहला लोगो

पहला लोगो

धूम 4 का पहला लोगो हाल ही में यशराज फिल्म्स ने रिलीज़ किया लेकिन यह फिल्म का ही लोगो है ये बात किसी ने अब तक नहीं मानी है। लोगो में धूम 4 की जगह धूम रीलोडेड है।

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन

काफी समय से बिग बी का नाम इस फिल्म से जोड़ा जा रहा है और अगर उन्होंने इस अफवाह को हामी नहीं भरी है तो इसे नकारा भी नहीं है। वैसे भी बिग बी को यशराज ने एक प्रोजेक्ट के लिए अप्रोच किया है।

प्रभास - बाहुबली

प्रभास - बाहुबली

फिल्म के लिए बाहुबली स्टार प्रभास को भी अप्रोच किया गया था और माना जा रहा था कि वो इस यशराज फिल्म से अपना बॉलीुवड डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। लेकिन सारी खबरें अफवाह निकलीं।

कहां होगी चोरी

कहां होगी चोरी

इस बार फिल्म में चोरी के कॉन्सेप्ट को बिल्कुल अलग कर दिया गया है। वहीं सलमान खान के पुलिस बनकर चोरी करने के बाद फिल्म का प्लॉट काफी दिलचस्प लग रहा है।

शुरू हो चुकी तैयारी

शुरू हो चुकी तैयारी

फिल्म को विजय कृष्ण आचार्य डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म को लेकर काफी तैयारियां शुरू हो चुकी है। अब देखना है कि फिल्म फ्लोर पर कब जाती है।

 
Please Wait while comments are loading...