For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार के बाद, 2.0 निर्देशक के साथ अब ऋतिक रोशन करेंगे बड़ा एक्शन धमाका

    |

    अफवाहों की मानें तो 2.0 के बाद निर्देशक एस शंकर अगली फिल्म बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन के साथ करने वाले हैं। यह साइंस फिक्शन थ्रिलर फिल्म होगी। रिपोर्ट्स की मानें तो शंकर ने ऋतिक को फिल्म की स्क्रिप्ट सुना दी है और एक्टर ने भी फिल्म में दिलचस्पी दिखाई है। 2.0 की तरह यह फिल्म भी काफी बड़े स्तर पर बनाई जाएगी।

    2018 में दिशा पटानी का जलवा- हॉट एंड सेक्सी तस्वीरों से साल भर रहीं वायरल2018 में दिशा पटानी का जलवा- हॉट एंड सेक्सी तस्वीरों से साल भर रहीं वायरल

    सूत्रों की मानें तो 2.0 की रिलीज के बाद से ही शंकर और ऋतिक रोशन ने इस फिल्म को लेकर चर्चा शुरू कर दी थी। शंकर लंबे समय से ऋतिक के साथ ये फिल्म करना चाह रहे हैं लेकिन एक्टर आने वाली फिल्मों में व्यस्त थे। शंकर के अनुसार ऋतिक का व्यक्तित्व और डांसिंग skills फिल्म के लिए बिल्कुल सही है।

    कोई शक नहीं कि यदि इस फिल्म की घोषणा की जाती है तो फैंस काफी उत्साहित हो जाएंगे। यह काफी धमाकेदार होने वाला है। लेकिन फिलहाल ऋतिक दो- तीन फिल्मों में फाइनल हैं, देखना दिलचस्प होगा कि सुपर 30 के बाद, ऋतिक की दूसरी फिल्म कौन सी होगी।

    कुछ ही दिनों पहले खबर आई थी कि ऋतिक रोशन रोहित धवन की अगली फिल्म करने वाले हैं। जो कि एक बिग बजट सुपरहीरो फिल्म होगी। लेकिन ताजा अफवाहों की मानें तो ऋतिक ने इस फिल्म को रिजेक्ट कर दिया है। हालांकि इस पीछे की वजह अभी तक सामने नहीं आई है।

    फिलहाल सुपर 30 के बाद ऋतिक यशराज बैनर की फिल्म में नजर आने वाले हैं। जिसमें ऋतिक के साथ दिखेंगे टाईगर श्राफ और वाणी कपूर। फिल्म 2 अक्टूबर 2019 को रिलीज होगी। इसके बाद कृष 4 के तैयारी की प्लानिंग है।

    English summary
    According to rumours, Hrithik Roshan and director S.Shankar are in talks to do a science fiction movie together.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X