»   » Ooo: तो इसलिए शाहरूख को इग्नोर कर रहे हैं ऋतिक....2018 का महाक्लैश FINAL!

Ooo: तो इसलिए शाहरूख को इग्नोर कर रहे हैं ऋतिक....2018 का महाक्लैश FINAL!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

हाल ही में ऋतिक रोशन ने शाहरूख खान के साथ बातचीत वापस शुरू होने की बात को झूठा करार दे दिया। और इसके बाद उन्होंने इस बात को पूरी तरह इग्नोर कर दिया।

अब इससे दो बातें साफ हैं। पहली ये कि ऋतिक रोशन को हाल ही में शाहरूख का दिया बयान पसंद नहीं आया और दूसरी ये कि 2018 दिसंबर का महाक्लैश तय है।

hrithik-roshan-s-cold-response-shahrukh-khan-proves-the-clash-is-on

गौरतलब है कि हाल ही में जब शाहरूख ने अक्षय के साथ अपना क्लैश बचाया तो उन्होंने मीडिया में कहा कि पिछली बार मैं कह कह कर थक गया पर फिल्म हटाने के लिए किसी ने नहीं सुनी। इस बार मेरे पास जगह थी मैंने खुद ही हटा ली।

शाहरूख खान का मतलब था कि उन्होंने बार बार काबिल की टीम को अपनी फिल्म हटाने की रिक्वेस्ट की थी। जबकि काबिल की टीम और राकेश रोशन का कहना था कि शाहरूख वादा कर के गया कि फिल्म हटा देगा। फिर पता नहीं क्या हुआ।

hrithik-roshan-s-cold-response-shahrukh-khan-proves-the-clash-is-on
Hrithik Roshan to work with Shahrukh Khan in Karan Arjun 2, but on condition | FilmiBeat

बहरहाल, अब ये तो तय है कि ऋतिक रोशन और शाहरूख खान का दिसंबर 2018 का महाक्लैश तय है। शाहरूख की आनंद राय वाली फिल्म और ऋतिक रोशन की कृष 4 में ज़बर्दस्त टक्कर होगी।

वैसे भी कृष 4 बच्चों के लिहाज़ से ठंडी की छुट्टियों का परफेक्ट रिलीज़ टाइम है। अब शाहरूख का क्या होगा पता नहीं।

काबिल Vs रईस

काबिल Vs रईस

ऋतिक रोशन ने शाहरूख खान की रईस को कड़ी टक्कर दी। यही कारण है कि फिल्म किसी तरह सुपरहिट हो गई। और शाहरूख खान बाल बाल बचे।

बड़े मियां छोटे मियां vs कुछ कुछ होता है

बड़े मियां छोटे मियां vs कुछ कुछ होता है

अब बताइए भला...शाहरूख खान तो वो इंसान हैं जिनके आगे खुद अमिताभ बच्चन बॉक्स ऑफिस पर नहीं टिक पाए थे। बस इसीलिए सबको लग रहा है कि रईस Vs सुलतान ना होने देना शाहरूख के लिए loss ही साबित होगा।

मोहब्बतें vs मिशन कश्मीर

मोहब्बतें vs मिशन कश्मीर

मोहब्बतें के आगे वैसे भी ऋतिक रोशन कैसे टिक पाते। हालांकि लोगों ने उनसे काफी उम्मीदें थीं कहो ना प्यार है के बाद लेकिन फिर भी शाहरूख से भिड़ना हर किसी के बस की बात नहीं!

वीर ज़ारा - ऐतराज़

वीर ज़ारा - ऐतराज़

हम बता रहे हैं ना आपको....या तो अक्षय कुमार की किस्मत खराब है या फिर उनका शौक है शाहरूख खान से भिड़ना। हालांकि ऐतराज़ काफी अच्छी फिल्म थी पर वीर ज़ारा तो खैर वीर ज़ारा ही थी!

ओम शांति ओम Vs सांवरिया

ओम शांति ओम Vs सांवरिया

शाहरूख खान ने जहां रणबीर कपूर के ग्रांड डेब्यू को तबाह कर दिया था वहीं संजय लीला भंसाली का सपना भी चूर चूर कर दिया था।

डॉन Vs जानेमन

डॉन Vs जानेमन

या तो अक्षय कुमार को शाहरूख खान से भिड़ने का शौक है या फिर उनकी किस्मत खराब है। वैसे सलमान खान भी शाहरूख खान के आगे कहीं नहीं टिके थे।

चेन्नई एक्सप्रेस Vs वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई दोबारा

चेन्नई एक्सप्रेस Vs वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई दोबारा

चेन्नई एक्सप्रेस के आगे उस साल कोई भी फिल्म नहीं टिकी थी फिर अक्षय कुमार की ये सीक्वल कहां से टिक पाती।

जब तक है जान Vs सन ऑफ सरदार

जब तक है जान Vs सन ऑफ सरदार

अजय देवगन ने इस क्लैश के लिए यशराज फिल्म्स से काफी झगड़ा भी किया। लेकिन क्लैश के बाद जब तक है जान के आगे सन ऑफ सरदार नहीं टिकी। हालांकि यकीन मानिए अगर आपने जब तक है जान नहीं देखी है तो आप दुनिया के सबसे अक्लमंद इंसान है। तब भी इस फिल्म ने धमाकेदार कमाई की।

दिलवाले Vs बाजीराव मस्तानी

दिलवाले Vs बाजीराव मस्तानी

भले ही बाजीराव मस्तानी ने दिलवाले को कड़ी टक्कर दी लेकिन इसे शाहरूख का स्टारडम ही कहिए कि दिलवाले जैसी फिल्म ने भी ओवरसीज़ से लेकर भारत तक ज़ोरदार और धमाकेदार कमाई की।

शाहरूख खान की टक्कर

शाहरूख खान की टक्कर

सुलतान Vs रईस ना होने देना शाहरूख खान के लिए काफी बड़ी गलती साबित हो गई। क्योंकि उनके चेन्नई एक्सप्रेस के ईद रिकॉर्ड को तोड़ने में सलमान खान को 2 साल लग गए थे।

English summary
Hrithik Roshan's cold response for Shahrukh Khan proves the clash is ON!
Please Wait while comments are loading...