»   » तगड़ा Rumor: फ्लॉप लोगों की लिस्ट देख ऋतिक रोशन ने छोड़ ही दी फिल्म!

तगड़ा Rumor: फ्लॉप लोगों की लिस्ट देख ऋतिक रोशन ने छोड़ ही दी फिल्म!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप]  आखिरकार वही हुआ जिसका डर था। हाल ही में हमने आपको बताया था कि आशिकी 3 के लिए ऋतिक रोशन फाइनल हो चुके हैं लेकिन उनकी हीरोइन के लिए दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर के बीच खींचातानी है। फिर खबरें आईं कि शायद सोनम को ही ये रोल मिले। 

[SHOCK: ऋतिक रोशन और करीना कपूर की हर फिल्म....डिब्बाबंद!]

फिल्म को डायरेक्ट करने के लिए अमित शर्मा को अप्रोच किया गया है। अमित ने इस साल तेवर के साथ डेब्यू किया था। वैसे तो सोनम कपूर ए लिस्ट की हीरोइन हैं पर सोनम कपूर का करियर यहां देखिए..इतना खराब

अब बताइए भला इतने सारे सुपरफ्लॉप लोगों के बीच में ऋतिक रोशन क्या कर लेंगे भला। ऐसे में ऋतिक रोशन के लिए हमें चिंता हो रही है कि वो दूसरे रणबीर कपूर ना बन जाएं। लेकिन ऋतिक रोशन ने समय रहते खुद को संभाल लिया और अब अगर खबरों की मानें तो उन्होंने आशिकी 3 से पल्ला झाड़ लिया है।

हालांकि आशिकी 2 ब्लॉकबस्टर थी लेकिन 3 का कुछ कहा नहीं जा सकता। जानिए ऋतिक रोशन कितनी ब्लॉकबस्टर फिल्मों को कर चुके हैं ना -
 

आशिकी 3

आशिकी 3

इस बार ऋतिक ने ना ना करते हुए आशिकी 3 को हां कर ही दिया था लेकिन अब उन्होंने काफी सोच समझकर इस रोल से पल्ला झाड़ लिया है। हालांकि कारण यही दिया है कि अब उनकी उम्र में ऐसे रोल अच्छे नहीं लगेंगे।

शुद्धि

शुद्धि

करीना और ऋतिक इस फिल्म के लिए फाइनल थे। लेकिन फिर फिल्म में काफी देर होने लगी औऱ ऋतिक ने अपनी डेट्स मोहनजोदड़ो को दे दी। बाद में करीना ने भी फिल्म से पल्ला झाड़ लिया।

रंग दे बसंती

रंग दे बसंती

ऋतिक को इस फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई थी पर वो डीजे यानि आमिर खान का रोल करना चाहते थे। जबकि आमिर इस रोल के लिए फाइनल किए जा चुके थे। हालांकि इस फिल्म के हर किरदार ने अपनी छाप छोड़ी और ऋतिक की ये भूल uffff

बंटी और बबली

बंटी और बबली

डर बहुत ही बेकार चीज़ होती है। यशराज के साथ ऋतिक ने मुझसे दोस्ती करोगे में काम किया था जो बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी। यही कारण था कि वो यशराज और रानी दोनों को ही लेकर श्योर नहीं थे।

मैं हूं ना

मैं हूं ना

फराह खान की इस फिल्म में ऋतिक को लकी यानि लक्ष्मण प्रसाद के रोल के लिए अप्रोच किया गया था और शाहरूख का भाई बनकर वो बहुत क्यूट लगते। लेकिन ऋतिक ने ये रोल सुज़ैन के भाई ज़ाएद खान के लिए छोड़ दिया और यह फिल्म ज़ाएद के लिए क्या साबित हुई ये कहने की ज़रूरत नहीं है।

स्वदेस

स्वदेस

आशुतोष गोवारिकर ने इस रोल के लिए ऋतिक को अप्रोच किया पर उन्हें लगा कि ज़मीन से जुड़े किरदार में वो फिट नहीं बैठ पाएंगे और उन्होंने इसे रिजेक्ट कर दिया। स्वदेस शाहरूख खान के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्म मानी जाती है। और ये फिल्म हर लिहाज़ से बेहतरीन है।

दिल चाहता है

दिल चाहता है

आकाश यानि आमिर खान के रोल को केवल ऋतिक रोशन के लिए लिखा गया था। लेकिन ऋतिक को ये रोल कुछ जंचा नहीं। तब आमिर को अक्षय खन्ना वाले रोल के लिए फाइनल किया गया था पर फाइनली आकाश का किरदार आमिर ने किया।

बजरंगी भाईजान

बजरंगी भाईजान

हां हां हां....ऋतिक रोशन ने ये फिल्म रिजेक्ट की है। हालांकि कारण बस इतना था कि राकेश रोशन इस फिल्म को प्रोड्यूस करना चाहते थे जिसके लिए कोई तैयार नहीं था।

बाजीराव मस्तानी

बाजीराव मस्तानी

इस फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन को लगभग फाइनल किया जा चुका था लेकिन शुद्धि, मोहनजोदड़ो, जोधा अकबर...सब ऋतिक के हवाले थी। भंसाली को लगा वो रिपीट हो जाएंगे!

English summary
Hrithik Roshan opts out of another blockbuster project.
Please Wait while comments are loading...