For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऋतिक की फिल्म का FIRST LOOK देख कर ही हो गया एलान...एक और फ्लॉप!

    |
    Hrithik Roshan First Look in Super 30 RELEASED | FilmiBeat

    हाल ही में ऋतिक रोशन की आनंद कुमार बायोपिक, सुपर 30 का पहला लुक आया और इसे देखकर ऋतिक को जमकर ट्रोल किया गया। पहली बात तो तस्वीर ध्यान से देखिए। ऐसा लगेगा कि कोई मिल गया वाला रोहन बड़ा हो गया।

    वैसे ध्यान से देखा जाए तो गुज़ारिश से लेकर काइट्स तक में और काबिल से लेकर मैं प्रेम की दीवानी हूं तक में ऋतिक रोशन का एक्सप्रेशन यही है। कहीं कोई बदलाव नहीं।

    अब कहानी यहां खत्म नहीं होती यहां से शुरू होती है। फिल्म में विलेन की भूमिका निभा रहे हैं पंकज त्रिपाठी। अब ज़रा पंकज त्रिपाठी और आनंद कुमार की तस्वीरों पर गौर करिए।

    जी हां, पूरे बॉलीवुड में एक इंसान जो आनंद कुमार जैसा लगता है वो हैं पंकज त्रिपाठी जिन्होंने निल बटे सन्नाटा में टीचर का रोल भी निभाया था।

    लेकिन हास्यास्पद ये है कि फिल्म में पंकज विलेन बने हैं जबकि बड़ा रोहन यानि कि ऋतिक रोशन आनंद कुमार की भूमिका में दिखेंगे। इससे भी ज़्यादा हास्यास्पद ये है कि आनंद कुमार ने माना कि ऋतिक फिल्म में उनके जैसे लग रहे हैं।

    आनंद का कहना था कि ऋतिक बिल्कुल वैसे ही लग रहे हैं जैसे कि मैं अपने जवानी के दिनों में लगा करता था। खैर, ऋतिक के अलावा मिलिए उन एक्टर्स से जो अपने रोल में कभी फिट नहीं बैठे -

    शाहिद कपूर - पद्मावत

    शाहिद कपूर - पद्मावत

    शाहिद कपूर पद्मवत में कहीं से भी राजपूत राजा नहीं लगे। उनकी बॉडी लैंग्वेज से लेकर हाव भाव तक कुछ भी परफेक्ट नहीं था।

    ऑप्शन - इस रोल को शाहिद से बेहतर विक्की कौशल और सुशांत सिंह राजपूत निभा सकते थे।

    शाहरूख खान - जब हैरी मेट सेजल

    शाहरूख खान - जब हैरी मेट सेजल

    जब हैरी मेट सेजल की सबसे बड़ी कमी तो उसकी कहानी थी लेकिन बूढ़ें शाहरूख खान भी लोगों को हज़म नहीं हुए। उनकी जगह कोई छोटा एक्टर होता तो शायद फिल्म चल जाती।

    सैफ अली खान - कॉकटेल

    सैफ अली खान - कॉकटेल

    सैफ अली खान ने जब सलाम नमस्ते की उसी के बाद अगर कॉकटेल कर लेते तो शायद फिल्म चल जाती और दीपिका पादुकोण की इतनी मेहनत बेकार नहीं जाती।

    कैटरीना कैफ - राजनीति

    कैटरीना कैफ - राजनीति

    इसमें कोई शक नहीं कि कैटरीना कैफ ने राजनीति में अच्छा काम किया है लेकिन अगर कोई और मंझा हुआ कलाकार इस किरदार को निभाता तो फिल्म शानदार तरीके से हिट हो जाती।

    ऐश्वर्या राय - ऐ दिल है मुश्किल

    ऐश्वर्या राय - ऐ दिल है मुश्किल

    जो ऐश्वर्या ने ऐ दिल है मुश्किल में किया वो कोई भी कर सकता था और उनसे बेहतर कर सकता था। ऐश्व्रर्या को बिना मतलब रणबीर के साथ इतना नज़दीकी बढ़ाने की ज़रूरत नहीं थी।

    ऐश्वर्या राय - सरबजीत

    ऐश्वर्या राय - सरबजीत

    ऐश्वर्या राय के कॉन्फिडेंस को मान गए कि उन्होंने सरबजीत जैसी फिल्म साइन की और कर भी डाली। उन्हें ये समझना पड़ेगा कि वो एक्टर हैं लेकिन वास्तविक किरदार नहीं निभा सकतीं।

    सलमान खान - ट्यूबलाइट

    सलमान खान - ट्यूबलाइट

    सलमान ने ट्यूबलाइट में क्यूट बनने की कोशिश की और बुरी तरह विफल हुए। ध्यान से देखा जाए तो ट्यूबलाइट किसी छोटे एक्टर की फिल्म थी।

    प्रियंका चोपड़ा - मैरी कॉम

    प्रियंका चोपड़ा - मैरी कॉम

    प्रियंका ने मैरी कॉम में अभिनय अच्छा किया लेकिन कोई तीर नहीं मारा। वो कहीं से भी मैरी कॉम लगी ही नहीं। प्रियंका की जगह फिल्म में कल्कि कोचिलन हो सकती थीं।

    करण जौहर - बॉम्बे वेलवेट

    करण जौहर - बॉम्बे वेलवेट

    पहली बात तो बॉम्बे वेलवेट फिल्म ही क्यों थी। और थी तो थी। उसमें करण जौहर क्यों थे। और थे तो थे उसमें करण जौहर विलेन क्यों थे!

    श्रद्धा कपूर - हसीना बायोपिक

    श्रद्धा कपूर - हसीना बायोपिक

    हाल ही में श्रद्धा कपूर की हसीना बायोपिक आई थी जो किसी ने नहीं देखी। क्योंकि फिल्म में श्रद्धा ऐसी लग रही थीं!

    English summary
    Hrithik Roshan heavily trolled for his look in Super 30 biopic. Film has Pankaj Tripathi as the negative lead, while he resembles the most to Anand Kumar, a mathematician, on whom the film is based.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X